Press "Enter" to skip to content

मैन यूडीटी के पास जनवरी ट्रांसफर विंडो से पहले कोडी गाकपो का लाभ है

CODY GAKPO के बारे में कहा जाता है कि यह मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए संभावित जनवरी लक्ष्य के रूप में उभरा है। आर्टेटा ऑन फैबियो विएरा की पहली प्रीमियर लीग शुरू अमान्य ईमेल

हम सामग्री प्रदान करने के लिए जिस तरह से आपने सहमति दी है और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए अपने साइन-अप का उपयोग करें। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

मैनचेस्टर यूनाइटेड की सकारात्मक पीएसवी आइंडहोवन विंगर कोडी गाकपो के एजेंटों के साथ संबंध उनके पक्ष में कार्यवाही को स्विंग कर सकते हैं यदि वे के लिए एक कदम आगे बढ़ाने का निर्णय लेते हैं। श्री श्री खां.) रेड डेविल्स को गाकपो का गहरा प्रशंसक कहा जाता है, जिन्होंने हाल के सीज़न में खुद को यूरोप की सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित किया है और वर्ष के अंत में उच्च मांग में होने की उम्मीद है।

यूनाइटेड एकमात्र क्लब नहीं है जिसने गाकपो को पसंद किया है, हालांकि, माना जाता है कि लीड्स, साउथेम्प्टन और प्रीमियर लीग के कई अन्य पक्ष जनवरी में ट्रांसफर मार्केट के फिर से खुलने से पहले पीएसवी में उसकी स्थिति पर नजर रख रहे हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि रेड डेविल्स का अपने एजेंटों के साथ मजबूत बंधन के परिणामस्वरूप गक्पो के हस्ताक्षर की दौड़ में ऊपरी हाथ हो सकता है।

यूनाइटेड स्टैंड पर फैब्रीज़ियो रोमानो के अनुसार, तथ्य यह है कि गाकपो के प्रतिनिधि भी यूनाइटेड बॉस एरिक टेन हैग के करियर की देखरेख करते हैं, यह एक ‘वास्तव में बड़ा बिंदु’ साबित हो सकता है, जो कि जनवरी में आगे बढ़ने के संबंध में एक ‘वास्तव में बड़ा बिंदु’ साबित हो सकता है। ओल्ड ट्रैफर्ड। टेन हैग अजाक्स का प्रबंधन करते हुए ईरेडिविसी में अपने समय से गक्पो की प्रतिभा से पूरी तरह वाकिफ हैं और गर्मियों में उन्हें यूनाइटेड के लिए साइन करने का प्रयास किया, लेकिन रेड डेविल्स ने अंततः लगभग £ के हस्तांतरण शुल्क के लिए एंटनी को उतारने का विकल्प चुना। दस लाख।

संयुक्त प्रमुखों के बारे में कहा गया था कि उन्होंने गाकपो के साथ व्यक्तिगत शर्तों पर सहमति व्यक्त की थी, लेकिन पीएसवी के लिए आधिकारिक बोली नहीं लगाई थी, जो सभी महत्वपूर्ण के बाद अपनी बेशकीमती संपत्ति को बनाए रखने में कामयाब रहे। लीड्स से देर से संपर्क करने के बावजूद समय सीमा। पीएसवी के निदेशक मार्सेल ब्रांड्स ने हाल ही में जोर देकर कहा था कि हालांकि गक्पो की प्री-सीज़न की तैयारी कहीं और से रुचि के कारण बाधित हुई थी, उन्होंने कभी महसूस नहीं किया कि खिलाड़ी गर्मियों की खिड़की के अंत से पहले निकल जाएगा। ) Just IN: मैन यूडीटी, लिवरपूल, चेल्सी पांच में शामिल- नवानेरी के लिए क्लब संघर्ष

हुआ

कोडी गाकपो कथित तौर पर यूनाइटेड के लिए एक जनवरी लक्ष्य हो सकता है (छवि: गेट्टी)

“कोडी को एक कठिनाई हुई है हमारे साथ तैयारी करें क्योंकि उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बात की है, वे अगस्त के मध्य तक नहीं आए और यह पूरा नहीं हुआ,” ब्रांड्स ने इस महीने की शुरुआत में वोएटबल प्राइमर को बताया। “मुझे भी लगता है कि अगर सही राशि की पेशकश की गई होती तो कोडी ट्रांसफर विंडो के अंत में नहीं जाती। ऐसी कोई बोली नहीं लगी है जो कोड़ी के साथ हमारी सहमति की निचली सीमा के करीब पहुंच गई हो।”

मिस न करें

– वर्षीय लंबे समय से प्रीमियर के एक कदम के साथ जुड़ा हुआ है लीग (छवि: एक्सप्रेस)

कहा जाता है एक संभावना होने के लिए कि पीएसवी में सीज़न की बेहद उत्पादक शुरुआत करने के बाद जनवरी में एक बार फिर से यूनाइटेड द्वारा गाकपो को निशाना बनाया जा सकता है। n पोलैंड और बेल्जियम के खिलाफ अपने आगामी राष्ट्र लीग मैचों के लिए नीदरलैंड टीम के लिए कॉल-अप अर्जित करने के लिए डच हैवीवेट के लिए सिर्फ सात लीग प्रदर्शन।

गकपो ने पिछले सीजन में भी कुल 1663621229579 के साथ कप्तानी की थी। लक्ष्य और इरेडिविसी के स्टैंडआउट फॉरवर्ड में से एक के रूप में अपनी स्थिति को और सही ठहराने के लिए सभी प्रतियोगिताओं में सहायता करता है और यूनाइटेड और कई अन्य क्लबों की नज़रों को पकड़ता है। वह की गर्मियों तक पीएसवी से बंधे रहते हैं। , हालांकि, जो बताता है कि उसके वर्तमान नियोक्ता जनवरी के अंत से पहले उसे जाने देने के लिए एक महत्वपूर्ण शुल्क की मांग करेंगे।

नवीनतम प्रीमियर लीग समाचार चाहते हैं क्योंकि हम इसे प्रकाशित करते हैं एक्सप्रेस स्पोर्ट ? क्लिक करके हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें यहां

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *