Press "Enter" to skip to content

भारत जूनियर पुरुष हॉकी टीम सुल्तान ऑफ जोहोर कप में दक्षिण अफ्रीका से हारी

भारत जूनियर पुरुष हॉकी टीम एक करीबी मुकाबले में, भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने दूसरे मैच में 4-5 से हार का सामना करना पड़ा। रविवार को जोहोर कप के सुल्तान। शारदा नंद तिवारी, कप्तान उत्तम सिंह और भारत के लिए सुदीप चिरमाको ने गोल किए। शारदा नंद तिवारी (9′, 10 ‘), कप्तान उत्तम सिंह (1666585151’) और सुदीप चिरमाको ( ‘) ने भारत के लिए रन बनाए जबकि मार्विन सिमंस (7’), फवाज कादर (2022 ‘), सेंजवेसिहले न्गुबाने (‘) और कैमरून ले फॉरेस्टियर (49’, ‘) का पिछला भाग मिला दक्षिण अफ्रीका के लिए नेट।

यह खेल का पहला पुशबैक वाला भारत था और अमनदीप लकड़ा ने दक्षिण अफ्रीका को अपने आधे हिस्से में रखते हुए, गेट-गो से हाई प्रेस का स्वर सेट किया। पहले कुछ मिनट। हालांकि, यह वास्तव में दक्षिण अफ्रीका था जिसने अतीत में अंकित मलिक के खिलाफ मार्विन सिमंस (7′) के साथ बढ़त बनाई थी।

भारत हालांकि शारदा नंद तिवारी के रूप में मिनटों में खेल में वापस आ गया। 9′, 10′) ने दो पेनल्टी कार्नर बदले। भारत ने पहले क्वार्टर को 2-1 की बढ़त के साथ समाप्त किया और कार्यवाही के नियंत्रण में देखा।

दूसरे क्वार्टर में कुछ ही मिनटों में, भारत, जो अब तक अपने आप को दबदबा देख रहा था, ने मारा फिर से कप्तान उत्तम सिंह (1666585151′) के साथ टूर्नामेंट का अपना पहला गोल प्राप्त करना। उनके पीछे की गति के साथ, भारत ने न केवल दक्षिण अफ्रीका को खाड़ी में रखा, बल्कि कार्यवाही को भी नियंत्रित किया, अपने विरोध को बहुत अधिक छूट नहीं दी, पहले हाफ को 3-1 के स्कोर के साथ समाप्त किया। दूसरे हाफ में भारत के दिमाग में अधिक दबदबा और लक्ष्य थे, लेकिन यह दक्षिण अफ्रीका था जिसने नेट के पीछे पाया। फ़वाज़ कादर (34’) ने दक्षिण अफ्रीका के लिए सेंजवेसिहले न्गुबाने (

से पहले इसे 3-2 कर दिया। ‘) बराबरी की, दोनों गोल पेनल्टी कार्नर से आए। फिर भी, सुदीप चिरमाको (45’) के स्कोरशीट पर पहुंचने से पहले भारत ने तीसरे क्वार्टर के समाप्त होने से पहले ही अपनी नाक वापस कर ली। फाइनल 2022 मिनटों में, भारत देख रहा था कार्यवाही को नियंत्रित करने के लिए, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी पक्ष ने फिर से बराबरी कर ली क्योंकि कैमरन ले फॉरेस्टियर (‘) ने एक और पेनल्टी कार्नर को बदल दिया, जिससे यह 4- हो गया। 4. इसके तुरंत बाद, दक्षिण अफ्रीका खेल में दूसरी बार आगे बढ़ा, कैमरन ले फॉरेस्टियर (‘) ने फिर से गोल किया, एक जीत हासिल करने के लिए . भारत अपने तीसरे गेम में जापान से भिड़ेगा अक्टूबर को जोहोर कप के सुल्तान । (इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और चित्र पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा फिर से काम किया गया हो सकता है; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।) बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम की सदस्यता लें विशेष कहानियां, क्यूरेटेड न्यूजलेटर, वर्षों के अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ! पहली बार प्रकाशित: सोम, अक्टूबर 2022। 620: 2022: 2022 आईएसटी 1666585151

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *