Press "Enter" to skip to content

मेसन ग्रीनवुड को मैन यूडीटी प्रीमियर लीग टीम के U21 वर्ग में नामित किया गया

मेसन ग्रीनवुड ने जनवरी से मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए प्रदर्शन नहीं किया है ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के बाद… हुआ मेसन ग्रीनवुड मैनचेस्टर द्वारा निलंबित रहता है यूनाइटेड (छवि: गेट्टी)

मेसन ग्रीनवुड को यू में नामित किया गया है 4000 मैनचेस्टर यूनाइटेड की प्रीमियर लीग टीम का हिस्सा – हालांकि वह निलंबित रहता है रेड डेविल्स अगली सूचना तक। इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने जनवरी के बाद से अपने क्लब के लिए प्रदर्शन नहीं किया है। जब राल्फ रंगनिक की ओर से ओल्ड ट्रैफर्ड में वेस्ट हैम को 1-0 से हराया मार्कस रैशफोर्ड से तीसरे मिनट के विजेता। फॉरवर्ड को ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने रविवार, जनवरी
को गिरफ्तार किया था। हुआ ) युनाइटेड ने अपनी उच्च-रेटेड युवा संभावना को निलंबित करने के लिए जल्दी से कदम रखा, यह कहते हुए कि उन्हें ‘अगली सूचना तक’ क्लब के लिए प्रशिक्षण या मैच खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

जून में 24, ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने पुष्टि की कि अदालत की सुनवाई के बाद ग्रीनवुड की जमानत बढ़ा दी गई थी।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनकी वापसी अभी बाकी है, जिन्होंने वापसी की n होते – वर्षीय स्ट्राइकर। ) और पढ़ें: साइमन जॉर्डन ने अब हटाए गए ट्रेवर सिंक्लेयर क्वीन के ट्वीट पर खेद व्यक्त किया – ‘नस्लवादी नहीं’ ) मेसन ग्रीनवुड जनवरी के बाद से मैन यूडीटी के लिए प्रदर्शित नहीं किया गया है 4281445 (छवि: गेट्टी) हालांकि, ग्रीनवुड को अब किसके हिस्से के रूप में नामित किया गया है मैनचेस्टर यूनाइटेड के आधिकारिक प्रीमियर लीग रोस्टर के लिए 2022/ होते सीजन – एरिक टेन हैग से बाहर रहने के बावजूद 25 -मैन स्क्वाड। क्योंकि खिलाड़ी अभी भी से कम उम्र का है , उनका नाम यू में रखा गया है उनके दस्ते का खंड जिसमें क्लब अकादमी के सितारों की एक लंबी सूची शामिल है।

ग्रीनवुड वर्तमान में किसी भी क्षमता में क्लब के लिए सुविधा के लिए कतार में नहीं है।

युनाइटेड ने जनवरी में अपने प्रारंभिक बयान के बाद से इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है जिसमें उन्होंने पुष्टि की थी अपने खिलाड़ी को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर रहे थे। अधिक पढ़ें
मैन यूडीटी स्टार लिसेंड्रो मार्टिनेज गेब्रियल जीसस द्वारा अनदेखी ऑफ-बॉल घटना फुटेज में बूट किया गया मैन यूडीटी बॉस एरिक टेन हाग ने वायरल शस्त्रागार फुटेज के बाद एंटनी शोबोटिंग पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया मैनचेस्टर यूनाइटेड ने £ बचाया है एरिक टेन हैग के लिए जॉन मर्टो मास्टरस्ट्रोक के साथ मी ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने जून में मेसन ग्रीनवुड की जमानत बढ़ा दी (छवि: गेट्टी) ) इसमें लिखा है: “तथ्य स्थापित होने तक हम कोई और टिप्पणी नहीं करेंगे। “मैनचेस्टर यूनाइटेड किसी भी प्रकार की हिंसा की निंदा नहीं करता है।” भले ही ग्रीनवुड को अंततः कार्रवाई पर लौटने के लिए हरी बत्ती दी गई हो – पुलिस जांच के परिणाम को लंबित करते हुए – फॉरवर्ड के पास अपना काम हो सकता है इस नए रूप वाले संयुक्त पक्ष में वापस आने की कोशिश कर रहे हैं।दस हैग ने अपने पूर्व अजाक्स विंगर एंटनी को क्लब में लाने के लिए बड़ी रकम खर्च की है और ब्राजीलियाई को आर्सेनल के खिलाफ 3-1 की जीत में अपने पदार्पण पर नेट करने के लिए कोई समय नहीं चाहिए। जादोन सांचो और मार्कस रैशफो rd भी शीर्ष फॉर्म में हैं और वर्तमान में अभियान की आशाजनक शुरुआत के बाद गैरेथ साउथगेट की इंग्लैंड टीम में वापस नामित किया जाना है।

)

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *