Press "Enter" to skip to content

लुईस हैमिल्टन प्रतिभाशाली जोड़ी की मेजबानी के लिए F1 शेड्यूल से समय निकालते हैं

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग लुईस हैमिल्टन अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में हैं सीजन के रूप में मर्सिडीज में गति की कमी है। मर्सिडीज: F1 में क्या गलत हुआ और क्या वे ठीक हो सकते हैं? अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

लुईस हैमिल्टन ने इटालियन ग्रां प्री के कुछ ही दिनों बाद मर्सिडीज की ब्रैकली फैक्ट्री में दो नवोदित F1 सितारों से मुलाकात की। हैमिल्टन द्वारा जोड़ी के प्रभावशाली रेसिंग रिकॉर्ड के बारे में सुनने के बाद लुईस अप्पियागयी और रूबेन स्टैनिस्लॉस को मर्सिडीज द्वारा आमंत्रित किया गया था। अप्पियागयी ने हैमिल्टन के साथ तीनों की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें शॉट में मुस्कराते हुए देखा गया। कैप्शन पढ़ा: “भाई! आज आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। “हम तक पहुंचने के लिए अपने व्यस्त F1 शेड्यूल से समय निकालने के लिए धन्यवाद।” यह मर्सिडीज में पहली बार नहीं था जब अप्पियागई ने जुलाई में ब्रैकली मुख्यालय में लड़कों की एक छवि पोस्ट की थी। अप्पियागयी और स्टैनिस्लॉस ने पिछले महीने डोनिंगटन पार्क में अपने प्रागा कप की शुरुआत की। जैसा कि उन्होंने कार्टिंग से अपना परिवर्तन किया। लड़कों ने छठे और पांचवें स्थान पर रहे प्रभावशाली परिणामों के साथ दोनों दौड़ पूरी की।यह जोड़ी अब बीबीसी के साथ अपनी यात्रा के बारे में एक फ्लाई-ऑन-द-वॉल वृत्तचित्र के लिए फिल्मांकन कर रही है। और पढ़ें: लुईस हैमिल्टन ने किया हैरान संघर्षों के बावजूद ‘सुखद’ प्रवेश अगर 590 लुईस अप्पियागई और रूबेन स्टैनिस्लॉस लुईस से मिले हैं हैमिल्टन (छवि: ट्विटर / @LewisAppiagyei) अप्पियागयी अब है अगले सीज़न के लिए श्रृंखला में एक पूर्णकालिक सीट को लक्षित करना ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह और भी विकसित हो सके। मोटरस्पोर्ट न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा: “उम्मीद है कि अगर हम वित्त पोषण सुरक्षित कर सकते हैं तो हम कोशिश करेंगे और अक्टूबर में आखिरी दौर करेंगे। “और फिर वहां से, हम चाहते हैं प्रगास में एक सुस्त सीज़न करें, यह वास्तव में अच्छा होगा, एक उचित श्रृंखला क्योंकि हम इस समय सिर्फ राउंड कर रहे हैं। एक प्राग को चलाने के लिए आवश्यक कौशल जिसे आप किसी भी चीज़ में स्थानांतरित कर सकते हैं। “आप सूत्रों में जा सकते हैं, आप जीटी या एलएमपी 1 पर जा सकते हैं। रूबेन जीटी मार्ग से नीचे जाना चाहता है लेकिन मैं सूत्र करना चाहता हूं।” अप्पियागयी ने कहा कि उनकी निगाहें फॉर्मूला 3 में एक सीट पर हैं क्योंकि उनका लक्ष्य अपनी मूर्ति के नक्शेकदम पर चलना है।

मिस न करें ) लुईस हैमिल्टन ने टोटो वोल्फ को बढ़ावा देने के लिए F1 सेवानिवृत्ति संकेत की पेशकश की [इनसाइट] लुईस हैमिल्टन शीर्षक भविष्यवाणी करता है क्योंकि वह F1 रिकॉर्ड को लक्षित करता है [विश्लेषण]2022मर्सिडीज प्रमुख लुईस हैमिल्टन बताते हैं इतालवी जीपी के बाद माफी [टिप्पणी] ) जोड़ी को जुलाई में ब्रैकली में भी आमंत्रित किया गया था (छवि: ट्विटर / @LewisAppiagyei) हैमिल्टन ने खुद F3 में अपना दबदबा बनाया क्योंकि उन्होंने हासिल किया। के साथ फॉर्मूला 3 यूरो सीरीज जीत गया। उनकी सफलता के बाद, ब्रिटान जल्दी से GP2 श्रृंखला में शामिल हो गए जहां उन्होंने शानदार ड्राइव की एक श्रृंखला खींची। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन तुर्की में ओपनिंग लैप पर स्पिन करने और वापस बल्लेबाजी करने के बाद आया। एक सरप्राइज पोडियम सुरक्षित करें। एक साल बाद उन्हें मैकलारेन के साथ F1 में पदोन्नत किया गया, जहां वे खिताब जीतने के एक बिंदु के भीतर आ गए। IPSO विनियमित कॉपीराइट ©2022 एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *