Press "Enter" to skip to content

रोजर फेडरर ने सेवानिवृत्ति संदेश में गैरी लाइनकर द्वारा GOAT को लेबल किया

रोजर फेडरर ट्रिक शॉट्स का अभ्यास करते हुए कौशल दिखाते हैं अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीगैरी लाइनकर ने रोजर फेडरर को एक उत्तम दर्जे का संदेश भेजा है जिसमें उन्हें सबसे महान करार दिया गया है समय के बाद, टेनिस के दिग्गज ने घोषणा की कि वह लेवर कप में प्रतिस्पर्धा करने के बाद खेल से संन्यास ले लेंगे। 41 -वर्षीय ने अपने को एक वीडियो पोस्ट किया इंस्टाग्राम ने गुरुवार को कहा कि वह अगले सप्ताह लंदन में होने वाले कार्यक्रम के बाद अपने पेशेवर खेल करियर को समाप्त कर देंगे। लाइनकर कई खेल आइकन में से एक थे समाचार पर प्रतिक्रिया देने के लिए, जैसा कि इंग्लैंड के पूर्व स्ट्राइकर ने फेडरर को सर्वकालिक महान टेनिस खिलाड़ी करार दिया। लाइनकर ने ट्वीट किया, “आपको खेलते देखना जीवन के सबसे बड़े सुखों में से एक रहा है।” “आप इतने सारे लोगों के लिए बहुत खुशी लाए हैं। आगे जो भी आता है उसके लिए शुभकामनाएँ।” लाइनकर ने अपने ट्वीट के अंत में एक बकरी इमोजी जोड़ा, जिसमें फेडरर को अब तक का सबसे महान (GOAT) बताया गया है।स्विस स्टार ने एक लंबा पोस्ट किया सेवानिवृत्ति बयान, यह दावा करते हुए कि उनके शरीर ने उन्हें बताया है कि यह उनके खेल करियर पर एक दिन बुलाने का समय है। “मेरे टेनिस परिवार और उससे आगे, उन सभी उपहारों में से जो टेनिस ने मुझे वर्षों में दिए हैं, सबसे महान, निस्संदेह, वे लोग हैं जिनसे मैं रास्ते में मिला हूं: मेरे दोस्त, मेरे प्रतियोगी, और सबसे बढ़कर खेल को जीवन देने वाले प्रशंसक। आज, मैं आप सभी के साथ कुछ समाचार साझा करना चाहता हूं,” फेडरर ने कहा।

“आप में से कई जानिए, पिछले तीन वर्षों ने मुझे चोटों और सर्जरी के रूप में चुनौतियों का सामना किया है। मैंने पूर्ण प्रतिस्पर्धी फॉर्म में लौटने के लिए कड़ी मेहनत की है। लेकिन मैं अपने शरीर की क्षमताओं और सीमाओं को भी जानता हूं, और इसका संदेश मुझे हाल ही में स्पष्ट हुआ है।

) जस्ट इन: एम्मा रादुकानु ने महारानी एलिजाबेथ की मृत्यु पर पहले शब्दों को छूते हुए शेयर किया गैरी लाइनकर ने टेनिस स्टार को एक संदेश में रोजर फेडरर को अब तक का सबसे महान करार दिया। (छवि: गेट्टी) “मैं हूँ 41 साल पुराना। मैंने से अधिक खेला है ) मैच ओवर साल। टेनिस ने मेरा इलाज किया है मेरे पास पहले से कहीं अधिक उदारता से नाटक होगा, और अब मुझे यह पहचानना होगा कि मेरे प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करने का समय कब है। लंदन में अगले सप्ताह लेवर कप मेरा अंतिम एटीपी इवेंट होगा।”मैं भविष्य में और अधिक टेनिस खेलूंगा, निश्चित रूप से, लेकिन ग्रैंड स्लैम या दौरे पर नहीं। यह एक कड़वा निर्णय है, क्योंकि मुझे वह सब कुछ याद होगा जो दौरे ने मुझे दिया है। लेकिन पर उसी समय, जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। मैं खुद को पृथ्वी पर सबसे भाग्यशाली लोगों में से एक मानता हूं। मुझे टेनिस खेलने के लिए एक विशेष प्रतिभा दी गई थी, और मैंने इसे उस स्तर पर किया जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी, मुझसे ज्यादा समय तक कभी सोचा भी संभव था।”DON’t MISSRaduc अनु ने शेड्यूल में नया टूर्नामेंट जोड़ा क्योंकि रैंकिंग चढ़ाई जारी है राफेल नडाल ने यूएस ओपन जीत के बाद इगा स्वीटेक की सफलता के लिए कारण साझा किया1500 ) एम्मा राडुकानु चिंता को केटी स्वान द्वारा शांत किया गया जो समर्थन प्रदान करता है ) रोजर फेडरर ने इस गर्मी में विंबलडन में जोरदार तालियां बटोरीं . (छवि: गेट्टी) कोर्ट पर फेडरर की अंतिम उपस्थिति ओ2 एरिना में लेवर कप में होगी, जहां वह राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच और एंडी मरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं। . – समय के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन ने हाल के वर्षों में अपने घुटने की तीन सर्जरी की है, और विंबलडन में प्रतिस्पर्धा के बाद से नहीं खेला है ।उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच SW में क्वार्टर फ़ाइनल में ह्यूबर्ट हर्काज़ से क्वार्टर फ़ाइनल हार थी पिछले साल, और केवल नडाल ( ) और जोकोविच ( ) में फेडरर की तुलना में अधिक पुरुष एकल प्रमुख जीत हैं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.