Press "Enter" to skip to content

सेल्टिक आइकन सटन ने चैंपियंस लीग की दूसरी हार पर रेंजर्स को ताना मारा

सेल्टिक अब तक प्रतिद्वंद्वियों रेंजर्स की तुलना में बेहतर चैंपियंस लीग अभियान का आनंद ले रहे हैं। हुआ )

क्रिस सटन: पूर्व सेल्टिक व्यक्ति ने नेपोली से रेंजर्स की हार का मजाक उड़ाया (छवि: गेट्टी छवियां) ) अवैध ईमेल )हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारी समझ में सुधार करने के लिए करते हैं आप की और. इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

पूर्व स्ट्राइकर क्रिस सटन ने एक के बाद एक रेंजर्स को ताना मारा है स्कॉटिश दिग्गजों के लिए हार ने उन्हें चैंपियंस लीग से बाहर निकलने से खुद को बचाने के लिए एक कठिन काम का सामना करना पड़ा। Giovanni van Bronckhorst के पुरुष नेपोली के घर में 3-0 की हार के साथ गिर गए, सटन ने प्रतिद्वंद्वियों केल्टिक के साथ अपने संबंधों के कारण अपने दुर्भाग्य को भुनाया। गेर्स इब्रोक्स में अपने स्वयं के पतन के वास्तुकार थे, असाधारण रूप से दो दंड स्वीकार करते थे और नीचे जाते थे 67 जेम्स सैंड्स के बाद पुरुषों को एक के लिए रवाना किया गया जुर्माना क्षेत्र में जियोवानी सिमोन को फाउल करने में दूसरा बुक करने योग्य अपराध। और देखा सेल्टिक ने पहले दिन में शेखर के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ हासिल किया, सटन ट्विटर पर एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी के साथ चाकू को घुमाने का विरोध नहीं कर सके, ताकि रेंजर्स के प्रशंसकों को उनकी भारी हार के बाद उकसाया जा सके, उन्होंने लिखा: “रेंजर्स को उनके खिलाफ इब्रोक्स में दंड दिया जाता है … में यूरोप”। हाल के एक अध्ययन के संदर्भ में जिसमें दिखाया गया है कि रेंजर्स को स्कॉटिश प्रीमियरशिप में सबसे अधिक दंड मिलता है और अधिक बार उनके आईब्रोक्स घर पर। स्कॉटिश चैंपियन ने भी हाल ही में ग्लासगो के सबसे बड़े क्लबों के बीच प्रतिद्वंद्विता को बढ़ावा देते हुए अपने प्रतिद्वंद्वियों पर 4-0 की प्रचंड जीत दर्ज की।

और पढ़ें: रेंजरों ने रानी को सम्मानित करने और बेल्ट आउट करने के लिए यूईएफए के आदेशों की अवहेलना की राष्ट्रगान

जेम्स सैंड्स: रेंजर्स के खिलाड़ी ने नपोली के खिलाफ देखा लाल (छवि: गेट्टी छवियां) वयोवृद्ध स्टॉपर एलन मैकग्रेगर ने पिओट्र ज़िलिंस्की के इनकार करने के लिए एक शानदार पड़ाव बनाया पहला दंड लेकिन माटेओ पोलिटानो को घर में पलटाव करने से रोकने के लिए शक्तिहीन था। हालांकि, वीएआर के शासन द्वारा अतिक्रमण और रीटेक के बाद लक्ष्य को चाक-चौबंद कर दिया गया था, और मैकग्रेगर ने फिर से ज़िलिंस्की से इनकार कर दिया।

बोर्ना बारिसिक को बॉक्स में संभालने के लिए घोषित किए जाने के बाद नेपोली को एक और स्पॉट-किक से सम्मानित किया गया और पोलिटानो ने पेनल्टी स्पॉट से इतालवी पक्ष के लिए तीसरे प्रयास में कोई गलती नहीं की।

जियाकोमो रासपाडोरी ने टोटेनहम के ऋणी टंगुय नदोम्बेले से पहले दूसरे हाफ में अपने लाभ को दोगुना कर दिया। अपने पहले दो मैचों में अधिकतम अंक के साथ समूह में शीर्ष पर रहने वाले पार्टेनोपेई के लिए ठोस जीत। मिस न करें रानी पर ‘शर्मनाक’ सेल्टिक हमले पर गुस्सा मैककोइस्ट में उग्र शेख़ी में rips अजाक्स. ‘इट्स ब्रेकिंग माई हार्ट’ मैक्कोइस्ट रेंजर्स पर सेल्टिक रन दंगा के रूप में नाराज़ पियोट्र ज़िलिंस्की: नेपोली ऐस दो बार से चूक गया स्पॉट (छवि: गेटी इमेजेज) रेंजर्स शून्य गोल के साथ ग्रुप ए में सबसे नीचे हैं और सात ने अपने शुरुआती दो फिक्स्चर से जीत हासिल की है, और अब लिवरपूल के खिलाफ एक मुश्किल डबल-हेडर का सामना करना पड़ता है, यह जानते हुए कि उन्हें कुछ लेना चाहिए रेड्स को इंगित करता है यदि थ उन्हें योग्यता के लिए वास्तविक रूप से चुनौती देनी होगी। उनके पक्ष के लिए नकारात्मक परिणाम के बावजूद , वैन ब्रोंखोर्स्ट ने महसूस किया कि उनकी टीम ने रवाना होने से पहले अच्छा प्रदर्शन किया: “लाल कार्ड तक हमने नेपोली को वास्तव में कठिन खेल दिया,” उन्होंने कहा।“हम संगठित थे, खेल में अच्छे थे और खिलाड़ी अच्छा परिणाम पाने के लिए सब कुछ दे रहे थे। हमने स्कोरिंग को खोलने के मौके बनाए और यह देखने के लिए एक अच्छी लड़ाई थी, लेकिन निश्चित रूप से हम जानते थे कि यह मुश्किल होने वाला था।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *