Press "Enter" to skip to content

पीवी सिंधु ने जीता स्विस ओपन खिताब, थाईलैंड की ओंगबामरुंगफान को हराया

पीवी सिंधु ने स्विस ओपन सुपर के शिखर मुकाबले में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान को सीधे गेम में हराकर सीजन का अपना दूसरा महिला एकल खिताब जीता। बैडमिंटन टूर्नामेंट विषय पीवी सिंधु ऐस भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान पर सीधे गेम में जीत के साथ सीजन का अपना दूसरा महिला एकल खिताब जीता। रविवार को यहां स्विस ओपन सुपर बैडमिंटन टूर्नामेंट का शिखर सम्मेलन।

टूर्नामेंट में अपना लगातार दूसरा फाइनल खेलते हुए, डबल ओलंपिक पदक विजेता सिंधु ने चौथी वरीयता प्राप्त को बेहतर बनाने में मिनट का समय लिया। थाई 21-16 21 -8 यहां सेंट जैकबशैल में। यह सिंधु की वीं जीत थी बुसानन पर बैठकों में, केवल एक बार थाई से हारने के बाद – पर हांगकांग ओपन। सिंधु फाइनल में स्पेन की रियो ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता कैरोलिना मारिन से हार गई थीं पिछले संस्करण।

– वर्ष से हैदराबाद के पास इस स्थल की सुखद यादें हैं क्योंकि उसने में विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता था।

सिंधु ने इस साल जनवरी में लखनऊ में सैयद मोदी इंटरनेशनल सुपर जीता था। ) सुपर टूर्नामेंट बीडब्ल्यूएफ टूर इवेंट्स का दूसरा सबसे निचला स्तर है।

) सिंधु ने 3-0 की बढ़त बनाने के लिए अपने हमले की सवारी की, लेकिन बुसानन ने रैलियों में बने रहना शुरू कर दिया और उसने इसे 7-7 बनाने के लिए कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले शॉट्स का उत्पादन किया। बुसानन ने सिंधु को नेट से दूर रखने की कोशिश की, जिससे वह कोर्ट के पार चली गई लेकिन ई थाई उसकी फिनिशिंग में अनिश्चित थी, जिससे भारतीय को दो अंकों की संकीर्ण बढ़त के साथ ब्रेक में जाने की अनुमति मिली। बुसानन ने अपने धोखे और ड्रॉप शॉट्स का इस्तेमाल हुक्म करने के लिए किया रैलियां लेकिन सिंधु ने आगे रहने के लिए अपने पुनर्प्राप्ति कौशल पर भरोसा किया।

बैकलाइन पर एक सटीक वापसी ने सिंधु को चार गेम पॉइंट दिए और बुसानन के जाने पर उसने पहला गेम सील कर दिया। वाइड। बुसानन ने दूसरे गेम में 0-5 की बढ़त हासिल करने के लिए पक्ष बदलने के बाद अपनी लंबाई के साथ संघर्ष किया। सिंधु अधिक आक्रामक दिखीं क्योंकि उन्होंने रैलियों को निर्देशित करने के लिए थाई को अपने तीव्र कोण शॉट्स से परेशान किया। पूर्ण प्रवाह में, भारतीय जल्द ही निर्णायक नौ-बिंदु तक पहुंच गया अंतराल पर लाभ। उसने -4 तक सरपट दौड़ने के लिए मैच पर एक मजबूत पकड़ रखी, अपने सतर्क फ्रंट कोर्ट प्ले और सटीक रिटर्न पर सवार होकर . बुसानन ने वाइड और लॉन्ग हिट करना जारी रखा और अंत में सौंप दिया मैच पॉइंट भारतीय को, जिन्होंने गेम और मैच को आराम से पॉकेट में डाला।(केवल हो सकता है कि इस रिपोर्ट के शीर्षक और चित्र पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा फिर से काम किया गया हो; शेष सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

प्रिय पाठक,
बिजनेस स्टैंडर्ड ने हमेशा उन घटनाओं पर अप-टू-डेट जानकारी और कमेंट्री प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और देश और दुनिया के लिए व्यापक राजनीतिक और आर्थिक निहितार्थ हैं। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इन कठिन समय के दौरान भी-, हम आपको सूचित और विश्वसनीय समाचारों से अपडेट रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रासंगिकता के सामयिक मुद्दों पर आधिकारिक विचार और तीक्ष्ण टिप्पणी। हालांकि, हमारा एक अनुरोध है। जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से जूझ रहे हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करना जारी रख सकें। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं। गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें और बिजनेस स्टैंडर्ड की सदस्यता लें । डिजिटल संपादक

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.