Press "Enter" to skip to content

बोस्टन विश्वविद्यालय में पैकेज में विस्फोट, एक घायल

न्यूयार्क: अमेरिकी शहर बोस्टन में एक विश्वविद्यालय में बम से भरे पैकेज में विस्फोट होने के बाद अधिकारी बुधवार को जांच कर रहे थे, जिसमें एक कर्मचारी मामूली रूप से घायल हो गया था।

बोस्टन पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार शाम मैसाचुसेट्स की राजधानी में नॉर्थईस्टर्न यूनिवर्सिटी में एक कॉल का जवाब दिया, “एक पैकेज की रिपोर्ट के लिए जो विस्फोट हो गया था,” विभाग ने एक बयान में कहा।

45 – वर्षीय कर्मचारी, जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी, को “हाथ में मामूली चोट” के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। ) एक पुलिस बम दस्ते ने एक दूसरे पैकेज को पाया और बेअसर कर दिया, विभाग ने कहा। संघीय जांच ब्यूरो जांच में सहायता कर रहा है। अधिकारियों ने एक संभावित मकसद के बारे में तुरंत जानकारी नहीं दी।

सीएनएन ने एक संघीय कानून प्रवर्तन स्रोत की रिपोर्ट में कहा कि पैकेज में फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग और शैक्षणिक संस्थानों और आभासी वास्तविकता डेवलपर्स के बीच संबंधों की आलोचना करने वाला एक नोट था। . पैकेज को नॉर्थईस्टर्न के होम्स हॉल में पहुंचाया गया, जिसमें इमर्सिव मीडिया लैब्स वर्चुअल रियलिटी सेंटर है, स्थानीय मीडिया ने बताया।-AFP

More from अंतरराष्ट्रीयMore posts in अंतरराष्ट्रीय »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *