Press "Enter" to skip to content

राफा नडाल ने रोजर फेडरर को दिल तोड़ने वाला संदेश भेजा क्योंकि योजना छेड़ी गई थी

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग रोजर फेडरर आगामी लेवर में सेवानिवृत्त होने के लिए तैयार है कप।

राफेल नडाल ने तिकड़ी अदा की है स्विस स्टार के संन्यास की खबर के बाद रोजर फेडरर को ब्यूट (छवि: गेट्टी) अवैध ईमेल हम प्रदान करने के लिए आपके साइन-अप का उपयोग करते हैं जिस तरह से आपने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए सामग्री। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

राफेल नडाल ने लंबे समय के प्रतिद्वंद्वी और दोस्त रोजर फेडरर को एक संदेश भेजा -वर्ष के सेवानिवृत्ति की घोषणा। फेडरर ने घोषणा की कि वह अगले सप्ताह के लेवर कप में अपना करियर समाप्त कर देंगे, जहां वह एक अंतिम बार स्पैनियार्ड के साथ खेलेंगे, और दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी ने अब इसे खेल के लिए एक “दुखद दिन” करार दिया है। फेडरर ने गुरुवार को टेनिस जगत को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की उनकी आगामी सेवानिवृत्ति। पूर्व विश्व नंबर 1 को अपने तीसरे घुटने की सर्जरी के बाद एक साल से अधिक समय के लिए दरकिनार कर दिया गया है, और एक लंबा बयान जारी करते हुए बताया कि यह उनके शरीर को सुनने और उनके लाने का समय था। -साल का करियर करीब। -बार का ग्रैंड स्लैम चैंपियन खेलेगा अपना अगले हफ्ते के लेवर कप में फाइनल टूर्नामेंट, जहां वह पहली बार बिग फोर प्रतिद्वंद्वियों नडाल, नोवाक जोकोविच और एंडी मरे के साथ सेना में शामिल होंगे। खेल के बकरियों में से एक के रूप में देखे जाने वाले व्यक्ति के लिए श्रद्धांजलि दी जा रही है, और उसके सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी ने अब चौंकाने वाली खबर पर प्रतिक्रिया दी है। नडाल ने लिया फेडरर की घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए ट्विटर ने यह जानने के लिए अपने दिल का दर्द साझा किया कि उनका प्रतिद्वंद्वी उनके रैकेट को लटका देगा। दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी ने लिखा, “प्रिय रोजर, मेरे दोस्त और प्रतिद्वंद्वी। काश यह दिन कभी नहीं आता।” जस्ट इन: एम्मा रादुकानु ने मेडिकल टाइमआउट को कॉल करते हुए भारी पट्टियां लगाईं राफेल नडाल ने पुष्टि की कि वह रोजर में शामिल होंगे लेवर कप में फेडरर (छवि: गेट्टी)3200 “यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से और दुनिया भर के खेलों के लिए एक दुखद दिन है। कोर्ट के अंदर और बाहर इतने अद्भुत पलों को जीकर, इन सभी वर्षों को आपके साथ साझा करना खुशी के साथ-साथ सम्मान और सौभाग्य की बात है।”और यह 63 – बार ग्रैंड स्लैम चैंपियन – जिन्होंने इस साल अपने प्रतिद्वंद्वी के रिकॉर्ड को तोड़ा प्रमुख खिताब – यह भी पुष्टि की कि यूएस ओपन से बाहर होने के बाद अपने लेवर कप के अवसरों पर संदेह करने के बाद वह अगले सप्ताह फेडरर के अंतिम टूर्नामेंट में भाग लेंगे। स्विस स्टार के साथ अपनी भविष्य की योजनाओं को साझा करते हुए, नडाल ने जारी रखा: “हमारे पास एक साथ साझा करने के लिए कई और क्षण होंगे। भविष्य में, अभी भी एक साथ करने के लिए बहुत सी चीज़ें हैं, हम जानते हैं कि।

“अभी के लिए, मैं वास्तव में आपकी पत्नी, मिर्का के साथ सभी खुशियों की कामना करता हूं, आपके बच्चे, आपका परिवार और जो आपके आगे है उसका आनंद लें। मैं आपको लंदन में देखूंगा @LaverCup”। मिस न करें एम्मा रादुकानू ने महारानी एलिजाबेथ की मृत्यु पर पहले शब्दों को छूते हुए साझा किया सर्जरी और ‘घबराहट’ के बाद भावनात्मक बयान के साथ हालेप ने सीजन का अंत किया कार्लोस अल्काराज़ राफेल नडाल लिंक पर वापस आते हैं और तुलना को अस्वीकार करते हैं 4284012 रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने एक तीव्र प्रतिद्वंद्विता साझा की (छवि: गेट्टी) ) फेडरर ने अपने संन्यास की घोषणा में अपने पूरे करियर के दौरान अपने प्रतिद्वंद्वियों को भी श्रद्धांजलि दी। हालांकि उन्होंने विशेष रूप से किसी का नाम नहीं लिया, उन्होंने लिखा: “मैं कोर्ट पर अपने प्रतिस्पर्धियों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं भाग्यशाली था कि इतने सारे महाकाव्य मैच खेले कि मैं कभी नहीं भूलूंगा। “हमने जोश और तीव्रता के साथ निष्पक्ष रूप से लड़ाई लड़ी, और मैंने हमेशा खेल के इतिहास का सम्मान करने की पूरी कोशिश की। मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं कि हमने एक-दूसरे को आगे बढ़ाया और साथ में हमने टेनिस को नए स्तर पर ले गए।”63) 4284012 IPSO विनियमित कॉपीराइट © एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.