Press "Enter" to skip to content

हॉकी इंडिया ने 23 सदस्यीय भारतीय पुरुषों को नामित किया

फोटो: Twitter/ @HockeyIndia

अनुभवी ड्रैगफ्लिकर हरमनप्रीत सिंह 13 का नेतृत्व करेंगे )-ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के सदस्य, हॉकी इंडिया ने मंगलवार को कहा। एडिलेड में, अगले साल के विश्व कप के लिए उनकी तैयारी के हिस्से के रूप में। FIH शोपीस जनवरी से आयोजित किया जाएगा 13 प्रति 29 भुवनेश्वर और राउरकेला में।

जबकि हरमनप्रीत टीम का नेतृत्व करेंगे, अमित रोहिदास को आगामी मैचों के लिए उप-कप्तान चुना गया है।

) “ऑस्ट्रेलिया का आगामी दौरा हमारे लिए आगामी एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला में शीर्ष दावेदारों में से एक के खिलाफ खुद को परखने का एक अच्छा अवसर है। , “भारतीय हॉकी के मुख्य कोच ग्राहम रीड ने एक विज्ञप्ति में कहा।

“हमने अनुभवी खिलाड़ियों की एक ठोस रेखा को चुना है, जो हमें विश्वास है कि वांछित परिणाम प्राप्त करने में हमारी मदद कर सकते हैं। हमने उन्हें शीर्ष स्तर की प्रतियोगिता का अनुभव देने और गहराई का परीक्षण करने के लिए युवाओं के मिश्रण के साथ टीम को भी प्रभावित किया है।

फॉरवर्ड लाइन में दिलप्रीत सिंह, अभिषेक और सुखजीत सिंह के साथ मनदीप सिंह को शामिल किया गया है। ) गुरजंट सिंह, आकाशदीप सिंह, मो. राहील मौसीन, राजकुमार पाल, नीलकांत शर्मा, शमशेर सिंह, हार्दिक सिंह, मनप्रीत सिंह और सुमित को दौरे के लिए मिडफ़ील्ड में शामिल किया गया है।

बचाव में, वरुण कुमार ने वापसी की भुवनेश्वर में न्यूजीलैंड और स्पेन के खिलाफ FIH प्रो लीग मैच न खेलने के बाद टीम।

हरमनप्रीत की अगुआई में भारतीय टीम ने हाल ही में FIH प्रो लीग में न्यूजीलैंड पर दोहरी जीत दर्ज की, जबकि डबल लेग प्रतियोगिता में स्पेन के खिलाफ 1-1 से जीत हासिल की।

भारतीय टीम:

गोलकीपर: कृष्ण बहादुर पाठक, श्रीजेश परट्टू रवींद्रन।

डिफेंडर: जरमनप्रीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, हरमनप्रीत सिंह (सी), अमित रोहिदास (वी/सी), जुगराज सिंह, मनदीप मोर, नीलम संजीप एक्सेस, वरुण कुमार

मिडफील्डर्स : सुमित, मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, शमशेर सिंह, नीलकांत शर्मा, राजकुमार पाल, मो. राहील मौसीन, आकाशदीप सिंह, गुरजंट सिंह

फॉरवर्ड: मनदीप सिंह, अभिषेक, दिलप्रीत सिंह, सुखजीत सिंह।

(बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और तस्वीर पर फिर से काम किया जा सकता है, बाकी सामग्री सिंडिकेट फीड से स्वत: उत्पन्न होती है।)

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, की सदस्यता लें वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

प्रथम प्रकाशित: मंगल, नवंबर 26 620। 13: 42 आईएसटी

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *