Press "Enter" to skip to content

नोवाक जोकोविच ने संदेश के साथ रोजर फेडरर के संन्यास पर चुप्पी तोड़ी

अभिव्यक्त करना। होम ऑफ़ द डेली एंड संडे एक्सप्रेस। घर समाचार शोबिज और टीवी खेल टिप्पणी वित्त यात्रा मनोरंजन जीवन शैली फुटबॉल टेनिस स्थानांतरित खबर एफ1 बॉक्सिंग यूएफसी क्रिकेट रग्बी अन्य गोल्फ एनएफएल रेसिंग रोजर फेडरर – साल का करियर अगले हफ्ते खत्म हो जाएगा। रोजर फेडरर ने पेशेवर टेनिस से संन्यास की घोषणा की अवैध ईमेल हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारी समझ में सुधार करने के लिए करते हैं आप का एनजी। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

नोवाक जोकोविच ने लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी रहे रोजर फेडरर को श्रद्धांजलि दी है। -वर्ष के सेवानिवृत्ति की घोषणा। 4285749 -समय के ग्रैंड स्लैम चैंपियन अगले सप्ताह लेवर कप में अपने करियर का अंत करेंगे, जहां वह टीम यूरोप पर सर्ब के साथ सेना में शामिल होंगे। के अंत की घोषणा फेडरर ने की – गुरुवार को वर्ष कैरियर, पुष्टि कि अगले हफ्ते का लेवर कप उनका अंतिम टूर्नामेंट होगा। के लिए तब से श्रद्धांजलि दी जा रही है। -समय के खिताब विजेता और जोकोविच ने आखिरकार अपने लंबे समय के प्रतिद्वंद्वी की चौंकाने वाली घोषणा पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विस स्टार के साथ अपनी तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की क्योंकि उन्होंने अपने दोस्त और प्रतिद्वंद्वी को एक हार्दिक संदेश साझा किया। “रोजर इस दिन को देखना और इस खेल में हमने जो कुछ एक साथ साझा किया है, उसे शब्दों में बयां करना कठिन है,” -बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन लिखा था।

“अविश्वसनीय क्षणों और संघर्षों के एक दशक में वापस सोचने के लिए। आपके करियर ने उत्कृष्टता हासिल करने और अखंडता और शिष्टता के साथ नेतृत्व करने के लिए इसका अर्थ निर्धारित किया है। यह एक सम्मान की बात है कोर्ट के अंदर और बाहर आपको जानने के लिए, और आने वाले कई और वर्षों के लिए।”20 Just IN: नडाल ने बताया कि कैसे फेडरर के ‘मुश्किल’ संन्यास से करियर पर पड़ेगा असर 100 )नोवाक जोकोविच ने स्विस स्टार की सेवानिवृत्ति की घोषणा (छवि: गेट्टी) के बाद रोजर फेडरर को श्रद्धांजलि दी है नोवाक जोकोविच शामिल होंगे अपने अंतिम टूर्नामेंट में रोजर फेडरर अगले सप्ताह (छवि: गेट्टी) The 72 – वर्षीय ने फेडरर के परिवार और प्रशंसकों को एक प्यारा संदेश भी भेजा क्योंकि उन्होंने कहा: “मुझे पता है कि यह नया अध्याय आपके लिए अद्भुत चीजें रखेगा, मिर्का, द बच्चों, आपके सभी प्रियजनों, और रोजर के प्रशंसकों के पास अभी भी बहुत कुछ है जिसे देखने की उम्मीद है। हमारे परिवार की ओर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। और जोकोविच ने अगले सप्ताह के लेवर कप का भी उल्लेख किया, क्योंकि उन्होंने विदाई देने के लिए अपने उत्साह को साझा किया उनके प्रतिद्वंद्वी -वर्ष का करियर। “अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने और आपको लंदन में देखने के लिए उत्सुक हूं। @rogerfederer,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला। मिस न करें रोजर फेडरर के कोच ने लेवर कप में उनके नहीं खेलने की आशंका जताई निक किर्गियोस ने रोजर फेडरर को उत्तम दर्जे का सेवानिवृत्ति संदेश भेजा रोजर फेडरर और सेरेना विलियम्स एक ही वर्ष में हॉल ऑफ फेम में शामिल हो सकते हैं नोवाक जोकोविच की एक श्रृंखला पोस्ट की रोजर फेडरर के साथ तस्वीरें (छवि: इंस्टाग्राम @djokernole) जोकोविच ने फेडरर का सामना किया क्या था – विंबलडन में इस साल का आखिरी ग्रैंड स्लैम फाइनल । स्विस खिलाड़ी ने अंतिम सेट में 8-7 पर दो चैंपियनशिप अंक बनाए लेकिन वर्तमान विश्व नंबर 7 उन्हें बचाने में सक्षम था और फाइनल सेट टाईब्रेक में मैच जीत लिया। वे हाल ही में फिर से मिले शताब्दी समारोह के हिस्से के रूप में इस वर्ष विंबलडन में एक विशेष समारोह के लिए 4000 केंद्र न्यायालय के वर्ष। जोकोविच ने ग्रैंड स्लैम की दौड़ में फेडरर को पीछे छोड़ते हुए अपना जीत लिया। ऑल इंग्लैंड क्लब में। IPSO विनियमित कॉपीराइट ©2022 एक्सप्रेस समाचार पत्र। “डेली एक्सप्रेस” एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *