Press "Enter" to skip to content

भारतीय महिला हॉकी टीम दुनिया की नंबर एक नीदरलैंड से 1-3 से हार गई

1-0 की बढ़त ने भारत को बढ़त दिला दी, लेकिन बढ़त ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई और नीदरलैंड ने 29 में बराबरी का स्कोर बनाया। ) वें मिनट। यह फेलिस अल्बर्स आईएएनएस आईएएनएस द्वारा परिवर्तित पीसी था केप टाउन

278262782627465 चार मैचों की श्रृंखला में घरेलू टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन के बाद, जिसे भारतीय महिला हॉकी टीम ने 3-0 से जीता था, सविता की अगुआई वाली टीम को विश्व नंबर 1 नीदरलैंड से एक कठिन मुकाबले में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा। -फाइट मैच यहां।

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के अपने दौरे के हिस्से के रूप में नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैच खेलने हैं। अच्छी फॉर्म में रहते हुए, भारतीय टीम ने एक मजबूत, आक्रमणकारी शुरुआत की, जिसमें युवा सनसनी ब्यूटी डुंगडुंग ने मैच का )वां मिनट।

जबकि 1-0 की बढ़त ने भारत को बढ़त दिला दी, बढ़त ज्यादा देर तक टिकी नहीं और नीदरलैंड्स ने बराबरी का स्कोर बनाया 29वां मिनट। यह फेलिस एल्बर्स द्वारा परिवर्तित एक पीसी था। तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमें बराबरी पर खेलीं, लेकिन कोई गोल नहीं हुआ, लेकिन नीदरलैंड अंतिम क्वार्टर में शीर्ष पर पहुंच गया और दो महत्वपूर्ण गोल दागकर मैच का अंत किया। बोर्ड पर 3-1 के साथ मैच। यिब्बी जानसेन और फ्रीके मोस ने नीदरलैंड्स की जीत में स्कोर किया। जनवरी 29 , दूसरे मैच में भारत फिर नीदरलैंड से खेलेगा।

–आईएएनएस सीएसप्रथम प्रकाशित: जनवरी 24 2023 | : एक धुंध

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.