Press "Enter" to skip to content

मैक्सवेल, मार्श की भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी

ऑस्ट्रेलिया ने भारत में अगले महीने होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोट से वापसी करने के लिए अपनी टीम में तीन प्रमुख खिलाड़ियों को शामिल किया है।

चयनकर्ताओं ने गुरुवार को श्रृंखला के लिए एक मजबूत 16-खिलाड़ी टीम की घोषणा की, जिसमें हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल (टूटी हुई टांग) और मिच मार्श (टखना) शामिल हैं। तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन (हैमस्ट्रिंग) एक छोटे समूह में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जो श्रृंखला के दौरान अपनी अंतरराष्ट्रीय वापसी करने के लिए तैयार हैं।

पैट कमिंस तीन मैचों के दौरान ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे, जबकि अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और मारनस लेबुस्चगने के भी शामिल होने की उम्मीद है।

प्रमुख के अनुसार चयनकर्ता जॉर्ज बेली, श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी मेन्स क्रिकेट विश्व कप से पहले कुछ उत्कृष्ट अभ्यास प्रदान करेगी जो इस साल के अंत में भारत में होने वाली है।

“विश्व कप बस खत्म होने के साथ सात महीने दूर, भारत में होने वाले ये मैच हमारी तैयारी में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। बेली ने कहा, “ग्लेन, मिशेल और झे सभी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो हमें लगता है कि टीम अक्टूबर में दिख सकती है।” ) दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को भी दौरे वाली पार्टी में शामिल किया गया है, दायें हाथ के बल्लेबाज को एच्लीस की चोट के कारण भारत के चल रहे टेस्ट दौरे से बाहर होना पड़ा।

“यह उनके लिए बहुत अच्छा होगा। जोश इस श्रृंखला का हिस्सा होंगे लेकिन हमने इंग्लैंड में एक बहुत ही महत्वपूर्ण सर्दी से पहले एक रूढ़िवादी दृष्टिकोण लिया है, जिसमें वह एक अभिन्न अंग होंगे। राल हिस्सा,” बेली ने कहा।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला वनडे मार्च 19 से पहले मुंबई में है विजाग (मार्च 19) और चेन्नई (मार्च 19) में शेष दो गेम।

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम: पैट कमिंस (सी), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मारनस लाबुस्चगने, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम ज़म्पा। बाकी सामग्री एक सिंडिकेट फीड से स्वत: उत्पन्न होती है।)

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, 26 की सदस्यता लें ) वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

2023 प्रथम प्रकाशित: गुरु, फरवरी 23 2023। : आईएसटी

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *