Press "Enter" to skip to content

डैन इवांस ने कोर्ट को दोषी ठहराया क्योंकि डेविस कप में ग्रेट ब्रिटेन यूएसए से हार गया

दान डेविस कप में इवांस टॉमी पॉल से हार गए (छवि: गेट्टी)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। तुम। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

डैन इवांस का मानना ​​है कि धीमी अदालत ने बुधवार की रात को डेविस कप में ग्रेट ब्रिटेन को तेज शुरुआत देने की उनकी संभावनाओं को बर्बाद कर दिया। लियोन स्मिथ की टीम को इसके खिलाफ छोड़ने के लिए ढाई साल के भीषण टेनिस के बाद ब्रिटिश नंबर 2 ने संयुक्त राज्य अमेरिका के टॉमी पॉल से पर्दा उठाने वाले को खो दिया, लेकिन जोर देकर कहा कि अमीरात एरिना में अदालत की स्थिति घरेलू कारण में मदद नहीं करती है।

4-6,6-4, 4-6 थ्रिलर के गलत पक्ष पर आने के बाद वर्ल्ड नंबर पॉल, इवांस ने ग्लासगो भीड़ की प्रशंसा की कि वह लाइन पर उसकी मदद करने के लिए जो कुछ भी कर सकता था वह कर रहा था लेकिन अडिग था कि अदालत की गति ने मदद नहीं की।। – वर्षीय ने कहा: “यह एक अच्छा मैच था लेकिन बहुत धीमा कोर्ट था। गेंदों के अभ्यस्त होने में बहुत समय लगा। मुझे लगता है कि हम इस पर हिट करने वाले पहले व्यक्ति थे। तो जाहिर तौर पर आप पूरे मैच के माहौल में फेंक देते हैं। जब आप खेल रहे होते हैं तो यह हमेशा थोड़ा धीमा होता है, साथ ही, जब यह एक वास्तविक मैच होता है। यह खेलने के लिए एक कठिन, भौतिक कोर्ट है। लेकिन इसका कोर्ट से कोई लेना-देना नहीं है कि मैं मैच क्यों नहीं जीत पाया। मेरे पास मौके थे और मैं कम आया। आज मेरे टेनिस में कुछ भी गलत नहीं था। मुझे लगता है कि मैंने अपने मौके नहीं लिए। अगर मुझे ठीक से याद है तो ब्रेक प्वाइंट पर दो फोरहैंड चूक गए। मुझे लगता है कि उन्होंने कुछ अच्छा टेनिस देखा। मुझे नहीं पता कि रैलियां कितनी लंबी थीं, वास्तव में इसके बारे में ज्यादा याद नहीं है। यह एक अच्छे मैच की तरह लगा।

पॉल ने तीन सेटों में जीत हासिल की (छवि: गेट्टी)“मैंने अच्छा टेनिस खेला। बस लाइन पर नहीं जा सका। पीछे मुड़कर देखें तो मुझे लगता है कि भीड़ ने मुझे मैच में वापस लाने के लिए बहुत अच्छा काम किया। अगर मैंने उस पहले सेट को पकड़ लिया, तो वह इसके खिलाफ था। जब यह एक सेट पर पहुंच गया, तो मुझे लगा कि मेरे पास गति है लेकिन मैं ब्रेक नहीं निकाल सका। यह मुश्किल है। यह कठिन है।”

इवांस, जिनके साथ वह अदालत की शर्तों पर सहमत हुए। कुछ सबसे धीमी गति से मैंने शायद खेला है। मुझे नहीं पता कि यह सिर्फ कोर्ट है या गेंद या दोनों का संयोजन। “अंक बढ़ जाते हैं और विजेताओं को हिट करना मुश्किल होता है। कभी-कभी निराशा होती है, लेकिन शायद प्रशंसकों के लिए देखने के लिए और भी मजेदार। यह सब क्या है। मैं मज़े ले रहा हूं। मैं विशेष रूप से डेविस कप में उस पर अपनी पहली जीत पाकर खुश था। ग्लासगो को डेविस कप की मेजबानी किए चार साल हो चुके हैं और हालांकि निराशा थी कि एंडी मरे को एकल के लिए चुना गया था – कैम नोरी ने दूसरे मैच में टेलर फ्रिट्ज को लिया – डबल्स के लिए स्कॉट का नाम जो सैलिसबरी के साथ रखा गया था। महारानी एलिजाबेथ के लिए एक मिनट के मौन के साथ शुरू करें मनाया जा रहा है और कोई संगीत नहीं बजाया जा रहा है बिल्ड-अप में। मिनट में पहला सेट, इसे एक निर्णायक में ले जाने के लिए प्रतियोगिता को समतल कर दिया। पॉल 5-3 से ऊपर जाने के लिए सफलता हासिल की लेकिन इवांस ने रात के शॉट का निर्माण किया, एक भीषण रैली के अंत में उसे पंजा मारने के लिए एक अपमानजनक लॉब प्रतियोगिता में वापस आ गया। पॉल ने अगले गेम और मैच को 6-4, 4-6, 6-4 से जीत लिया और जीबी को पहाड़ पर चढ़ने के लिए छोड़ दिया।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.