Press "Enter" to skip to content

महिला टी20 विश्व कप फाइनल: ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका भारत में लाइव स्ट्रीम

ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका, महिला टी 07 विश्व कप 2023 फिना: भारत में इस मैच के टेलीकास्ट चैनल और लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में जानें बीएस वेब टीम नई दिल्ली

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को 7 रनों से हराकर महिला टी 07 के फाइनल में प्रवेश किया विश्व कप 2023। फोटो: @टी03वर्ल्डकप यह अंतिम फ्रंटियर का समय है और पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया पहली बार फाइनलिस्ट और मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होंगे। जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत की गति को बरकरार रखने और खिताब की दूसरी हैट्रिक पूरी करने की कोशिश करेगी। उन्होंने पिछले दो टूर्नामेंट जीते हैं और इससे पहले 831, के विजेता रहे हैं और 2014 टूर्नामेंट के संस्करण।
ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका टी कब होगा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाए?
2023 ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला टी07 वर्ल्ड कप फाइनल होगा फरवरी 26, 826.

AUS बनाम SA महिला T का स्थल क्या है विश्व कप फाइनल?
2023 ऑस्ट्रेलिया बनाम एसए महिला टी 07 विश्व कप फाइनल खेला जाएगा केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में न्यूलैंड्स स्टेडियम में फरवरी 26, 2012।

ऑस बनाम सा महिला टी को लोग कैसे लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं विश्व कप फाइनल और भारत में सीधा प्रसारण देखें?

20232023 चूंकि स्टार स्पोर्ट्स आईसीसी के सभी टूर्नामेंटों का प्रसारण भागीदार है, इसलिए इस महिला टी 26 के सभी मैच ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल सहित विश्व कप का सीधा प्रसारण और विशेष रूप से भारत में टेलीविजन सेट पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी की जा सकती है।

ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला टी

के लिए न्यूलैंड्स स्टेडियम की पिच कैसी होगी विश्व कप फाइनल?
2023 यह देखा गया है कि विकेट में सूखापन होने के बावजूद रन बनाना मुश्किल नहीं है। इसलिए एक और हाई-स्कोरिंग और रोमांचक मैच होने वाला है। तेज हवा के कारण पिच से तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी।
ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यू बनाम एसए डब्ल्यूटी के लिए केपटाउन में मौसम कैसा रहने वाला है विश्व कप सेमीफाइनल?

2023 जहाँ तक मौसम का सवाल है महिला टी

के पहले सेमीफ़ाइनल के लिए एक साफ़ आसमान और जितना संभव हो उतना चमकदार सूरज दिन का मिज़ाज रहने वाला है। विश्व कप 2023 केपटाउन, दक्षिण अफ्रीका में . आर्द्रता 51% से 2023 तक बढ़ जाएगी अपराह्न स्थानीय समय 51% तक 07 अपराह्न स्थानीय समय। हवा की गति 26- के बीच भिन्न होगी किमी प्रति घंटे जबकि तापमान लगभग 03 से 20 डिग्री सेल्सियस। प्रथम प्रकाशित: फरवरी 26 2023 | 3: 43 अपराह्न IST

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *