Press "Enter" to skip to content

हास द्वारा निकिता माज़ेपिन को बर्खास्त करने के बावजूद रूसी ड्राइवर ने F1 वापसी पर संकेत दिया

डेनियल कीवत का कहना है कि उन्हें F1 पर लौटने से रोकने में कोई बाधा नहीं है (छवि: पीटर फॉक्स / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपके द्वारा सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं सहमति दी और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

Daniil Kvyat ने F1 में वापसी का संकेत देते हुए कहा है कि उसके लिए ‘कुछ विकल्प’ खुले हैं लेकिन स्वीकार किया कि यूक्रेन में युद्ध में देरी हुई है बातचीत। यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बाद मार्च में अमेरिकी समर्थित निर्माता हास द्वारा देशवासी निकिता माज़ेपिन को बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन कीवट का कहना है कि तनाव अब कम हो गया है। एफआईए ने मार्च में घोषणा की कि किसी भी रूसी ड्राइवर या टीमों को केवल तटस्थ एफआईए ध्वज के तहत प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति दी जाएगी, यूक्रेन पर देश के आक्रमण के जवाब में। इसके बावजूद हास ने बाहरी दबाव के बीच ड्राइवर माजेपिन से अलग होने का फैसला किया और रूसी ग्रां प्री को भी रद्द कर दिया गया। पहले रेड बुल और सिस्टर टीम टोरो रोसो के साथ रेस कर चुके हैं, एल्पाइन के हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र में पिछले सप्ताहांत में इटालियन ग्रां प्री में थे, जहां वह पिछले सीजन में रिजर्व थे, और टीम के प्रिंसिपल ओटमार सज़ाफ़्नर से मिले। Motorsport.com से बात करते हुए रूसी ड्राइवर ने कहा: “बेशक, F1 हमेशा की तरह मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है।

“और कौन जानता है, उम्मीद है, एक दिन, हम इसके बारे में फिर से बात कर सकते हैं, मैं अभी भी जवान हूँ। जैसा कि कुछ लोग दिखाते हैं कि आप थोड़े ब्रेक के बाद वापस आ सकते हैं और फिर भी अच्छा कर सकते हैं। और पढ़ें: निकिता माज़ेपिन ने हास टीम पर पैसे की कतार में मुकदमा करने की धमकी दी – ‘हम हैं अदालत जा रहे हैं’

Daniil Kvyat अल्फाटौरी के लिए ड्राइविंग (छवि: रूडी केयरज़ेवोली / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

“मुझे लगता है कि यहाँ यूरोप में, संयुक्त राज्य अमेरिका में मेरे पास हरी बत्ती है अधिकांश श्रेणियों से ts। तो कुछ समय ऐसा था जब सब कुछ बहुत तनावपूर्ण था, बिल्कुल। अब यह कम तनावपूर्ण है।

बातचीत करें और देखें कि इससे क्या निकल सकता है । सौभाग्य से, कुछ विकल्प हैं। और हाँ, मैं खुला हूँ, उस संबंध में कोई बाधा नहीं है, अगर आप मुझसे पूछें। ”

मिस न करें: F1 प्रशंसकों ने हास पर भावनाओं को स्पष्ट किया निकिता माज़ेपिन के रूप में बर्खास्त निकिता माज़ेपिन ने गुस्से वाले बयान के साथ हास के बाहर निकलने पर चुप्पी तोड़ी – ‘पूरी तरह से नजरअंदाज’ F1 इतालवी ग्रांड प्रिक्स में ‘जांच’ के बाद सौदों को फिर से लिखने की कोशिश करता है 1663401056414 Daniil Kvyat इस साल NASCAR में प्रतिस्पर्धा कर रहा है (छवि: क्रिस ग्रेथेन / गेटी इमेज द्वारा फोटो) पिछले साल अल्पाइन के लिए रिजर्व के रूप में छोड़े जाने के बाद – वर्षीय ने NASCAR की घटनाओं में भाग लेना शुरू किया और पिछले महीने इंडियानापोलिस में टीम हेज़बर्ग के लिए पदार्पण किया। कीवत ने संकेत दिया है कि उनका तत्काल भविष्य NASCAR में है, लेकिन उन्होंने F1 में वापसी से इंकार नहीं किया है, उन्होंने कहा: “मुझे लगता है कि आप कभी नहीं कहते हैं। लेकिन इस समय निश्चित रूप से समय, मान लीजिए, उसके लिए आदर्श नहीं है, शायद। उम्मीद है कि एक दिन हम इसके बारे में (F1) फिर से बात कर सकते हैं। अभी मैं NASCAR में दौड़ रहा हूँ, मेरा वहाँ स्वागत है। कोई समस्या नहीं थी, वास्तव में। हम इस साल कुछ और दौड़ लगाने की योजना बना रहे हैं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *