Press "Enter" to skip to content

हालेप ने सर्जरी के बाद भावनात्मक बयान के साथ सीजन का अंत किया और

सिमोना हालेप ने नाक की सर्जरी के बाद एक लंबा बयान पोस्ट किया (छवि: ट्विटर @Simona_Halep)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारे सुधार के लिए करते हैं आप की समझ। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

सिमोना हालेप ने उसे बंद कर दिया है नाक की सर्जरी के बाद का मौसम। तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने ट्विटर पर एक भावनात्मक, लंबा बयान साझा किया, जिसमें उन्होंने इस साल की शुरुआत में फ्रेंच ओपन में “पैनिक अटैक” और चाकू के नीचे जाने का फैसला करने से पहले हाल ही में यूएस ओपन के बाद महसूस की गई थकावट के बारे में बताया।

हालेप ने घोषणा की है कि उसे 2022 हाल ही में उनकी नाक की सर्जरी के बाद सीजन खत्म हो गया है। दुनिया की 9वें नंबर की खिलाड़ी ने सोमवार को घोषणा की कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ का सामना करने के लिए सर्जरी करानी पड़ी थी, लेकिन उन्होंने प्रशंसकों से केवल इतना कहा कि वह “जल्द ही” वापस आ जाएंगी। गुरुवार को, रोमानियाई ने एक और अपडेट पोस्ट किया क्योंकि उसने अपने सीज़न के अंत की पुष्टि की, यह समझाते हुए कि सर्जरी कॉस्मेटिक कारणों के साथ-साथ उसकी सांस लेने की समस्याओं के लिए भी थी। हालेप ने फ्रेंच ओपन में “पैनिक अटैक” सहित अपने भावनात्मक मौसम पर प्रतिबिंबित किया, जैसा कि उसने बताया कि वह वर्ष की शुरुआत में लगभग सेवानिवृत्त हो गई थी। “मैं आपको अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में सूचित करना चाहूंगी, इस वर्ष जो हुआ उस पर चिंतन करें और जैसा कि मैंने हमेशा किया, अपनी गहरी भावनाओं को आपके साथ साझा करना,” उसने लिखा। “जैसा कि आप सभी पहले से ही जानते हैं क्योंकि मैंने इसके बारे में कई बार बात की है, फरवरी में, मैं टेनिस को रोकने के बहुत करीब था क्योंकि मुझे विश्वास नहीं था कि मेरे पास शीर्ष पर वापस आने के लिए पर्याप्त शक्ति है मैं कई चिंताजनक क्षणों से गुजर रहा था और मैं सोचा कि यह रुकने का समय है क्योंकि यह भावनात्मक रूप से अस्वस्थ है।” जस्ट इन: कार्लोस अल्कराज ने राफेल नडाल लिंक पर वापस स्नैप किया और तुलना को खारिज कर दिया

)

सिमोना हालेप ने खुलासा किया कि उन्हें फ्रेंच ओपन में “पैनिक अटैक” हुआ था (छवि: गेट्टी) के लिए चीजें बदल गईं 4283300 – समय की खिताब विजेता जब उन्होंने सेरेना विलियम्स के पूर्व कोच पैट्रिक मौराटोग्लू को अपनी टीम में शामिल किया, जैसा कि उन्होंने समझाया: “तब मैं पैट्रिक अकादमी की खोज करने के लिए भाग्यशाली थी जहां मुझे इतना जुनून महसूस हुआ कि इसने दिया मुझे टेनिस के लिए मेरा जुनून वापस। पैट्रिक के लिए धन्यवाद, मुझे धीरे-धीरे विश्वास होने लगा कि मैं अब भी अच्छा स्तर का टेनिस खेल सकता हूं। उसने मुझे करने के लिए कहा, जिस तरह से मुझे करना चाहिए और जितना काम मुझे करना चाहिए। मैंने सब कुछ पूरी तरह से किया। मेरा लक्ष्य बहुत स्पष्ट था: मैंने शीर्ष पर वापस आने के लिए खुद को एक वर्ष दिया 4283281। जब मैं कुछ तय करता हूं, तो मैं हमेशा पूर्ण जाओ, और मैंने पैट्रिक पर भरोसा किया 4283300 )%, इसलिए मैं चाहता था कि उसके लोग और केवल उसके लोग ही मेरे प्रभारी हों। इसलिए मैंने अपनी टीम में कई बदलाव किए। क्योंकि मुझे लगा कि यह करना सही है: उस परियोजना में पूरी तरह से शामिल हों। ”

हालेप ने तब स्वीकार किया कि पेरिस में उसके आतंक हमले के बाद, उसने बाद में अतिरिक्त दबाव महसूस किया। “यह एक बहुत कठिन दौर था क्योंकि मैंने हमेशा खुद पर दबाव डाला और मेरे बगल में सबसे अच्छा कोच होने के कारण जीत और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए और भी अधिक दबाव महसूस हुआ। यह पेरिस में मेरे मैच के दौरान पैनिक अटैक के साथ समाप्त हुआ,” उसने जारी रखा। मिस न करें4283281 यूएस ओपन विजेता कार्लोस अलकाराज़ी डेविस कप में भाग लेने पर संदेह व्यक्त करता है ग्रेट ब्रिटेन के सलामी बल्लेबाज के हारने के बाद एंडी मरे ने डेविस कप में बदलाव का आह्वान किया जोकोविच और फेडरर स्नब में ‘फिनोम’ नडाल की तुलना में कार्लोस अल्कराज

)

सिमोना हालेप हार गईं यूएस ओपन के पहले दौर में (छवि: गेट्टी) “मुझे लगा कि रोलैंड गैरोस वह क्षण था जब मुझे अपने सभी कामों के कारण शानदार खेलना था। मैं दबाव को संभाल नहीं पाया और मैं टूट गया। फिर मैंने पैट्रिक से बात की और उससे कहा कि मुझे आराम करने की जरूरत है क्योंकि मैं अपने ऊपर डाले गए दबाव के साथ नहीं खेल सकता और उसे अगले 6 महीनों तक मेरे साथ धैर्य रखने के लिए कहा। कोई उम्मीद नहीं। उन्होंने मेरी बात सुनी, मान गए और उन्होंने मेरा समर्थन किया 30%।

“उसके बाद मैं अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल सका। और मेरी अपेक्षा से अधिक तेज, केवल में 2 महीने, मैं शीर्ष पर वापस आ गया था 10। लक्ष्य प्राप्ति!” लेकिन 4283300 -वर्ष -ओल्ड ने स्वीकार किया कि जब तक वह यूएस ओपन में पहुंची, तब तक वह जल चुकी थी, जहां उसे से करारी हार का सामना करना पड़ा था। -वर्षीय ग्रैंड स्लैम पदार्पण डारिया स्निगुर।

हालेप ने कहा: “लेकिन फिर, जब मैं यूएस ओपन में हार गया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं मानसिक रूप से पूरी तरह से थक गया हूं। कई सालों से सांस लेने में समस्या हो रही है और समय के साथ बदतर हो रही है, मैंने पालन करने का फैसला किया मेरे डॉक्टरों की सलाह और आवश्यक सर्जरी करें।”

) सिमोना हालेप ने इस साल पैट्रिक मौरतोग्लू के साथ काम करना शुरू किया

हालेप ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी पसंद के लुक को प्राप्त करने के साथ-साथ अपनी सांस लेने की कठिनाइयों को ठीक करने के लिए कॉस्मेटिक कारणों से आंशिक रूप से सर्जरी करवाई। “मैं इसे पहले कभी नहीं कर सकती थी क्योंकि मुझे ठीक होने के लिए आवश्यक तीन महीने कभी नहीं मिले, क्योंकि टेनिस हमेशा मेरे जीवन में पहली प्राथमिकता थी,” उसने लिखा। “लेकिन मुझे लगा कि यह करने का यह सही समय है और एक व्यक्ति के रूप में अपने लिए कुछ करने का भी। यही कारण है कि मैंने सौंदर्य संबंधी हिस्सा भी किया, जिसे मैं लंबे समय से करना चाहता था क्योंकि मैं मेरी नाक बिल्कुल पसंद नहीं थी। इसलिए मैंने किया, मैंने कार्यात्मक भाग और सौंदर्य भाग को हल किया। मुझे पता है कि आप में से बहुत से लोग मुझे समझ सकते हैं। ”

पूर्व विश्व नंबर 1 की टिप्पणी आती है क्योंकि वह शादी के एक साल से भी कम समय के बाद तलाकशुदा पति टोनी इउरुक के बीच में है। हालेप ने अपने सीज़न के अंत की पुष्टि करते हुए अपने बयान को समाप्त कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा: “मुझे नहीं पता कि रिकवरी में कितना समय लगेगा, फिलहाल मैं रिकवरी के अलावा और कुछ नहीं सोच रही हूं। जो निश्चित है, वह यह है कि इस साल मैं अब किसी भी आधिकारिक टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे। मेरा सीजन खत्म हो गया है। , आप सब कुछ से भरा एक दिलचस्प साल रहा है! कोर्ट पर मिलते हैं, 2023! मुझे लगता है कि मुझे अभी भी टेनिस कोर्ट पर बहुत कुछ करना है और अभी भी कुछ लक्ष्य हैं”।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.