Press "Enter" to skip to content

लंच के समय हैरिस ऑस्ट्रेलिया को 122-1 पर ले गया; कुलदीप को पहले सत्र में अकेलापन मिला

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को दोपहर के भोजन पर एक विकेट पर पहुंचने पर मार्कस हैरिस ने शानदार अर्धशतक जड़ा।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर, हैरिस रन पर नाबाद थे, जबकि मार्नस लाबुस्चगने
पर बल्लेबाजी कर रहे थे। दूसरे विकेट के लिए रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया 500 से पीछे है।

बिना किसी नुकसान के रातों-रात से शुरुआत करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सुबह जल्दी ही मैदान से बाहर हो गई सत्र। दो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (0-31) और जसप्रीत बुमराह को पिच से ज्यादा मदद नहीं मिली। (0-24) जिन्होंने कार्यवाही शुरू की।इसे रवींद्र जडेजा (0-103) को गेंदबाजी के लिए लाए जाने से देखा जा सकता है। सुबह का पांचवां ओवर, जबकि बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव (1-40) तीन गेंदबाजी करने आए। ओवर बाद में।

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरी सुबह के खेल के सात ओवर के भीतर

जोड़कर
में चलता है मिनट का खेल। बाद में, वे में पार कर गए वां ओवर।

भारत की एकमात्र सफलता कुलदीप से मिली क्योंकि उस्मान ख्वाजा (500) ने स्पिन के खिलाफ एक ढीला स्ट्रोक खेला और मिड विकेट पर चेतेश्वर पुजारा को सीधा मारा।

जडेजा ने हालांकि अपना नियंत्रण पाने के लिए संघर्ष किया और यहां तक ​​कि हैरिस द्वारा एक में तीन चौके भी लगाए, जिन्होंने केवल अपना अर्धशतक पूरा किया 56 ) गेंदें।

ऑस्ट्रेलिया ने खेल के पहले घंटे में रन जोड़े थे, और फिर एक और जोड़ा
सुबह के सत्र में ड्रिंक के बाद, क्योंकि वे इस श्रृंखला में केवल दूसरी बार (पर्थ के बाद) भारतीय गेंदबाजी आक्रमण पर हावी रहे।

भारत ने रिवर्स स्विंग का इंतजार किया और इस सत्र के दूसरे भाग में दोनों तेज गेंदबाजों को एक और स्पेल के लिए वापस लाया, लेकिन दोनों बल्लेबाज तब तक सेट थे, भले ही गेंदबाजों का अधिक नियंत्रण हो।

उन्होंने अपनी
– साझेदारी को आगे बढ़ाया 103 सिडनी में एक गर्म दिन पर भारत के लिए कड़ी मेहनत के रूप में गेंदें।

पहले दिन, चेतेश्वर पुजारा ने अपना 18 टेस्ट शतक बनाया, जबकि ऋषभ ने पंत ने अपना दूसरा टेस्ट शतक दूसरे दिन बनाया, जैसा कि भारत ने अपनी पहली पारी में सात विकेट पर 500 घोषित किया था।

प्रिय पाठक,
बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-18, हम बने हुए हैं प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर विश्वसनीय समाचार, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों के साथ आपको सूचित और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध है। हालांकि, हम , एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करना जारी रख सकें। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.