Press "Enter" to skip to content

यूएस ओपन विजेता कार्लोस अल्कराज ने डेविस कप में भाग लेने पर संदेह जताया

कार्लोस अल्कराज अनिश्चित हैं कि यूएस ओपन जीतने के बाद वह डेविस कप में खेलेंगे या नहीं (छवि: गेट्टी)) अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के तरीके से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं करने के लिए और आप के बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

कार्लोस अल्काराज ने इस सप्ताह के डेविस कप फाइनल ग्रुप चरण में स्पेन के लिए खेलने पर संदेह जताया है। 72 – वर्षीय ने अपना पहला ग्रैंड जीता रविवार को यूएस ओपन में स्लैम खिताब और टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल होने के लिए सीधे वालेंसिया के लिए उड़ान भरने वाला विश्व नंबर 1 बन गया, लेकिन अब यह सुनिश्चित नहीं है कि वह प्रतिस्पर्धा करेगा।

अलकाराज़ अभी भी अमेरिका को जीतने के बाद इस सप्ताह डेविस कप के लिए टीम स्पेन में शामिल होने का इरादा रखता है ओपन, न्यूयॉर्क में पत्रकारों से कह रहा हूं: “मैं डेविस कप में जा रहा हूं, समर्थन और टीम को अपना समर्थन दूंगा। मैं अपने देश के लिए खेलने को लेकर उत्साहित हूं।” विश्व नंबर 1 अब टीम के साथ वालेंसिया में है, लेकिन बुधवार को सर्बिया के खिलाफ अपना टाई नहीं खेली है, और सवाल किया है कि क्या वह बिल्कुल प्रतिस्पर्धा करेगा या सिर्फ किनारे से जयकार करेगा। “यह बहुत खुशी की बात है कि इतने सारे लोग हर खेल में, हर पल मेरा समर्थन कर रहे हैं,” उन्होंने स्पेन में उतरने के बाद एएस को बताया। “हर तरफ स्पेन का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होना गर्व की बात है।” और टेनिस के नवीनतम ग्रैंड स्लैम चैंपियन को इस बात पर संदेह था कि क्या वह टीम के लिए खेलेंगे। , मैं अभी आया, मुझे अंदर जाना है और हम देखेंगे, ”उन्होंने स्पेन के खेलने से पहले कहा और सर्बिया के खिलाफ अपना टाई जीता। “मैं बहुत खुश हूं, मैं यहां टीम के लिए अपने रेत के दाने का योगदान करने के लिए हूं।”

बस में: ग्रेट ब्रिटेन के सलामी बल्लेबाज के हारने के बाद एंडी मरे ने डेविस कप में बदलाव का आह्वान किया

कार्लोस अल्काराज स्पेन पहुंचने पर डेविस कप में अपनी भागीदारी के बारे में अनिश्चित थे (छवि : गेट्टी)

हालांकि, अभी भी उम्मीद है कि अलकाराज़ करेंगे इस सप्ताह के अंत में अपने अन्य दो मुकाबलों में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होंगे, क्योंकि उनका सामना शुक्रवार को कनाडा और रविवार को दक्षिण कोरिया से होगा। स्पेन इस सप्ताह वालेंसिया में बाकी ग्रुप बी की मेजबानी कर रहा है, और बुधवार को अपना पहला टाई 3-0 से जीतने के लिए अपराजित हो गया।

मार्का ने बताया कि छह बार के खिताब विजेता सप्ताह में पहले दो अन्य मुकाबले खेलने का प्रयास करेंगे, उन्होंने कहा: “उनके लिए भाग, कार्लोस अल्काराज़, जो न्यूयॉर्क से वालेंसिया पहुंचे हैं, इस मंगलवार को प्रशिक्षित करने की योजना नहीं बनाते हैं और कनाडा और दक्षिण कोरिया के साथ शुक्रवार और रविवार को क्वालीफायर के लिए खुद को आरक्षित करेंगे। ” मिस न करें
रैडुकानू नए टूर्नामेंट को शेड्यूल में जोड़ता है क्योंकि रैंकिंग चढ़ाई जारी है राफेल नडाल ने यूएस ओपन जीत के बाद इगा स्विएटेक की सफलता के लिए कारण साझा किया 1663236809167 एम्मा राडुकानु चिंताओं को केटी स्वान द्वारा शांत किया गया जो समर्थन प्रदान करता है

) *)

कार्लोस अल्काराज़ ने सर्बिया के खिलाफ स्पेन को चीयर किया (छवि: गेट्टी)1663236802820

यह देखा जाना बाकी है कि अल्कराज अपने देश के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे या बने रहेंगे किनारे उनकी जय-जयकार कर रहे हैं। लेकिन अल्बर्ट रामोस-विनोलस ने लास्लो जेरे को 2-6 7-6 (5) 7-5 से हराकर रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट ने मिओमिर केकमानोविक को 7-6 (5) 7 से हराकर नए-नए यूएस ओपन चैंपियन के बिना टीम स्पेन को ठीक किया। -6(5).

और मार्सेल ग्रेनोलर्स और पेड्रो मार्टिनेज ने निकोला की सर्बियाई जोड़ी को हराकर स्पेनियों के लिए एक अपराजित दिन का दौर पूरा किया कैसीक और दुसान लाजोविक 6-7(5) 6-2 6-2।।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.