Press "Enter" to skip to content

मिकेलसन बताते हैं कि वह LIV गोल्फ मुकदमे से अपना नाम क्यों हटा सकते हैं

वुड्स ने सेंट एंड्रयूज ओपन से पहले LIV गोल्फ डिफेक्टर्स पर निशाना साधा अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीछह बार के मेजर चैंपियन फिल मिकेलसन ने खुलासा किया है कि वह LIV से हटने पर विचार कर रहे हैं पीजीए टूर के खिलाफ गोल्फ का अविश्वास का मुकदमा क्योंकि “मेरे लिए इसका हिस्सा बनना जरूरी नहीं है”।11 LIV विद्रोहियों ने अगस्त में टूर के खिलाफ मुकदमा दायर किया 3, अगस्त को LIV के साथ वादी के रूप में उनके साथ जुड़ना 27। और LIV अब मुकदमे का समर्थन कर रहा है, मिकेलसन इससे पीछे हटने पर विचार कर रहा है। मेरे लिए इसका हिस्सा बनना जरूरी नहीं है,” मिकेलसन ने कहा। “मैं अभी भी [मुकदमे का हिस्सा] हूं। मुझे नहीं पता कि मैं वास्तव में क्या करने जा रहा हूं। मेरे लिए इसमें बने रहने का एकमात्र कारण नुकसान है, जो मुझे वास्तव में कुछ भी नहीं चाहिए या नहीं चाहिए। ” उन्होंने कहा: “मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि खिलाड़ियों को यह अधिकार है कि वे जब और जहां चाहें और कब और कहां खेल सकें। ‘ के लिए अर्हता प्राप्त कर ली है। अब जब LIV [मुकदमे] का एक हिस्सा है, तो जब वे जीतेंगे तो इसे पूरा किया जाएगा। ” जस्ट इन: वुड्स को डीचंबेउ द्वारा ‘आखिरकार बनाने’ LIV गोल्फ का श्रेय दिया जाता है फिल मिकेलसन LIV गोल्फ से हटने पर विचार कर रहे हैं पीजीए टूर (छवि: गेट्टी) के खिलाफ अविश्वास का मुकदमा मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि मिकेलसन को पहली बार मार्च में पीजीए टूर द्वारा “[LIV गोल्फ] में खिलाड़ियों को भर्ती करने का प्रयास करने के लिए दो महीने के लिए निलंबित कर दिया गया था। ।” बाद में उन्होंने बहाली के लिए अपील की, लेकिन जून में पहले LIV कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया। और प्रायोजन, “मुकदमे ने कहा। “विशेष रूप से, संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रसारण टेलीविजन पर नियमित रूप से दिखाया जाने वाला टूर एकमात्र गोल्फ टूर है, और यह किसी भी अन्य गोल्फ टूर की तुलना में प्रायोजन, विज्ञापन और प्रसारण राजस्व में बहुत अधिक कमाता है।”चार खिलाड़ी – कार्लोस ऑर्टिज़, पैट पेरेज़, अब्राहम एंसर और जेसन कोकराक – पहले ही मुकदमे से हट चुके हैं। पेरेज़ ने अपने फैसले के बारे में कहा, “पीजीए टूर या किसी भी खिलाड़ी के प्रति मेरी कोई बुरी भावना नहीं है।” “मैं एक LIV लड़का हूँ
प्रतिशत। मैं ‘ मैं उनके लिए खेलने जा रहा हूं। लेकिन मुझे पीजीए टूर के बाद जाने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने मुझे के लिए एक शानदार मौका दिया। वर्षों।

मिस न करें डीपी वर्ल्ड टूर उग्र क्योंकि पॉल्टर ने एलआईवी कपड़े नहीं पहनने के आदेशों की अवहेलना की
) McIlroy ने LIV गोल्फरों की खिंचाई की और कहा कि उन्हें BMW PGA नहीं खेलना चाहिए पोल्ट्री और हॉर्शल एक्सचेंज पकड़ा गया LIV और PGA स्टार्स क्लैश मिकेलसन डस्टिन जॉनसन (छवि: गेट्टी) के साथ LIV के पहले हाई-प्रोफाइल साइनिंग में से एक था। “मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है, किसी के प्रति कोई कठोर भावना नहीं है। मैंने वह सब कुछ कमाया जो मुझे वहां मिला, मुझे गलत मत समझो। मैंने जाने का फैसला किया और मैं वापस आने की सोच नहीं रहा हूं। मैं शायद एक दिन चैंपियंस टूर खेलना चाहता हूं अगर यह काम कर सकता है और इसलिए मैंने अपनी सदस्यता नहीं छोड़ी है। लेकिन ऐसा करने से कोई फायदा नहीं होता। मेरा LIV के साथ एक अविश्वसनीय सौदा है और मैं उनके पीछे हूँ प्रतिशत।”

ऑर्टिज़, इस बीच, बताया अपंगता54 : “दिन के अंत में, मैं नहीं चाहता कि कोई समस्या हो पीजीए टूर। मैं जहां हूं खुश हूं। मैं अब पीजीए टूर पर वापस नहीं जाना चाहता। और इसलिए मैं मुकदमे से हट गया।”मैं पीजीए टूर के खिलाफ नहीं हूं। अगर संभव हो तो मैं प्लेऑफ खेलना चाहता था। जो लोग मुकदमा कर रहे थे, उन्होंने मुझसे पूछा, ‘अगर प्लेऑफ़ खेलने का मौका है, तो क्या आप उन्हें खेलना चाहेंगे?’ मैंने उनसे कहा कि निश्चित रूप से, मैं उन्हें खेलना पसंद करूंगा।”

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *