Press "Enter" to skip to content

रोजर फेडरर ने टेनिस स्टार के रूप में बाढ़ को श्रद्धांजलि दी

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग रोजर फेडरर अगले सप्ताह के लेवर में अपना करियर समाप्त करेंगे कप।

रोजर फेडरर ने घोषणा की अपनी आगामी सेवानिवृत्ति (छवि: गेट्टी) अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपके द्वारा सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं सहमति दी और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

श्रद्धांजलि बरस रही है रोजर फेडरर के लिए लेवर कप में अपनी आगामी सेवानिवृत्ति की घोषणा के बाद। 4283710 – समय के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने कहा कि उन्होंने “पहचान” है कि दाहिने घुटने की चोट से जूझने के बाद “अपने प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करने” का समय आ गया है। कई वर्षों के लिए।

फेडरर ने घोषणा की कि गुरुवार को भावनात्मक बयान में लेवर कप उनके करियर का अंतिम टूर्नामेंट होगा। पूर्व विश्व नंबर 1 विंबलडन के बाद से नहीं खेला है 2022 अपने दाहिने घुटने की तीसरी सर्जरी के बाद, और ऐसी खबरें थीं कि आगामी टीम टूर्नामेंट से पहले उन्हें अभी भी चोट से परेशानी हो रही थी। उन्होंने अब अपने शरीर को सुनने और अपने पेशेवर करियर को समाप्त करने के अपने निर्णय की घोषणा की है, लेवर कप ने अपने अंतिम पेशेवर टूर्नामेंट को चिह्नित किया क्योंकि उन्होंने अगले महीने बेसल में अपने घरेलू टूर्नामेंट में लौटने की योजना को खत्म कर दिया। . 4283710 -टाइम टाइटल विजेता की घोषणा ने टेनिस जगत को झकझोर कर रख दिया है, क्योंकि उनके साथी खिलाड़ियों की ओर से श्रद्धांजलि की बाढ़ आ गई है। हाल ही में यूएस ओपन चैंपियन और नई दुनिया के नंबर 1 कार्लोस अल्कराज ने दिल टूटने वाले इमोजी के साथ “रोजर …” ट्वीट किया, जबकि जुआन मार्टिन डेल पोत्रो – जिन्होंने फेडरर को हराया यूएस ओपन फाइनल – लिखा: “आई लव यू, रोजर। आपने टेनिस में और मेरे साथ जो कुछ भी किया है उसके लिए धन्यवाद। टेनिस की दुनिया आपके बिना कभी भी वैसी नहीं होगी। ”

जस्ट इन: एम्मा राडुकानु ने महारानी एलिजाबेथ की मृत्यु पर पहले शब्दों को छूते हुए साझा किया जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने रोजर फेडरर को एक संदेश भेजा (छवि: गेट्टी)

स्विस स्टार के हमवतन स्टेन वावरिंका – जिन्होंने बीजिंग में फेडरर के साथ युगल में ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता खेल – दो रोते हुए इमोजी, दो बकरी इमोजी और दो लव हार्ट के साथ टेनिस आइकन के बयान को दोबारा पोस्ट किया। विश्व संख्या डेनिस शापोवालोव ने लिखा: “मेरे और कई अन्य लोगों के लिए एक रोल मॉडल !! “हर चीज के लिए धन्यवाद रोजर। आपके साथ अदालत साझा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है !!” जॉन इस्नर अगले हफ्ते लेवर कप में फेडरर की टीम यूरोप का सामना करने के लिए तैयार थे, लेकिन कलाई की चोट के कारण उन्हें बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा, और उन्होंने अब पूर्व विश्व नंबर 1 को एक संदेश भेजा है। “पूर्ण जीवित किंवदंती। सभी अनगिनत यादों के लिए धन्यवाद, ”अमेरिकी ने फेडरर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर खबर की घोषणा करते हुए टिप्पणी की। डिएगो श्वार्ट्जमैन ने स्विस खिलाड़ी से कहा कि “वह दिन आ गया है जब कोई नहीं आना चाहता था” और कहा: “मैं आपको बहुत याद करता हूं @rogerfederer।” न चूकें हालेप ने सर्जरी के बाद भावनात्मक बयान के साथ सीजन का अंत किया और ‘ घबराहट’
राफेल नडाल के लिंक पर कार्लोस अल्कराज ने पलटवार किया और तुलना को खारिज कर दिया यूएस ओपन विजेता कार्लोस अल्कराज ने डेविस कप में भाग लेने पर संदेह जताया रोजर फेडरर ने स्टेन वावरिंका के साथ में ओलंपिक स्वर्ण जीता (छवि: गेट्टी) 4283710 फेलिसियानो लोपेज – जिन्होंने फेडरर के लगातार ग्रैंड स्लैम मुख्य के रिकॉर्ड को तोड़ा विंबलडन में होते – ने खुद की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की 20-टाइम मेजर चैंपियन इंस्टाग्राम पर, लेख: “जब आप जानते हैं कि यह g . है एक दिन होने वाला है लेकिन फिर भी आप दिल टूट गए हैं। धन्यवाद @rogerfederer, आपकी कमी खलेगी।” और फेडरर की पोस्ट पर उनके प्रतिस्पर्धियों की अनगिनत टिप्पणियां और जवाब आते रहते हैं, जिसमें करेन खाचानोव लिखते हैं: “नहीं रोजर , रोते हुए इमोजी के साथ। टेनिस के दिग्गज अब एंडी रोडिक के साथ अमेरिकी के सेवानिवृत्त होने के बाद में शामिल होंगे , और उसने अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी और दोस्त को एक संदेश भेजा।“चीयर्स रोजर। साझा यादों के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त। हमारे खेल में सबसे पवित्र मैदान पर समय/अनुभव साझा करना एक सम्मान की बात थी। अजनबी मत बनो,” उन्होंने ट्वीट किया। 1663252878692 आईपीएसओ विनियमित कॉपीराइट ©2021 एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.