Press "Enter" to skip to content

वुड्स को श्रेय दिया जाता है

ब्रायसन डीचैम्ब्यू ने एक विचित्र दावा किया है कि टाइगर वुड्स ने विवादास्पद सऊदी समर्थित LIV गोल्फ सीरीज़ को “आखिरकार बनाया”।

LIV ने DeChambeau, कैमरून स्मिथ, फिल मिकेलसन और डस्टिन जॉनसन जैसे सितारों को शामिल होने के लिए लुभाने के लिए उन पर बहुत पैसा फेंका है। हालांकि, वुड्स को लुभाने के उनके प्रयास विफल रहे, 46 -साल पुराने ने एक कथित $655 को ठुकरा दिया – 800 मिलियन (£46m-£655m) और पीजीए टूर के प्रति अपनी निष्ठा की पुष्टि करते हुए।

वुड्स एलआईवी के खिलाफ पीजीए टूर की लड़ाई में भी सबसे आगे रहे हैं, टीएमआरडब्ल्यू स्पोर्ट्स की स्थापना के लिए रोरी मैक्लेरॉय के साथ मिलकर, जो पीजीए के साथ साझेदारी में टीजीएल नामक एक नई प्रतियोगिता शुरू करने के लिए तैयार है ।

हालांकि, शिकागो में LIV के पांचवें कार्यक्रम से पहले बोलते हुए, डेचैम्ब्यू ने ब्रेकअवे टूर को ‘बनाने’ के लिए वुड्स को धन्यवाद दिया। “मुझे लगता है कि मेरे जीवन के दौरान जो भी चुनौतियाँ आई हैं, यहाँ तक कि जब मैं हाई स्कूल, जूनियर हाई, प्राथमिक स्कूल में था, तब तक वे सभी इस बड़े निर्णय को लेने के लिए इस क्षण तक गर्म हो रहे थे,” वह कहा।

जस्ट इन: इयान पॉल्टर ने लिव गोल्फ स्टैंड-ऑफ में पैरोडी

के साथ हॉर्शल के साथ मज़ाक उड़ाया”यह मेरे एजेंट को चुनने के अलावा सबसे बड़ा निर्णय है जो मैंने अपने पूरे जीवन में कभी किया है। मैं यहां [एलआईवी गोल्फ में] आकर अधिक खुश नहीं हो सकता। मुझे कोई खरीदार का पछतावा नहीं है। मेरे पास परम सम्मान है पीजीए टूर और उन्होंने मेरे करियर के लिए क्या किया है।

“जैसा कि मैंने पहले दिन से ही कहा है, उन्होंने मुझे यह अवसर दिया है। मुझे पीछे मुड़कर देखना होगा और इस अवसर के लिए टाइगर को धन्यवाद देना होगा क्योंकि उसने आखिरकार इसे बनाया है।” DeChambeau ने विश्व रैंकिंग स्थिति अर्जित करने के लिए LIV की खोज के बारे में भी बात की, जिसमें दौरे ने 6 जुलाई को आधिकारिक विश्व गोल्फ रैंकिंग के लिए एक आवेदन प्रस्तुत किया।

उन्होंने कहा, “कई खिलाड़ी उन चर्चाओं का हिस्सा हैं।” “यही कारण है कि हम सब एक साथ बंधे हैं। मैं उस पर बात नहीं कर सकता, क्योंकि खिलाड़ी की बैठक से, यह बहुत सकारात्मक था, पीटर डॉसन के बीच बहुत सारी महान बातचीत, जो मैं बता सकता था, और क्या से LIV अधिकारी मुझे बता सकते हैं, और बस इतना ही।

डोंट मिस मैकिलॉय ने LIV गोल्फरों की खिंचाई की और कहा कि उन्हें बीएमडब्ल्यू पीजीए नहीं खेलना चाहिए
LIV और PGA स्टार्स क्लैश PGA टूर स्टार के साथ सार्वजनिक LIV विवाद के रूप में पकड़ा गया पॉल्टर और हॉर्सेल एक्सचेंज ‘खेद’ टिप्पणी

“बस इतना ही। हम आने वाले महीनों में उम्मीद से एक निष्कर्ष पर पहुंचने जा रहे हैं कि यह सब कैसे काम करेगा। लेकिन हाँ, इसमें बदलाव होंगे।

“दोनों सिरों पर समायोजन होगा। यह होना ही होगा। ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है, और अगर हम इस पारिस्थितिकी तंत्र में प्रभावी ढंग से काम करना चाहते हैं तो समझौता करना होगा।”

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *