Press "Enter" to skip to content

साल्ज़बर्ग रिलीज स्टेटमेंट के रूप में चेल्सी को क्रिस्टोफ फ्रायंड दुविधा का सामना करना पड़ रहा है

चेल्सिया को रेड बुल साल्ज़बर्ग के प्रमुख क्रिस्टोफ फ्रायंड को अपने नए खेल निदेशक के रूप में नियुक्त करने के लिए एक सौदे पर बंद होने के बारे में कहा जाता है। चेल्सी प्रशंसकों थॉमस ट्यूशेल बर्खास्त करने के लिए प्रतिक्रिया अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारी समझ में सुधार करने के लिए करते हैं आप में से। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

अपने भर्ती उद्देश्यों की देखरेख के लिए क्रिस्टोफ फ्रायंड के उतरने की चेल्सी की उम्मीदों को रेड बुल साल्ज़बर्ग ने दृढ़ता से खारिज कर दिया है, जो इस बात पर अड़े हैं कि वह भविष्य के लिए उनकी किताबों पर बने रहेंगे। ब्लूज़ ने पिछले सीज़न के अंत में मरीना ग्रानोव्सकिया के प्रस्थान के बाद से एक खेल निदेशक के बिना काम किया है, लेकिन वर्तमान में जनवरी में ट्रांसफर मार्केट के फिर से खुलने से पहले एक अंतिम प्रतिस्थापन की तलाश में हैं। फ्रायंड ने साल्ज़बर्ग में अपने सात साल के कार्यकाल के दौरान प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की खोज के लिए एक अच्छी प्रतिष्ठा अर्जित की है और कहा जाता है कि आगामी मिड-सीज़न विंडो से पहले चेल्सी के साथ उनके रैंक में शामिल होने के लिए एक मौखिक समझौता किया। हालांकि, साल्ज़बर्ग ने फ्रायंड के भविष्य के बारे में अटकलों पर ठंडे पानी डालने में कोई समय बर्बाद नहीं किया है, जिसमें जोर देकर कहा गया है कि उसके रेड बुल एरिना में रहने की पूरी उम्मीद है। “एफसी रेड बुल साल्ज़बर्ग को चेल्सी से क्रिस्टोफ फ्रायंड के किसी भी स्थानांतरण विवरण के बारे में बात करने के लिए कभी भी संपर्क नहीं किया गया है,” ऑस्ट्रियाई क्लब ने एक बयान में कहा, जैसा कि सीबीएस स्पोर्ट्स द्वारा रिपोर्ट किया गया है। “हम उसके रहने की उम्मीद करते हैं।” फ्रंड पहले एर्लिंग हैलैंड का पता लगाने के लिए जिम्मेदार था, उसे एक के रूप में कार्रवाई में स्पॉट करने के बाद मोल्दे के लिए किशोरी और तब से पिछले कुछ वर्षों में साल्ज़बर्ग में बेंजामिन सेस्को और करीम अडेमी की पसंद की मदद करने में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। वह पिछले बुधवार को स्टैमफोर्ड ब्रिज में उपस्थित थे, ताकि साल्ज़बर्ग ने चेल्सी को चैंपियंस लीग के ग्रुप चरण के मुकाबले में ड्रॉ पर पकड़ कर देखा, उनकी उपस्थिति ने निकट भविष्य में पश्चिम लंदन में एक संभावित कदम पर जीभ की स्थापना की।

Just IN: Man Utd ‘stance’ on Rashford and Martial वापसी मैन सिटी डर्बी

चेल्सी के लिए एक कदम लक्षित कर रहे हैं रेड बुल साल्ज़बर्ग के निदेशक क्रिस्टोफ़ फ्रायंड (छवि: गेट्टी)

– वर्षीय ने हाल ही में यह सुझाव देकर चेल्सी में शामिल होने में रुचि का संकेत दिया कि यह ब्लूज़ के दृष्टिकोण को ठुकराना मुश्किल होगा, उन्होंने संवाददाताओं से कहा: “आपको कभी भी किसी भी चीज़ से इंकार नहीं करना चाहिए और चेल्सी इतना बड़ा क्लब है। “मैं साल्ज़बर्ग में खेल निदेशक हूं और मैं वास्तव में इसका आनंद लेता हूं। चेल्सी संक्रमण में एक बहुत बड़ा क्लब है। मैं नहीं कह सकता कि अगले कुछ हफ्तों और महीनों में क्या होगा।”

ऐसा लगता है कि फ्रायंड यदि आने वाले दिनों में पश्चिमी लंदनवासियों द्वारा उसका सफलतापूर्वक शिकार किया जाता है, तो उसे चेल्सी पहुंचने पर मौजूदा रेड बुल प्रणाली के समान क्लबों का एक नेटवर्क बनाने का काम सौंपा जा सकता है। ब्लूज़ के मालिक टॉड बोहली ने पहले ही एक बहु की देखरेख में अपनी रुचि को रेखांकित किया है। स्टैमफोर्ड ब्रिज में अपने समय के दौरान -क्लब मॉडल, अमेरिकी अरबपति अपने सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ियों के विकास पथ में सहायता करके चेल्सी की सम्मानित युवा अकादमी का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं। ) मिस न करें

कहा जाता है कि ब्लूज़ फ्रायंड के साथ एक मौखिक समझौते पर पहुंच गया है लेकिन नहीं साल्ज़बर्ग के साथ (छवि: एक्सप्रेस)

“मुझे लगता है कि ऐसे अलग-अलग देश हैं जहां क्लब होने के फायदे हैं, Red Bull चैंपियंस लीग में साल्ज़बर्ग और लीपज़िग हैं,” बोहली ने इस महीने की शुरुआत में न्यूयॉर्क में SALT सम्मेलन में कहा।

“मैं पदचिह्न का निर्माण जारी रखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि ऐसे कई देश हैं जहां क्लब होने के फायदे हैं। हम लोगों और मानव पूंजी को जानते हैं, हम खेल योजनाओं और रणनीतियों को समझते हैं।

” सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को खोजने के लिए फुटबॉल विशेषज्ञ, हम उन लोगों को जगह देने जा रहे हैं। चेल्सी के पास जो चुनौती है, जब आपके पास , 1671509) , – साल के सुपरस्टार, आप उन्हें क्लबों को उधार दे सकते हैं लेकिन आप उनके विकास को किसी और के हाथों में सौंप देते हैं।”

नवीनतम प्रीमियर लीग समाचार चाहते हैं जैसा कि हम इसे प्रकाशित करते हैं एक्सप्रेस स्पोर्ट ? क्लिक करके हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें यहां

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *