Press "Enter" to skip to content

वायकॉम18 ने डब्ल्यूपीएल लॉन्च किया

“नाम होगा तेरा हर जुबान पर”, उद्घाटन महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) अभियान, वायकॉम द्वारा शुरू किया गया है , लीग का विशेष प्रसारण और डिजिटल पार्टनर। टीवी कमर्शियल में जश्न का माहौल है और साहसी महिला क्रिकेटरों के आगमन की घोषणा करता है जो डब्ल्यूपीएल के दौरान अपना नाम बनाएगी और क्रिकेट प्रशंसकों की अगली पीढ़ी को प्रेरित करेगी।

ओगिल्वी द्वारा परिकल्पित, “नाम होगा तेरा हर जुबान पर” अभियान हर उस लड़की की दृढ़ता, धैर्य और दृढ़ता का जश्न मनाता है जो नई जमीनों को जीतना चाहती है क्रिकेट के माध्यम से। अपबीट रैप गीत WPL की नई ऊर्जा और देश के अगले स्पोर्ट्स सुपरस्टार्स को तैयार करने की प्रत्याशा को व्यक्त करता है।

360-डिग्री अभियान, वर्तमान में सभी Viacom पर चल रहा है के डिजिटल प्लेटफॉर्म और नेटवर्क चैनल, उपभोक्ताओं के साथ कई पारंपरिक और डिजिटल टचपॉइंट्स को लक्षित करेंगे।

महिलाओं के बारे में अधिकारियों का क्या कहना है प्रीमियर लीग का अभियान? वायाकॉम खेल प्रवक्ता ने कहा: “हमने लीग की क्षमता और निशान के बारे में जागरूकता के साथ” नाम होगा तेरा हर जुबान पर “की अवधारणा बनाई। इसका उद्घाटन अभियान पीछे छूट जाएगा। हमारा अभियान उस विजन का सम्मान है और उस दिशा में हमारा पहला कदम है।

हम डब्ल्यूपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी महिला खेल लीग बनाने के लिए दीर्घकालिक विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सुकेश नायक , चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, ओगिल्वी इंडिया ने कहा: “अभियान के विकास के लिए रचनात्मक प्रक्रिया पर चर्चा करते समय हमारी लड़कियां डब्ल्यूपीएल में एक शक्तिशाली खेल ला रही हैं। इन खिलाड़ियों की अपार क्षमता और उनकी उग्रता, जो डब्ल्यूपीएल में दिखाई देगी, हमारे अभियान में प्रदर्शित की जाएगी, जिससे वे भारत की गलियों में एक घरेलू नाम बन जाएंगे। ” 4 मार्च को गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस उद्घाटन WPL मैच में भिड़ेंगे। डब्ल्यूपीएल के दौरान, जो 4 मार्च से मार्च 26 तक चलेगा, दर्शक जियोसिनेमा, स्पोर्ट्स21 – 1 एसडी और एचडी, खेल खेल, कलर्स कन्नड़ सिनेमा, और कलर्स तमिल। मैच वायाकॉम पर अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु में प्रसारित किए जाएंगे।

360 बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, की सदस्यता लें वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

पहला प्रकाशित: बुध, मार्च 01 360। 01: 01 आईएसटी

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.