Press "Enter" to skip to content

पीएसजी सुपरस्टार को गले लगाने के लिए गेंद के बच्चे के रूप में दिल को छू लेने वाले क्षण में मेस्सी

लियोनेल मेस्सी को इज़राइल में पीएसजी के चैंपियंस लीग मुकाबले के दौरान स्टारस्ट्रक बच्चों के एक समूह द्वारा निगल लिया गया था। लियोनेल मेस्सी अपने बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते हैं अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

लियोनेल मेस्सी निश्चित रूप से हर जगह फ़ुटबॉल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने के आदी हो गए हैं। और यह निश्चित रूप से मामला साबित हुआ जब अर्जेंटीना के सुपरस्टार ने पेरिस सेंट-जर्मेन के चैंपियंस लीग मुकाबले के लिए इजरायल में मैकाबी हाइफा के खिलाफ पिच पर कदम रखा।1663235425057 – वर्षीय को पता चल जाएगा कि उसकी प्रतिष्ठित स्थिति के साथ नवोदित फुटबॉल प्रशंसकों और बच्चों से एक वैश्विक आराधना आती है, जो महान हमलावर को मूर्तिमान करते हैं और उसी जमीन की पूजा करते हैं जिस पर वह चलता है . और बुधवार के मैच से पहले एक दिल को छू लेने वाले पल में, उन्होंने देखा कि कैसे उनकी उपस्थिति बच्चों का दिन बना सकती है। ) जैसे ही पीएसजी हाइफ़ा के सैमी ओफ़र स्टेडियम में पिच पर उतरे, मेस्सी किक-ऑफ से कुछ मिनट पहले अपनी टीम के साथियों के साथ शामिल हो गए। उसे कम ही पता था कि यूईएफए शुभंकर के रूप में खेल में भाग लेने वाले बच्चों का एक समूह, उसके दिल की धड़कन को खींचने और जीवन भर के अवसर का लाभ उठाने की साजिश रच रहा था। सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए फुटेज ने दिल दहला देने वाला दिखाया जब स्टारस्ट्रक बच्चों को खुद उस आदमी से मिलने का मौका मिला, शायद ही यह विश्वास हो कि मेस्सी उनके सामने थे, उनके मुंह खुले हुए थे आश्चर्य और फर्श पर जबड़े में। ) और पढ़ें: एमबीप्पे ने पीएसजी में ‘नई भूमिका’ की पुष्टि की और मेस्सी और नेमार मुद्दे पर संकेत दिया ) लियोनेल मेस्सी: पीएसजी स्टार बॉल किड्स (छवि: यूईएफए. ) लियोनेल मेस्सी: द बॉल किड्स विन्ड फॉर ए पीएसजी स्टार से गले लगाओ (छवि: यूईएफए.टीवी) ) और बोल्ड युवाओं ने दोनों हाथों से अपने सुनहरे मौके को पकड़ने का फैसला किया – शाब्दिक रूप से – जैसे वे मेस्सी के साथ गले लगाने के लिए गए। अर्जेंटीना शुरू में बातचीत के साथ थोड़ा अजीब लग रहा था क्योंकि वह उनकी पूजा से कुछ हद तक अभिभूत लग रहा था। लेकिन अंततः , सात बार के बैलन डी’ओर विजेता ने हार मान ली क्योंकि उन्हें पांच गेंद वाले बच्चों ने झुंड में रखा था जो अपनी मूर्ति को गले लगाने के लिए मर रहे थे। मेस्सी के पीछे-पीछे आने पर फ्रांसीसी स्टार कियान म्बाप्पे को भी गले लगाया गया था, लेकिन नेमार पीछे हटते दिखाई दिए। यह इज़राइल के स्थानीय बच्चों के लिए एक अविस्मरणीय रात साबित हुई, इस फुटेज को ट्विटर पर चार मिलियन से अधिक बार देखा गया। और शायद यह मेस्सी के लिए भी एक अच्छा शगुन था क्योंकि उन्होंने अपने शानदार करियर में फ्रेंच चैंपियन को जीत के लिए मदद करने के रास्ते में नई जमीन तोड़ी। मिस न करें मैन सिटी ब्रेस के बाद रोनाल्डो और मेस्सी को हराने के लिए हालैंड निश्चित रूप से बार्सिलोना ने अगले मेस्सी का पता लगाया हो सकता है – साल के बच्चे ने फोन किया1663235424291 एमबीप्पे और मेस्सी आठ सेकंड के गोल के लिए गठबंधन करने के लिए हैचेट को दफन करते हैं 4000) पीएसजी: मेस्सी और कियान म्बाप्पे अंततः बच्चों को देते हैं और उन्हें गले लगाते हैं (छवि: UEFA.tv) बुधवार की 3-1 की जीत में स्कोर करने के बाद, मेस्सी ने अब के खिलाफ नेट पाया है 39 चैंपियंस लीग में अलग-अलग टीमें, रोनाल्डो से आगे एक सर्वकालिक रिकॉर्ड ।

उनकी स्ट्राइक, जो तजारोन चेरी द्वारा मेजबानों को झटका देने के बाद आई थी, इसका मतलब यह भी है कि उन्होंने अब चैंपियंस लीग में 1663235424355 लगातार सीज़न।

उसने फिर नेमार के साथ जीत पूरी करने से पहले खेल को अपने सिर पर रखने के लिए इसे 2-1 से बनाने के लिए एमबीप्पे की स्थापना की। एक 88 क्रिस्टोफ़ गाल्टियर के पक्ष को उनके शुरुआती दो मैचों से अधिकतम अंक देते हुए वें मिनट की हड़ताल। और जबकि यह सिर्फ एक और था मेस्सी के अविश्वसनीय करियर में रात, यह एक ऐसी रात थी जिसे बच्चे जल्द ही कभी भी भूल नहीं पाएंगे।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *