Press "Enter" to skip to content

रियल मैड्रिड ऐस विनीसियस एटलेटिको मंत्रों के बाद चार-शब्द संदेश पोस्ट करता है

विनीसियस जूनियर के पास एटलेटिको मैड्रिड समर्थकों के नस्लवादी मंत्रों का सही जवाब था (छवि: GETTY)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं जिस तरह से आपने सहमति दी है और करने के लिए आप के बारे में हमारी समझ में सुधार करें। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

रियल मैड्रिड ने एटलेटिको मैड्रिड को एक भयंकर मुकाबले में 2-1 से हराने के बाद विनीसियस जूनियर के पास आलोचकों के लिए एक सरल संदेश था – ट्वीट किया: “जहां चाहें नृत्य करें। ” ब्राजीलियाई को बाहरी शोर को रोकना पड़ा और एक कठिन सप्ताह के बावजूद ध्यान बनाए रखना पड़ा, जिसने उन्हें बीमार नस्लवादी दुर्व्यवहार के अधीन देखा।

एटलेटिको मैड्रिड के कप्तान कोक ने विनीसियस जूनियर को सलाह दी थी कि अगर वह स्कोर करते हैं तो नृत्य करने से बचें लेकिन – वर्षीय विंगर मुश्किल से अपनी खुशी को रोक सके क्योंकि टीम के साथी रोड्रिगो और फेडेरिको वाल्वरडे ने लॉस ब्लैंकोस के लिए लक्ष्य पाया। किक-ऑफ से पहले, एटलेटिको मैड्रिड के समर्थकों को वांडा मेट्रोपोलिटानो के बाहर “विनिसियस, यू आर ए मंकी” गाते हुए वीडियो में कैद किया गया था। खेल के दौरान भी, घरेलू भीड़ के कई वर्गों से जातिवाद के नारे सुने जा सकते थे लेकिन विनीसियस ने अपने फुटबॉल को बात करने दिया। रियल मैड्रिड के दोनों लक्ष्यों में शामिल था क्योंकि उसकी टीम ने दुश्मन की रेखाओं के पीछे 2-1 से कड़ी लड़ाई लड़ी थी। और पढ़ें: एटलेटिको मैड्रिड के प्रशंसक रियल एम के आगे ‘विनीसियस, यू आर ए मंकी’ का नारा लगाते हैं एड्रीड डर्बी

विनीसियस को सोशल मीडिया पर एक साधारण संदेश साझा करने में देर नहीं लगी, जिसमें वह रोड्रिगो के साथ नृत्य करते हुए एक तस्वीर पोस्ट कर रहा था। उनके हमवतन का सलामी बल्लेबाज। ला लीगा के शीर्ष पर अपना स्थान फिर से हासिल करने के लिए प्रतियोगिताएं। कोने का झंडा। – टिप्पणियां जिसने व्यापक रोष फैलाया। बाद में ब्रावो ने स्पेनिश टीवी कार्यक्रम एल चिरिंगुइटो पर की गई अपनी टिप्पणियों को वापस ले लिया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विनीसियस, उनमें से एक था ई नेमार और गेब्रियल जीसस की पसंद के साथ-साथ अपनी टीम के साथी के लिए अपना समर्थन जारी करने के लिए। , सही? मैंने वहां उस आदमी को मैसेज भी किया था जिसने शो में उससे बात की थी। वह कर रहा है और मुझे उम्मीद है कि वह एक गोल करेगा। )

विनीसियस जूनियर ने रात को डांस किया क्योंकि रियल मैड्रिड ने एटलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराया (छवि: गेट्टी)

“मैंने उसे के रूप में बुलाया, लेकिन वह इसे जल्द से जल्द हल कर सकता है और इसे याद नहीं करना चाहिए।”

एटलेटिको मैड्रिड के स्थानापन्न मारियो हर्मोसो कार्रवाई के केंद्र में थे क्योंकि उन्होंने मेजबान टीम के लिए एक गोल वापस खींच लिया था। लेकिन बाद में उन्हें अपने मार्चिंग आदेश दिए गए जब उन्हें अपने पक्ष की आशा में सेंध लगाने के लिए दो पीले कार्ड मिले। एक तुल्यकारक खोजने के लिए। शो के सितारे। यह बाहरी शोर के लिए एकदम सही प्रतिक्रिया थी – जबकि एटलेटिको मैड्रिड को अब सजा का सामना करना पड़ सकता है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *