Press "Enter" to skip to content

लिवरपूल के बॉस क्लॉप ने थियागो के साथ विजनलडम की गलती दोहराने की चेतावनी दी

लिवरपूल ने एक मुफ्त हस्तांतरण पर जॉर्जिनियो विजनलडम को खो दिया। लिवरपूल जूड बेलिंगहैम ट्रांसफर प्रॉब्लम अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

लिवरपूल के बॉस जुर्गन क्लॉप को उसी गलती को दोहराने के खिलाफ चेतावनी दी गई है, जो क्लब ने एक साल पहले मिडफील्डर जॉर्जिनियो विजनाल्डम को एनफील्ड को एक मुफ्त हस्तांतरण पर छोड़ने की अनुमति देने में की थी। डचमैन रेड्स के मिडफ़ील्ड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था, लेकिन एक नए अनुबंध पर सहमत होने में असमर्थ था और के अंत में छोड़ दिया गया था। / पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए मौसम।

Wijnaldum ने एक अलग तत्व प्रदान किया वर्तमान लिवरपूल मिडफ़ील्ड जो फ्रांस जाने के बाद से कमी है, और फिर ऋण पर एएस रोमा में शामिल हो गए, जबकि सामने के तीन मिसफायरिंग होने पर महत्वपूर्ण लक्ष्यों के साथ आने के लिए उनके पास एक आदत थी। उत्तराधिकार योजना के भाग के रूप में विज्नाल्डम छोड़ने से एक साल पहले थियागो एनफील्ड में चले गए, लेकिन उनका अनुबंध में है और टोटेनहैम के पूर्व गोलकीपर पॉल रॉबिन्सन ने क्लॉप को चेतावनी दी है कि विजनाल्डम को अपना सौदा खत्म करने देने में वही गलती दोहराई जाए।
“मुझे ऐसा लगता है,” रॉबिन्सन ने फुटबॉल इनसाइडर को बताया कि क्या थियागो को एक नया अनुबंध प्राप्त होगा। “अब उम्र कोई मायने नहीं रखती। आप खिलाड़ियों को लंबे और लंबे समय तक खेलते हुए देख सकते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि वे खुद की इतनी अच्छी तरह से देखभाल करते हैं। “यह है ए /7 जीवन शैली अब। यह ऐसी चीज नहीं है जिसे आप घर जाते समय बंद कर देते हैं। अगर आप खुद को टॉप लेवल पर रखना चाहते हैं तो यह एक लाइफस्टाइल है। थियागो उसी का प्रतीक है। उसकी उम्र कोई समस्या नहीं है।

जस्ट इन: कार्नी चुकुवेमेका ने ग्राहम पॉटर को बयान दिया कि चेल्सी ने सीक्रेट फ्रेंडली जीत हासिल की

)

लिवरपूल बॉस जुर्गन क्लॉप के खिलाफ आग्रह किया गया है अपनी जॉर्जिनियो विजनलडम गलती को दोहराते हुए। (छवि: गेट्टी)

“यह बहुत, बहुत है महत्वपूर्ण है कि लिवरपूल उसे कुछ और वर्षों के लिए बांधे। उन्होंने विजनलडम को बहुत जल्दी जाने दिया। यह कदम किसी भी पार्टी के लिए काम नहीं करता था, चलो ईमानदार रहें। विजनाल्डम को रुकना चाहिए था। उन्होंने कम करके आंका कि वह उनके लिए कितना महत्वपूर्ण था। वे इसमें नहीं हो सकते थियागो के साथ भी यही स्थिति है। मुझे लगता है कि उन्हें उसे रखना होगा। ”
1663580284416 – वर्ष पुराने नए हस्ताक्षर करने के लिए अधिक इच्छुक हो सकते हैं हाल ही में क्लब और शहर के लिए अपने प्यार का खुलासा करने के बाद अनुबंध। “यह मेरी टीम है,” थियागो ने टीएनटी स्पोर्ट्स को बताया। “यह सिर्फ खिलाड़ी नहीं हैं, यह प्रशंसक हैं। मेरा परिवार यहां है, वे पहले से ही अल्ट्रा लिवरपूल प्रशंसक हैं। तो, आखिरकार , हम अंत में एक परिवार बन जाते हैं और हम एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश करते हैं।”
मिस न करें
मैन यूडीटी के पास ट्रो में पांच खिलाड़ी हैं हैरी मागुइरे सहित uble
1671230 Agbonlahor सोचता है कि एरिक टेन हाग दो मैन यूडीटी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है
टोटेनहैम स्टार कोंटे के समर्थन के बाद नुकसानदेह आकलन में पटक दिया 1663580284359

लिवरपूल को चेतावनी दी गई है कि थियागो को जॉर्जिनियो विजनलडम का अनुसरण करने की अनुमति नहीं दी जाए। (छवि: गेट्टी)

हालांकि, प्लेमेकर के गलत पक्ष पर है , और उसका वर्तमान सौदा उसे तक ले जाएगा। उसका अनुबंध समाप्त होने से पहले।
थियागो के समस्याग्रस्त चोट रिकॉर्ड के साथ, यह समझ से बाहर नहीं है कि लिवरपूल के प्रमुखों को स्पैनियार्ड को अपने मध्य-तीसवें दशक में क्लब में रखने के संभावित उलटफेर को नहीं देखते हैं। वह सीजन की शुरुआत से चूक गया है और पार्क के बीच में बुरी तरह चूक गया है, लेकिन चैंपियंस लीग में अजाक्स पर 2-1 से जीत में शुरू हुआ और क्लॉप को उम्मीद होगी कि वह स्पेन के नवीनतम दस्ते से गायब हो जाएगा, जिससे मिडफील्डर को व्यस्त आगामी कार्यक्रम से पहले लिवरपूल में प्रशिक्षण मैदान पर अपनी फिटनेस पर काम करने की अनुमति मिल जाएगी।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *