Press "Enter" to skip to content

रोजर फेडरर के प्रशंसक कतार में शिकायत करते हैं

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग रोजर फेडरर ने टेनिस से संन्यास लेने के अपने इरादे की घोषणा की है अगले सप्ताह लेवर कप के बाद। रोजर फेडरर यूएस ओपन में नहीं खेलेंगे और घुटने की सर्जरी कराएंगे अवैध ईमेलहम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

रोजर फेडरर के प्रशंसक लेवर कप के टिकटों की कतार ‘ढहने’ के बाद निराश हो गए हैं, क्योंकि टेनिस के दिग्गज ने घोषणा की थी कि ओ 2 एरिना में कार्यक्रम खेल में उनका आखिरी होगा। संन्यास लेने का उनका निर्णय उनके बेहद सफल टेनिस करियर का अंत करता है, जहां से उन्हें अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में याद किया जाएगा। आश्चर्य की बात नहीं है कि आज पहले उनकी घोषणा ने हजारों लोगों को एक के लिए बेताब छोड़ दिया टिकट पाने के अंतिम प्रयास में लेवर कप साइट पर कई बाढ़ के साथ आइकन को एक बार फिर से कार्रवाई में देखने का अधिक मौका। दुर्भाग्य से कई लोग अपने आगमन पर निराश हो गए थे, जो कि बड़ी कतार बन गई थी। एक ट्विटर यूजर @franismo ने टूर्नामेंट के रिटायर होने वाले स्टार को श्रद्धांजलि देने के लिए गुस्से में जवाब दिया: “अपनी वेबसाइट को ठीक करें, टिकट बिक्री ध्वस्त हो गई” एक और ट्वीटर @Tim_981_प्रेस्टन ने पहले कतार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका अवतार दिखाया गया था, जहां तक ​​​​यह हो सकता है कैप्शन: “यह कहना सुरक्षित है, रोजर फेडरर का लेवर कप कतार से कुछ लेना-देना है।”300 ) टिकटों की तलाश कर रहे दलालों के साथ घोषणा के बाद कीमतों में भारी वृद्धि के बारे में अन्य लोग अधिक नाखुश थे मूल रूप से बेचे जाने की तुलना में कहीं अधिक कीमतों के लिए।
रोजर फेडरर प्रशंसकों को लेवर कप कतार की लंबाई से निराश छोड़ दिया गया है (छवि: गेट्टी) @PapiDeLibano ने लिखा: “मैं जा रहा था लेवर कप टिकट 4 दिन पहले £ के लिए खरीदें) , फेडरर ने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की और सभी टिक केट्स £4000 तक बिकते हैं ।” जबकि रग्बी कमेंटेटर @nickheathsport ने कीमतों की सीमा की एक तस्वीर पोस्ट की थी, टिकट पहले से ही सबसे सस्ते £ के साथ जा रहे थे) एक बड़े £ की तुलना में सबसे महंगे टिकट के लिए। फेडरर यकीनन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले खिलाड़ी हैं जिन्होंने कभी भी खेल खेला है, कई लोग उन्हें केवल होल्डिंग के बावजूद अब तक का सबसे महान पुरुष टेनिस खिलाड़ी मानते हैं 23 ग्रैंड स्लैम खिताब की तुलना में नोवाक जोकोविच द्वारा आयोजित और 23 राफेल नडाल द्वारा आयोजित। उनकी सबसे बड़ी सफलता विंबलडन के ग्रास कोर्ट पर उनके आठ खिताबों के साथ आई, जो किसी एक खिलाड़ी द्वारा जीते गए सबसे अधिक खिताब हैं।

प्रतिस्पर्धी टेनिस से अपने प्रस्थान की घोषणा करने के लिए बोलते हुए
– वर्षीय ने कहा: “मैं हूँ साल पुराना। मैंने होते हैं मैच ओवर 2022 वर्षों। टेनिस ने मेरे साथ पहले की तुलना में अधिक उदारता से व्यवहार किया है, और अब मुझे यह पहचानना होगा कि मेरे प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करने का समय कब है।“लंदन में अगले सप्ताह लेवर कप मेरा होगा अंतिम एटीपी घटना। “मैं भविष्य में और अधिक टेनिस खेलूंगा, बेशक, लेकिन ग्रैंड स्लैम या दौरे पर नहीं। “यह एक कड़वा निर्णय है क्योंकि दौरे ने मुझे जो कुछ भी दिया है, मैं उसे याद करूंगा। “लेकिन साथ ही, जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। मैं खुद को पृथ्वी पर सबसे भाग्यशाली लोगों में से एक मानता हूं। मुझे टेनिस खेलने के लिए एक विशेष प्रतिभा दी गई थी, और मैंने इसे उस स्तर पर किया जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी, जितना मैंने कभी सोचा था, उससे कहीं अधिक समय तक संभव था। जो भाग्यशाली हैं जिनके पास एक O2 पर अगले हफ्ते के आयोजन के लिए टिकट स्विस दिग्गज को आखिरी बार एक्शन में देख पाएंगे, शुक्रवार के बीच लेवर कप होने के साथ 980 दिन और रविवार 72 सितंबर। आईपीएसओ विनियमित कॉपीराइट © एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार r बच गया।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.