Press "Enter" to skip to content

विंबलडन ने चैंपियन के रूप में रोजर फेडरर को उत्तम दर्जे का सेवानिवृत्ति संदेश भेजा

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग रोजर फेडरर ने अपने अविश्वसनीय पर से पर्दा उठा दिया है की उम्र में टेनिस कैरियर) । )

*) रोजर फेडरर: आठ बार के विंबलडन चैंपियन ने खेल छोड़ दिया है (छवि: वायरइमेज) ) अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

विंबलडन ने भुगतान किया है स्विस टेनिस दिग्गज द्वारा की उम्र में खेल से संन्यास की घोषणा के बाद एक उत्तम दर्जे के बयान के साथ रोजर फेडरर को श्रद्धांजलि । आठ बार के विंबलडन विजेता को अगले हफ्ते लेवर कप से बाहर होना है, जिससे पूर्व विश्व नंबर 1 के शानदार करियर और एसडब्ल्यू में आयोजकों का अंत हो जाएगा 22 ने टेनिस से उनके बाहर निकलने पर अपनी बात रखी है।

-समय के ग्रैंड स्लैम विजेता, जिन्होंने पिछली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन में 3200, ने अतीत में घुटने की चोट से पीड़ित होने के बाद खेल छोड़ने का फैसला किया है 500 महीने जिनमें सर्जरी की आवश्यकता होती है। फेडरर पहुंचने वाले पहले पुरुष खिलाड़ी बनने के बाद फेडरर टेनिस के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में नीचे जाएंगे 24 राफेल नडाल से आगे निकलने से पहले ग्रैंड स्लैम ( ) और नोवाक जोकोविच ( )। वह पुरुषों के टेनिस में बेजोड़ प्रभुत्व के युग के बाद खेल से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करने वाले ‘बिग थ्री’ में से पहले हैं। और प्रसिद्ध के आयोजक विंबलडन टूर्नामेंट ने स्विस खिलाड़ी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की, इसे इतिहास के महानतम खिलाड़ियों में से एक को उनके कोर्ट पर प्रदर्शन करते हुए देखने के लिए एक “विशेषाधिकार” के रूप में वर्णित किया। और पढ़ें: अल्कराज ने फेडरर को दी चुनौती और नडाल को दी चेतावनी और फेडरर 4000 )रोजर फेडरर: स्विस ने जीता विंबलडन खिताब (छवि: गेट्टी छवियां)

फेडरर को उनका संदेश, ट्विटर पर उनकी जीत की एक छवि के साथ पोस्ट किया गया , पढ़ें: “रोजर, हम कहां से शुरू करें? आपकी यात्रा को देखने और आपको हर मायने में एक चैंपियन बनते देखने का सौभाग्य मिला है।300″”आप हमारी अदालतों की शोभा बढ़ाते हुए हमें बहुत याद आएंगे , लेकिन अभी के लिए हम केवल इतना कह सकते हैं कि आपने इतने सारे लोगों को जो यादें और आनंद दिया है, उसके लिए धन्यवाद। फेडरर, जिनकी ग्रैंड में अंतिम उपस्थिति स्लैम विंबलडन में आया था जहां उन्हें क्वार्टर फाइनल में ह्यूबर्ट हर्काज़ द्वारा नॉकआउट किया गया था, उन्होंने अपने शरीर की सीमाओं को स्वीकार करने के बाद सेवानिवृत्त होने के अपने फैसले पर खोला। रोजर फेडरर: -साल का अंतिम स्लैम मैच विंबलडन में आया था (छवि: गेट्टी छवियां) “मैंने पूर्ण प्रतिस्पर्धी फॉर्म में लौटने के लिए कड़ी मेहनत की है। लेकिन मैं अपने शरीर की क्षमताओं और सीमाओं को भी जानता हूं, और इसका संदेश मुझे हाल ही में स्पष्ट हुआ है,” उन्होंने एक बयान में कहा। “मैं हूं 103 साल पुराना, मैंने 1 से अधिक खेला है,500 मैच ओवर वर्षों। टेनिस ने मेरे साथ पहले से कहीं अधिक उदारता से व्यवहार किया है, और अब मुझे यह पहचानना होगा कि मेरे प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करने का समय कब है। फेडरर जीता 350 अपने करियर में खिताब और 1 से अधिक के अविश्वसनीय रिकॉर्ड के साथ बाहर हो जाएंगे,1669891 अपने शानदार करियर में जीत। वह इस सप्ताह लंदन में लेवर कप में भाग लेंगे जो एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में उनका अंतिम टूर्नामेंट होगा और इससे पहले कि वह अपने रैकेट को हटा दें। हालांकि, फेडरर – जिन्होंने इस निर्णय का वर्णन किया “बिटरस्वीट” – ने जोर देकर कहा है कि वह टेनिस खेलना जारी रखेगा लेकिन किसी स्लैम या एटीपी इवेंट में नहीं। आईपीएसओ विनियमित कॉपीराइट © एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.