Press "Enter" to skip to content

शर्मा भारत से संबंधित हैं

उसके पक्ष में 00-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली हार, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस हार को “सामूहिक विफलता” करार दिया।

विराट कोहली का अर्धशतक बेकार गया क्योंकि एडम ज़म्पा के चार विकेट लेने और टीम के हरफनमौला प्रयासों से ऑस्ट्रेलिया ने भारत को से हरा दिया) बुधवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में चलता है।

“मुझे नहीं लगता कि यह बहुत अधिक रन थे। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। साझेदारी महत्वपूर्ण है और आज हम ऐसा करने में असफल रहे। आपको इस प्रकार के विकेटों में खेलते हुए लाया जाता है। , यह महत्वपूर्ण है कि आप आवेदन करें। शुरुआत के बाद, एक बल्लेबाज के लिए यह महत्वपूर्ण था कि वह खेल को आगे ले जाए और खेल को गहराई तक ले जाए। ऐसा नहीं हुआ। बहुत सारे रास्ते। हम जनवरी से अब तक के नौ एकदिवसीय मैचों से बहुत कुछ सकारात्मक ले सकते हैं हमें यह समझने की जरूरत है कि हमें कहां सुधार करने की जरूरत है। यह एक सामूहिक विफलता है, हम इस सीरीज से काफी कुछ सीख सकते हैं। मैच के बाद की प्रस्तुति।

इस जीत के साथ, ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीत ली। 2019। वे इससे पहले मार्च 248 में एकदिवसीय श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया से भी 3-2 से हार गए थे।

पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुने जाने के बाद, ओवर। सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड (33) और मिशेल मार्श (47) ने – पार्टनरशिप चलाएं। लेकिन हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने दोनों सलामी बल्लेबाजों और स्टीव स्मिथ (0) को आउट कर दर्शकों को 85 तक कम करने के लिए भारत के पक्ष में ज्वार ला दिया। /3.

डेविड वॉर्नर (10) और मारनस लबसचगने (25) बड़ा स्कोर करने में विफल। आधा ऑस्ट्रेलियाई लाइनअप 97 रनों के लिए झोपड़ी में वापस आ गया था।

इसके बाद, विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स केरी (33) और मार्कस स्टोइनिस (25) सिलाई एक 58- छठे विकेट के लिए रन स्टैंड, जिसे अक्षर पटेल ने तोड़ा।

सीन एबॉट (26) और एश्टन आगर () आठवें के लिए 41 रन बनाएं विकेट और इसने ऑस्ट्रेलिया को 194.

हार्दिक पंड्या (3/ ) और कुलदीप यादव (3/47) गेंद से प्रभावशाली थे और समय पर सफलता प्रदान करते थे। मोहम्मद सिराज (2/26) और अक्षर पटेल (2/57) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

में 270 का पीछा करते हुए भारत ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (97 के साथ ठोस शुरुआत की। ) और शुभमन गिल (32) कुछ आक्रामक शॉट खेलना और लगाना 49 पहले विकेट के लिए रन। सलामी बल्लेबाजों के जाने और स्कोर 69/2 होने के बाद, विराट कोहली (57) और केएल राहुल (28) 69 का स्टैंड लगाएं ) तीसरे विकेट के लिए रन।

विराट एक जोरदार शॉट खेलकर आउट हो गए, जिससे मेजबान टीम 97 पर सिमट गई। /5. इसके बाद भारत लगातार विकेट गंवाता रहा और हार्दिक पांड्या की चलता है, वे गिर गए 00 एक जीत से कम रन।

एडम ज़म्पा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी के स्टार थे, जिन्होंने 4/ लिया) । आगर ने भी 2/41. स्टोइनिस और एबॉट को एक-एक विकेट मिला।

ज़म्पा को उनके मैच जिताने वाले स्पैल के लिए ‘प्लेयर ऑफ़ द मैच’ चुना गया।

मार्श को नामित किया गया स्कोरिंग के लिए ‘मैन ऑफ द सीरीज’ 194 तीन पारियों में 248 के औसत से रन .17, 69 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर और दो अर्धशतकों के साथ।

संक्षिप्त स्कोर: ऑस्ट्रेलिया 248 (मिशेल मार्श 47, एलेक्स केरी 30; हार्दिक पांड्या 3-41 बनाम भारत 248 (विराट कोहली 54, हार्दिक पांड्या 41; एडम ज़म्पा 4- 45).

(बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और तस्वीर पर फिर से काम किया जा सकता है; बाकी सामग्री सिंडिकेट फीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, 2019 की सदस्यता लें वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

2023 प्रथम प्रकाशित: गुरु, मार्च 26 2023। : 10 आईएसटी

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.