Press "Enter" to skip to content

मुंबई इंडियंस महिला बनाम दिल्ली कैपिटल महिला: प्लेइंग 11, पिच और बहुत कुछ

मुंबई इंडियंस महिला और दिल्ली कैपिटल्स महिला आज शाम 7 बजे भिड़ेंगी: 18 शाम मुंबई के डीवाई में पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी। यह महिला प्रीमियर लीग का सातवां मैच है जिसमें शानदार मैच देखने को मिले हैं।

मुंबई इंडियंस महिला और दिल्ली कैपिटल्स महिला तालिका में शीर्ष पर हैं और अभी भी अपराजित हैं। अपने पिछले मैच में, मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को 9 विकेट से हराया, जिसमें हेले मैथ्यूज को उनके नाबाद 42 ऑफ

के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। प्रसव। जबकि दिल्ली की राजधानियों ने यूपी वारियर्स को 42 रन से हराया, जहां कप्तान मेग लैनिंग ने 70 की धुनाई की दिल्ली की राजधानियों के लिए सिर्फ 42 गेंदें।

दोनों दिग्गजों के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है, क्योंकि दोनों टीमें मैच विनर्स से भरी हुई हैं। दर्शक टाटा महिला प्रीमियर लीग 2023 के एक और रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए उत्साहित हैं।

लाइव मैच कहां देखें? मुंबई इंडियंस वीमेन बनाम दिल्ली कैपिटल्स वीमेन की लाइव स्ट्रीमिंग स्पोर्ट्स 30 और जियो सिनेमा 7 बजे: 18 अपराह्न।

मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल: पिच रिपोर्ट ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच रिपोर्ट बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है। पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है और उम्मीद की जा रही है कि यह दोनों टीमों के बीच हाई स्कोरिंग मैच होगा। बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से दिल्ली कैपिटल्स बहुत मजबूत पक्ष है, क्योंकि उसने अपने पिछले दो मैचों में लगातार दोहरे शतक बनाए हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम भी हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में काफी मजबूत नजर आ रही है। दोनों टीमों के लिए दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (सी) , शैफाली वर्मा, मरिजैन कप्प, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैपसे, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (wk), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस

मुंबई इंडियंस: यस्तिका भाटिया (wk) ), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक

एमआई-डब्ल्यू बनाम डीसी-डब्ल्यू: शीर्ष काल्पनिक चयन यह मैच एक उच्च होने वाला है- स्कोरिंग मैच, और इन दो दिग्गजों के लिए उम्मीदें अधिक हैं। यहां दोनों टीमों से सर्वश्रेष्ठ फैंटसी चुने गए हैं:

कप्तान: नेट साइवर-ब्रंट

उप-कप्तान: सायका इशाक

विकेटकीपर: यास्तिका भाटिया, तान्या भाटिया

बल्लेबाज: मेग लैनिंग, एलिस कैपसे, हरमनप्रीत कौर

ऑलराउंडर: नेट साइवर-ब्रंट, हेले मैथ्यूज, शैफाली वर्मा

गेंदबाज: जेस जोनासेन, सायका इशाक, तारा नॉरिस

डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, मुंबई से 7 बजे लाइव एक्शन देखें: 30 पीएम आईएसटी जियो सिनेमा एंड स्पोर्ट्स 18 पर।

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम की सदस्यता लें विशेष कहानियां, क्यूरेटेड न्यूजलेटर, 26 वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

पहले प्रकाशित: गुरु, मार्च 09 । 18: आईएसटी

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.