Press "Enter" to skip to content

मैक्स वेरस्टैपेन ने इतालवी G . के बाद Nyck De Vries के साथ निजी बातचीत का विवरण दिया

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग मैक्स वर्स्टैपेन को एक कमांडिंग प्राप्त है 443 – विश्व चैंपियनशिप में केवल छह दौड़ शेष के साथ अंक की बढ़त। मैक्स वेरस्टैपेन अप्रैल में लुईस हैमिल्टन में सूक्ष्म खुदाई करता है अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग सामग्री प्रदान करने के लिए उस तरीके से करते हैं जिस तरह से आपने सहमति दी है ओ और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

मैक्स वेरस्टैपेन ने इतालवी ग्रां प्री में डचमैन के F1 पदार्पण से पहले Nyck de Vries के साथ एक निजी बातचीत पर खुल कर बात की। रेड बुल स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने हमवतन को अपनी नसों को ठंडा करने में मदद करने के लिए एक “प्रेरक भाषण” दिया। डी व्रीस ने अपने F1 डेब्यू पर अभिनय किया क्योंकि उन्होंने विलियम्स के लिए P9 फिनिश के साथ अंक जुटाए, जबकि टीम के साथी निकोलस लतीफी ने P के लिए संघर्ष किया। । दौड़ के बाद, वेरस्टैपेन ने कहा: “सबसे पहले, इसका आनंद लें और इसके बारे में ज्यादा न सोचें, इसके बारे में ज्यादा तनाव न लें। “मुझे अपना पहला याद है … यह सब कुछ इतनी जल्दी होता है लेकिन मुझे लगता है कि शायद अगर आप अपने आप को बताएं तो हम देखेंगे कि वास्तव में जोर देने के बजाय क्या होता है। मुझे एक अच्छी शुरुआत चाहिए। मुझे एक अच्छी पहली गोद चाहिए। आपको इसके बारे में नहीं सोचना चाहिए और मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में सब कुछ अच्छी तरह से संभाला।“लेकिन हाँ, यह अच्छा है। हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं इसलिए यह एक छोटा सा मोटिवेशन स्पीच था। वेरस्टैपेन ने रेस के बाद डी व्रीस को बधाई दी और जोड़ी को पार्स फर्मे में गले लगाते हुए देखा। और पढ़ें: मैक्स वेरस्टैपेन ने कड़ी फायरिंग की Red Bull भविष्य के F1 खिताब की उम्मीदों के लिए चेतावनी 1663317121896 3200 मैक्स वेरस्टैपेन ने Nyck de Vries को सलाह दी इतालवी जीपी (छवि: गेट्टी)

वेरस्टैपेन अपने साथी डचमैन को मुस्कुराते हुए देखा गया, जो अपने उत्कृष्ट परिणाम पर गर्व कर रहा था। लुईस हैमिल्टन को भी चेकर फ्लैग के बाद पूर्व मैकलारेन डेवलपमेंट ड्राइवर को गले लगाते हुए देखा गया। De Vries के उत्कृष्ट प्रदर्शन ने अगले सीज़न के लिए पूर्णकालिक F1 सीट पर अपना दावा ठोक दिया है। पांच टीमों ने अभी तक अपने ड्राइवर लाइन-अप की घोषणा नहीं की है, डि व्रीस के पास अभी भी प्रभावित करने का एक अवसर है।981 यह समझा जाता है कि डी व्रीस उन कई ड्राइवरों में शामिल हैं, जो एक विशेष परीक्षण में भाग लेने के लिए तैयार हैं अल्पाइन उनकी को अंतिम रूप देने में मदद करने के लिए) टीम। विलियम्स बॉस जोस्ट कैपिटो को भी युवा डचमैन से बहुत उम्मीदें हैं और उन्हें अगले साल के लिए साइन करने के लिए लुभाया जा सकता है।

मिस न करें
हिन्दी होते लुईस हैमिल्टन सोम्ब्रे वेरस्टैपेन प्रवेश में अपने निराशावाद को छिपा नहीं सकते [विश्लेषण] F1 बॉस शेक-अप पर संकेत देता है जो वेरस्टैपेन और हैमिल्टन में बाधा डाल सकता है [टिप्पणी] ) मैक्स वेरस्टैपेन ने Nyck de को बधाई दी दौड़ के बाद वीर (छवि: F1 टीवी) के बाद मोंज़ा में दौड़, कैपिटो ने कहा कि एक सीट पर अपना दावा करने के लिए डी व्रीस के लिए “और कुछ नहीं करना था”। हालांकि, डी व्रीस मानते हैं कि दौड़ का प्रदर्शन अक्सर F1 सीट की योग्यता के लिए पर्याप्त नहीं होता है। उन्होंने समझाया: “मुझे लगता है कि इस सप्ताह के अंत में एक अच्छा प्रदर्शन किया गया है, लेकिन हम हमेशा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं और अच्छा काम करते हैं और किसी भी ड्राइवर लाइन-अप को तय करना मेरे ऊपर नहीं है। यह दुनिया बहुत अस्थिर है और यह केवल योग्यता ही नहीं मायने रखती है। यह मेरे नियंत्रण से बाहर है। “लेकिन यह, मुझसे कोई नहीं छीन सकता। भविष्य में चाहे कुछ भी हो, मैं यहां हूं या नहीं, मैं अभी भी एक गौरवपूर्ण पदार्पण और F1 में पहले क्षण को देख सकता हूं। ) IPSO विनियमित कॉपीराइट ©2022 अभिव्यक्त करना समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *