Press "Enter" to skip to content

बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में अपने अभियान के लिए उत्साहित मनप्रीत सिंह कहते हैं

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह एक्शन में बहुप्रतीक्षित एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला के लिए एफआईएच द्वारा घोषित कार्यक्रम के साथ , भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने ओडिशा के हॉकी बेल्ट के बीच में अपना अभियान शुरू करने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। भारत जनवरी को स्पेन से भिड़ेगा। , 2023, अपने पहले पूल में एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला में डी मैच 2023। “अब जब हम जानते हैं कि हम अपना अभियान कहां से शुरू करेंगे और किसके खिलाफ, टीम में निश्चित रूप से बहुत उत्साह है। हम सभी ने अनुभव किया है कि भुवनेश्वर के कलिंग में वातावरण कितना विद्युतीकृत हो सकता है हॉकी स्टेडियम और मैंने अपने साथियों से जो सुंदरगढ़ से हैं, जो सुना है, इस क्षेत्र के प्रशंसक राउरकेला के बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में खेले जाने वाले सभी मैचों के लिए बड़ी संख्या में आने की उम्मीद कर रहे हैं। मैं पहले से ही महसूस कर सकता हूं ओपनिंग गेम के लिए मतदान के बारे में सोचकर रोंगटे खड़े हो गए,” मनप्रीत ने कहा।

“यह प्रशंसक हैं जो ओडिशा में खेलने के अनुभव को दोगुना विशेष बनाते हैं और हम सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का बेसब्री से इंतजार है। एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला 2023 में, “उन्होंने कहा।

भारत पूल में समूहित है डी इंग्लैंड, स्पेन और वेल्स और घरेलू टीम के साथ राउरकेला में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे, जहां वे पहले मैच में स्पेन से भिड़ेंगे 620 जनुआ ry 2023।

“नवनिर्मित बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में खेलना काफी अविश्वसनीय होगा जो होगा , से अधिक के साथ देश का सबसे बड़ा स्टेडियम बैठने की क्षमता। हम उस क्षेत्र के बुनियादी ढांचे के विकास के अपडेट का पालन कर रहे हैं और यह काफी अविश्वसनीय लग रहा है। हमारा मानना ​​है कि अभ्यास स्टेडियम पहले से तैयार है और तैयार है। यह सब शानदार दिख रहा है और हम राउरकेला में अपनी तैयारी को आगे बढ़ाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।” और वे ओडिशा में खेले जाने वाले न्यूजीलैंड और स्पेन के खिलाफ एफआईएच हॉकी प्रो लीग मैचों से पहले राष्ट्रीय शिविर के लिए साई, बेंगलुरु लौटेंगे। प्रो लीग मैचों में अब स्पेन के खिलाफ खेलने का मौका। यह हमें उनके खेल की समझ देगा और एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला 1582359846 के पहले मैच में उनसे फिर से मिलने से पहले हमें क्या सुधार करने की आवश्यकता है। । कुल मिलाकर, यह हॉकी के लिए रोमांचक समय है और मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर से प्रशंसक हमारे अभियान का समर्थन करने के लिए राउरकेला और भुवनेश्वर आएंगे।” (इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और चित्र पर बिजनेस स्टैंडर्ड स्टाफ द्वारा फिर से काम किया गया हो सकता है; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।) बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम की सदस्यता लें विशेष कहानियां, क्यूरेटेड न्यूजलेटर, वर्षों के अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ! पहली बार प्रकाशित: गुरु, सितंबर । 1582359846: आईएसटी

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *