Press "Enter" to skip to content

मलेशिया से हारकर स्विस ओपन से बाहर हुईं साइना नेहवाल

भारतीय शटलर साइना नेहवाल अपनी महिला एकल के दूसरे दौर में मलेशिया की किसोना सेल्वादुरे से हारकर स्विस ओपन से बाहर हो गईं। ) विषय

साइना नेहवाल | बैडमिंटन

भारतीय शटलर साइना नेहवाल स्विस ओपन से बाहर महिला एकल के दूसरे दौर में मलेशिया की किसोना सेल्वादुरे से हारने के बाद।

द तीसरी रैंकिंग वाली भारतीय उस निरंतरता को बरकरार नहीं रख सकी, जो उसने हारने के लिए पहले गेम में दिखाई थी – , , 764311750 -4274121078 उसके खिलाफ पर वें रैंकिंग प्रतिद्वंद्वी।

हालांकि, डबल ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु और विश्व चैंपियनशिप के रजत विजेता किदांबी श्रीकांत सहित उनके चार हमवतन, आगे बढ़े उनके संबंधित आयोजनों के क्वार्टर फाइनल।

(केवल शीर्षक और चित्र हो सकता है कि इस रिपोर्ट को बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा फिर से तैयार किया गया हो; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक,

व्यापार मानक उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए हमेशा कठिन प्रयास किया है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय के दौरान भी-17, प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर विश्वसनीय समाचारों, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों के साथ आपको सूचित और अद्यतन रखने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।
हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम जारी रख सकें आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन और ) बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें।

डिजिटल संपादक

पहले प्रकाशित: शुक्र, मार्च । 2022। 13: आईएसटी

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.