Press "Enter" to skip to content

सिल्वेस्ट्रे बताते हैं कि वह मैन यूडीटी स्टार मार्शल पर 'हंस' क्यों रहे हैं?

मैन यूनाइटेड: पंडित ने एंथनी मार्शल की ‘क्षमता’ पर चर्चा की अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्टार मिकेल सिल्वेस्ट्रे ने हाल की टिप्पणियों पर स्वीकार किया है कि वह ‘हंस रहे हैं’ एंथोनी मार्शल से। फ्रांस इंटरनेशनल ने जोस मोरिन्हो और ओले गुन्नार सोलस्कर को निशाने पर लिया, इस जोड़ी पर ‘सम्मान की कमी’ और ‘विश्वासघात’ का आरोप लगाया। और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें हाल के वर्षों में ओल्ड ट्रैफर्ड में दर्द के माध्यम से खेलने के लिए मजबूर किया गया है। फ़्रांस फ़ुटबॉल, कह रहा है: “यह [शर्ट] नंबर की कहानी के साथ शुरू हुआ।

“छुट्टियों के दौरान, वह मुझे मुझसे पूछने के लिए एक संदेश भेजता है अगर मैं लेना चाहता हूं , मुझे समझाते हुए कि यह बहुत अच्छा है, क्योंकि यह लीजेंड रेयान गिग्स है। मेरा नंबर नौ रखना पसंद करते हैं। , कहानी की शुरुआत अच्छी नहीं हुई [हंसते हुए]। उसने मेरा अनादर किया, सीधे।।” फिर भी सिल्वेस्ट्रे ने इस मुद्दे को कम कर दिया है, ‘सम्मान की कमी’ या इसी तरह के शब्दों का बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। फ़ुटबॉल। “मैं हँस रहा हूँ। हम फुटबॉल में यह टिप्पणी बहुत सुनते हैं। यह सम्मान की कमी है, यह सम्मान की कमी है।’ स्थानान्तरण: दो खिलाड़ियों ने क्लब को और अधिक हस्ताक्षर करने से रोक दिया

मैन यूडीटी समाचार: मिकेल सिल्वेस्ट्रे ने एंटनी मार्शल की हालिया आलोचना पर खोला है )(छवि: गेट्टी) ) 467)

मैन यूडीटी समाचार: एंथनी मार्शल ने ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने समय के दौरान तीन ट्राफियां जीती हैं (छवि: गेट्टी) “लेकिन एक शर्ट एक शर्ट है, एक संख्या एक है संख्या,” उन्होंने जारी रखा 26 -वर्षीय, जिसने सिर्फ एक प्रीमियर लीग में इस कार्यकाल की शुरुआत की है। मेरे लिए मेरा मतलब है, मैं अंधविश्वासी नहीं हूं, लेकिन शायद एंथनी था।”

एक भाग्यशाली संख्या, मुझे नहीं पता।”

“यह हमेशा जिस तरह से आप इससे निपटते हैं और आप इसे कैसे प्राप्त करते हैं। जब आप परिवर्तन करते हैं, तो यह लोगों की भावनाओं को आहत करता है।”मार्शल ने यह भी कहा कि सोलस्कर ने उन्हें यूनाइटेड के लिए दर्द के माध्यम से खेलते हुए कहा: “पिछले दो सीज़न , मैं नियमित रूप से चोटिल खेलता रहा हूं। मुझसे कहता है कि उसे मेरी जरूरत है, इसलिए मैं खेलता हूं।

नई मैन यूडीटी शर्ट चाहिए? क्लिक करें यहां उसको खरीदने के लिए।

मैन यूडीटी समाचार: एंथनी मार्शल ने जोस मोरिन्हो पर सम्मान की कमी का आरोप लगाया (छवि: गेट्टी) “मेरे खेल को देखते हुए, अगर मैं तेज नहीं कर सकता, तो यह बहुत जटिल हो जाता है। और मैं आग लगा देता हूं… कोच ने मीडिया को बताने की कभी जहमत नहीं उठाई। वापस आओ, समाप्त, मैं अब और नहीं खेलता।”मैंने इसे बहुत बुरी तरह से लिया। मुझे अन्याय की भावना थी।

“आपको टीम के लिए खुद को बलिदान करने के लिए कहा जाता है और आपके पीछे बर्खास्त कर दिया जाता है। मेरे लिए, यह लगभग विश्वासघात है, बस मुझे इससे नफरत है। मुझे दोषी ठहराया जा सकता है, लेकिन इसके लिए नहीं नकली होना।”

और सिलवेस्टर मार्शल के लिए सहानुभूति महसूस करते हैं, जबकि इस बात पर भी जोर देते हैं कि एक खिलाड़ी के लिए इस तरह का बलिदान किए बिना करियर से गुजरना दुर्लभ है। उन्होंने कहा। ) मैन यूडीटी जुड़नार: जब एरिक टेन हैग की टीम हर प्रीमियर लीग टीम का सामना करती है )

मैन यूटीडी समाचार: एंथनी मार्शल ने ओले गुन्नार सोलस्कर (छवि: गेट्टी) के प्रति अपनी शिकायतों को भी प्रसारित किया। “मान लें कि गुरुवार को आपको दस्तक मिलती है और रविवार को आपका खेल होता है, आप कुछ उपचार करते हैं, आप खेलते हैं लेकिन आप पता है कि आप नहीं हैं 100% क्योंकि वहाँ है थोड़ा सा दर्द।

“लेकिन, जितना अधिक आप अपने करियर में आगे बढ़ते हैं, उतना ही आप आगे बढ़ सकते हैं। दर्द की बाधा बढ़ जाती है।”

उन्होंने जारी रखा: “मुझे लगता है कि एंथनी क्योंकि उन्हें कई अलग-अलग चोटें थीं, वह शायद इससे पहले खेलना चाहते थे। होना चाहिए।”मैं समझता हूं कि वह क्या कह रहा है, कि वह चोटों से खेल रहा है और हम सभी किसी न किसी बिंदु पर ऐसा करते हैं।”

“यह कभी-कभी होता है, ऐसा नहीं है कि आप दर्द से खेलते हैं। आपका मेडिकल टीम द्वारा मूल्यांकन किया जाता है। आपको तब तक चोटिल नहीं होना चाहिए जब तक कि यह फाइनल न हो और आपको इसकी आवश्यकता हो इसके माध्यम से जाने के लिए एक इंजेक्शन।””लेकिन जब से आप के लिए खेल रहे हैं) साल और आप अपने शरीर का उपयोग करते हैं, आपको सावधान रहना होगा। किसी बिंदु पर चोट के साथ खेलना यह होने वाला है आपके साथ मिलें।”

नवीनतम फुटबॉल समाचार चाहते हैं? यहाँ

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *