Press "Enter" to skip to content

ह्यूगो लोरिस के फ़्रांस टीम से बाहर होने पर टोटेनहम ने चोटिल होने का डर दिया

ह्यूगो लॉरिस जांघ में मामूली चोट के बाद फ्रांस के लिए अपने आगामी राष्ट्र लीग मैचों में भाग नहीं लेंगे। आर्टेटा ऑन फैबियो विएरा का पहला प्रीमियर लीग शुरू

) अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

Tottenham होगा के बाद आर्सेनल के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले ह्यूगो लोरिस की फिटनेस पर एक अपडेट की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहा है। – वर्षीय को जांघ की चोट के कारण फ्रांस की टीम से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। लोरिस ने इस सीज़न में अब तक टोटेनहैम के लिए प्रत्येक प्रीमियर लीग गेम में भाग लिया है, इस प्रक्रिया में तीन क्लीन शीट रखते हुए, लेकिन इस बात पर संदेह है कि क्या वह अपनी नवीनतम दस्तक के परिणामस्वरूप अगले महीने के उत्तरी लंदन डर्बी में खेलने में सक्षम होंगे।

लोरिस को इससे पहले फ्रांस ने फोन किया था ऑस्ट्रिया और डेनमार्क के खिलाफ अपने आगामी राष्ट्र लीग फिक्स्चर के लिए महीने, लेकिन तब से नैनटेस के गोलकीपर अल्बान लाफोंट द्वारा टीम में जगह ले ली गई है। माना जाता है कि टोटेनहम कप्तान की चोट शनिवार को लीसेस्टर सिटी पर 6-2 की जीत में बनी रही, लेस ब्लूज़ के बयान से पुष्टि हुई कि सोमवार को टीम के क्लेयरफोंटेन बेस में एक छोटी सी समस्या का पता चला था।

“वर्तमान में सोमवार की सुबह क्लेयरफोंटेन में नेशनल फुटबॉल सेंटर में, ह्यूगो लोरिस ने डॉ फ्रैंक ले गैल से परामर्श किया,” बयान पढ़ता है।

“टोटेनहम गोलकीपर को दाहिनी जांघ में एक छोटी सी चोट का पता चला है। इसलिए वह गुरुवार को ऑस्ट्रिया के खिलाफ स्टेड में होने वाले दो मैचों के लिए अनुपलब्ध है। डी फ्रांस और डेनमार्क में रविवार को।

बस में: ब्रेंटफोर्ड में विलियम सलीबा मास्टरक्लास ने आर्सेनल बॉस आर्टेटा को आश्चर्यचकित कर दिया

ह्यूगो लोरिस को मामूली चोट के कारण फ्रांस की टीम से वापस ले लिया गया है (छवि: गेट्टी)

“उसे बदलने के लिए, डिडिएर डेसचैम्प्स ने एल्बन लाफोंट को बुलाया। क्लेयरफोंटेन में दिन के दौरान नैनटेस गोलकीपर की उम्मीद है।”

लोरिस दो गोल करने के बाद किंग पावर स्टेडियम में निराश हो गया था , जिसमें एक विवादास्पद स्पॉट-किक भी शामिल है जिसे फॉक्सेस के मिडफील्डर यूरी टायलेमेन्स द्वारा लिया गया था। लोरिस ने पहले प्रयास को बचाया, लेकिन रेफरी को फिर से लेने का आदेश देने के लिए, रेफरी को दूसरी बार पूछने के बाद विधिवत रूप से परिवर्तित होने से पहले, अपनी लाइन से बाहर होने का निर्णय लिया गया।

मिस न करें

हुआ

टोटेनहम 1 अक्टूबर को अपने अगले प्रीमियर लीग मैच में आर्सेनल का सामना करेंगे (छवि: एक्सप्रेस)

लॉरिस टोटेनहम के लिए हमेशा मौजूद रहा है पिछले कुछ सत्रों में और फ्रांस के लिए सामान्य पहली पसंद के गोलकीपर भी हैं, जो इस साल के अंत में कतर में अपने विश्व कप खिताब की रक्षा करने का लक्ष्य रखेंगे। वह अपने सभी मैचों में से एक में खेले ) टूर्नामेंट के संस्करण के रूप में उन्होंने दूसरी बार अंतरराष्ट्रीय गौरव हासिल किया, जिसमें लेस ब्लूज़ ने मास्को में फाइनल में क्रोएशिया को हराकर प्रतिष्ठित ट्रॉफी हासिल की। ​​

एंटोनियो कोंटे को पूरी उम्मीद होगी कि लॉरिस 1 अक्टूबर को अमीरात स्टेडियम में होने वाले आर्सेनल के खिलाफ टोटेनहम के अगले मैच से पहले अंतरराष्ट्रीय ब्रेक पर पूर्ण फिटनेस पर लौट सकते हैं। इतालवी कोच हो सकता है अगर लोरिस को अंततः फिक्सचर से बाहर कर दिया जाता है, तो उन्हें लाठी के बीच फ्रेजर फोर्स्टर को तैनात करने के लिए मजबूर किया जाता है, पूर्व सेल्टिक गोलकीपर के साथ अभी तक क्लब के लिए अपनी पहली उपस्थिति बनाने के लिए गर्मियों में एक मुफ्त हस्तांतरण पर शामिल होने के बाद से। नवीनतम प्रीमियर लीग समाचार चाहते हैं क्योंकि हम इसे एक्सप्रेस पर प्रकाशित करते हैं खेल1663599129998? क्लिक करके हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें यहां

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *