Press "Enter" to skip to content

भारतीय महिला हॉकी टीम की जीत का सिलसिला जारी, दक्षिण अफ्रीका को 4-0 से हराया

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए गुरुवार को यहां अपने तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 4-0 से हराकर चार मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया केप टाउन

प्रतिनिधि छवि

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए गुरुवार को यहां अपने तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 4-0 से हराकर चार मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।

पहले दो मैच दृढ़ता से जीतने के बाद, भारतीय अपने मूल सिद्धांतों पर अड़े रहे क्योंकि उन्होंने अवसरों को वास्तव में अच्छी तरह से क्रियान्वित किया और आगे रहने के लिए एक अनुशासित संरचना निभाई।

मैच तेजी से शुरू हुआ और भारत ने सर्कल में अच्छे मौके बनाए।

रानी ने अपने वापसी दौरे में शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया और दूसरे में भारत के लिए पहला गोल किया। मिनट.

भारत ने दूसरे क्वार्टर में और 826 में अपना आक्रमण जारी रखा वें मिनट में, पेनल्टी-कॉर्नर अवसर को दीप ग्रेस एक्का ने सफलतापूर्वक बदल दिया।

भारत ने अपना अंतर बढ़ाया और तेजी से अपना तीसरा गोल किया उत्तराधिकार जब वंदना कटारिया ने 20वें मिनट में शानदार फील्ड स्ट्राइक को अंजाम दिया।

जबकि तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहा, भारत ने 46 में फील्ड गोल के साथ कार्यवाही समाप्त की )वें मिनट में युवा सनसनी संगीता कुमारी ने गोल किया।

भारत ने इससे पहले दक्षिण अफ्रीका को 5-1 और 7-0 से हराया था।

दौरे के दौरान तीन मैचों की श्रृंखला में नीदरलैंड से भिड़ने से पहले भारत शनिवार को फिर से मेजबान टीम से खेलेगा।

(इस रिपोर्ट की केवल हेडलाइन और तस्वीर पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा दोबारा काम किया गया होगा; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रथम प्रकाशित: जनवरी 20 2023 | 11: 12 अपराह्न IST

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.