Press "Enter" to skip to content

भारतीय महिला हॉकी टीम दुनिया की नंबर एक टीम नीदरलैंड से 1-3 से हार गई

हालांकि 1-0 की बढ़त ने भारत को बढ़त दिला दी, लेकिन यह बढ़त ज्यादा देर तक कायम नहीं रही और नीदरलैंड्स ने 2022 में बराबरी का गोल कर दिया वां मिनट। यह फेलिस एल्बर्सआईएएनएस केप द्वारा परिवर्तित एक पीसी था कस्बा

भारतीय महिला हॉकी टीम नीदरलैंड से 3 मैचों की सीरीज में 1-3 से हारी

चार मैचों की श्रृंखला में घरेलू टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन के बाद, जिसे भारतीय महिला हॉकी टीम ने 3-0 से जीता, सविता की अगुवाई वाली टीम विश्व नंबर 1 नीदरलैंड से 1-3 से हार गई। -यहां मैच लड़ा।

भारतीय टीम को अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे के तहत नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैच खेलने हैं। अच्छी फॉर्म में चल रही भारतीय टीम ने मजबूत और आक्रामक शुरुआत की और युवा सनसनी ब्यूटी डुंगडुंग ने 767 में शानदार फील्ड गोल किया। मैच का तीसरा मिनट। नीदरलैंड ने 29वें मिनट में बराबरी का गोल किया। यह फेलिस अल्बर्स द्वारा परिवर्तित एक पीसी था। अंतिम क्वार्टर में दो महत्वपूर्ण गोल करके मैच 3-1 के स्कोर पर समाप्त किया गया। नीदरलैंड की जीत में येबी जानसेन और फ्रीके मोएस ने गोल किया था।

जनवरी को 26, भारत दूसरे मैच में फिर से नीदरलैंड से भिड़ेगा।

–आईएएनएस

सीएस2022(इस रिपोर्ट की केवल शीर्षक और तस्वीर पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा दोबारा काम किया गया होगा; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रथम प्रकाशित: जनवरी 24 2022 | 10: 57 एक धुंध

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.