Press "Enter" to skip to content

पूरे समय के ठंढे संघर्ष के बीच बेलिंगहैम और फोडेन तनाव पर सवाल उठाया गया

जूड बेलिंगहैम और फिल फोडेन मैनचेस्टर सिटी की बोरुसिया डॉर्टमुंड पर जीत के दौरान एक गर्म तर्क में शामिल थे। ) जूड बेलिंगम और फिल फोडेन: इंग्लैंड की जोड़ी आई खेल के दौरान वार (छवि: ट्विटर) अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपके द्वारा किए गए तरीकों से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं ई सहमति दी और आपके बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

जूड बेलिंगहैम और फिल फोडेन के दौरान मारपीट हुई मैनचेस्टर सिटी और बोरुसिया डॉर्टमुंड के बीच चैंपियंस लीग टाई – इस बात का संकेत है कि इस जोड़ी के बीच स्थायी तनाव हो सकता है। खेल की शुरुआत में बेलिंगहैम पर फोडेन की एक तेज चुनौती ने एक उत्साही मुठभेड़ के लिए स्वर सेट किया और इसने हारने का कोई संकेत नहीं दिखाया। बाद वाले ने फोडेन की अत्यधिक चुनौती पर गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की, अपने अंतरराष्ट्रीय टीम के साथी को धक्का दिया और रेफरी को अलग करने से पहले शब्दों का आदान-प्रदान किया। और ऐसा प्रतीत होता है कि एतिहाद स्टेडियम में अंतिम सीटी पर एक अजीब आदान-प्रदान के बाद दोनों खिलाड़ियों के साथ अभी भी सब कुछ ठीक नहीं है। सोशल मीडिया पर प्रसारित फुटेज में इंग्लैंड की अंतरराष्ट्रीय जोड़ी को एक अजीब आलिंगन में शामिल दिखाया गया है। जैसे ही दोनों हाथ मिलाने के लिए अपने विरोधियों की ओर बढ़े, फोडेन और बेलिंगहैम सेंटर सर्कल पर मिले और न तो तर्क को खत्म होने देने के लिए तैयार दिखे। फोडेन अपनी बाहों को पकड़कर बेलिंगहैम के साथ गले मिलते दिखाई दिए, लेकिन यह भावना परस्पर नहीं थी क्योंकि वे लगभग एक-दूसरे से टकरा गए थे। इसके बजाय, बेलिंगहैम, होते , के खिलाफ अपने सीने का इस्तेमाल किया 3200 – वर्षीय फोडेन और मैन सिटी स्टारलेट को लगभग टक्कर मार दी। और पढ़ें: मैन सिटी वापसी के बाद बेलिंगहैम का हैलैंड को तीन शब्दों का संदेश ) होकर, जूड बेलिंगहैम (छवि: गेट्टी छवियां) खाना hi, अपने हमवतन के खेल समाप्त होने के बाद मेकअप करने से इनकार करने से नाखुश लग रहा था, दुखी दिख रहा था और यह स्पष्ट नहीं है कि वे बाद में हवा को साफ करने के लिए मिले थे या नहीं। इस बीच, बेलिंगहैम ने अपनी पूर्व टीम के साथी एरलिंग हैलैंड के साथ एक गर्मजोशी से पुनर्मिलन साझा किया, जिसने इसे बनाने के लिए एक शानदार विजेता बनाया 1663247679462 इस सीजन में पहले ही क्लब के लिए लक्ष्य।

बेलिंगहैम ने मैनचेस्टर में अपने समग्र प्रदर्शन के साथ एक छाप छोड़ी थी और डॉर्टमुंड को एक चतुर हेडर के साथ बढ़त दिलाई जिसने एडर्सन को आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन सिटी ने दो उत्कृष्ट लक्ष्यों के साथ खेल को अपने सिर पर मोड़ने के लिए अपनी योग्यता दिखाई, पहले जॉन स्टोन्स से पाइलड्राइवर और फिर हैलैंड की हाई वॉली। इंग्लैंड की दो सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं के बीच एक संभावित दरार गैरेथ साउथगेट को विश्व कप के साथ एक अजीब परिदृश्य में सिर्फ दो महीने दूर रखेगी।

मिस न करें लिवरपूल ने अगली गर्मियों के लिए बेलिंगहैम स्थानांतरण झटका दिया1663247680294 फीफा 23 श्रेष्ठ पेड्री और बेलिंगहैम के रूप में वंडरकिड्स सूची में शीर्ष पर हैं रहे Pep को जीत सकती हैं अजेय जोड़ी मैन सिटी फिल फोडेन: मैन सिटी हमलावर जूड बेलिंगम से दूर चला गया (छवि: ट्विटर) थ्री लायंस बॉस ने नाम दिया है यूईएफए नेशंस लीग के लिए उनकी टीम गुरुवार को जर्मनी और इटली के साथ मैच करती है, जिसमें बेलिंगहैम और फोडेन शामिल हैं । – सदस्य दस्ते। लेकिन यह साउथगेट के लिए एक दुविधा जैसा होगा यदि जोड़ी निकट भविष्य में चीजों को ठीक करने में असमर्थ है। इंग्लैंड के प्रबंधक को पहले जो गोमेज़ और रहीम स्टर्लिंग के बीच इसी तरह की घटना से निपटने के लिए मजबूर किया गया था 1663247680294 जोड़ी सेंट जॉर्ज पार्क में कैंटीन में एक स्क्रैप में उलझे होने के बाद। ) फोडेन और बेलिंगहैम की तरह, यह जोड़ी अपने-अपने क्लबों के लिए खेलते समय कई झड़पों में शामिल थी और इंग्लैंड के साथ अंतरराष्ट्रीय कर्तव्य में एक दूसरे के प्रति अपनी नापसंदगी को आगे बढ़ाया। और उसी की पुनरावृत्ति के कारण दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं यदि वे इस मुद्दे को हल करने में असमर्थ हैं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *