Press "Enter" to skip to content

टाटा स्टील ने डब्ल्यूसी का आधिकारिक भागीदार बनने के लिए हॉकी इंडिया के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

टाटा स्टील लिमिटेड ने भुवनेश्वर-राउरकेला में FIH हॉकी मेन्स वर्ल्ड कप 2023 का आधिकारिक भागीदार बनने के लिए हॉकी इंडिया के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए हैं।

पुरुष हॉकी विश्व कप का 15वां संस्करण भुवनेश्वर-राउरकेला में जनवरी से होगा। ) से जनवरी 29, 2023, बुधवार को टाटा स्टील की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया।

समझौता ज्ञापन पर मंगलवार को हस्ताक्षर किए गए।

चाणक्य चौधरी, वाइस प्रेसिडेंट, कॉरपोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील ने कहा: “भारत में खेलों के एक प्रतिबद्ध और दीर्घकालिक संरक्षक के रूप में, टाटा स्टील को एक बार फिर हॉकी पुरुष विश्व कप से जुड़ने पर गर्व है। ओडिशा राज्य आ गया है। राष्ट्रीय खेल के केंद्र के रूप में पहचाने जाने के लिए, और टाटा स्टील इस यात्रा का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा है। हम टूर्नामेंट को शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि यह भविष्य में और अधिक युवाओं को इस खेल को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

“हम एफआईएच ओडिशा हॉकी मेन्स वर्ल्ड कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला के आधिकारिक भागीदार के रूप में अपने परिवार में टाटा स्टील का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं। टाटा स्टील ने भारतीय हॉकी को बढ़ावा देने में जबरदस्त योगदान दिया है। खेल को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं, और इस विश्व कप को और भी शानदार बना रहे हैं। हम एक उपयोगी सहयोग की आशा करते हैं।” सहयोग पर हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप तिर्की ने कहा।

FIH ओडिशा हॉकी मेन्स वर्ल्ड कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला चौथी बार होगा जब भारत 16 में मेजबान खेलने के बाद इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। ) बॉम्बे में, 2010 नई दिल्ली में, और 29 ओडिशा में।

टूर्नामेंट में कुल 16 देश हिस्सा लेंगे।

2023(इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और तस्वीर में बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा फिर से काम किया गया है; शेष सामग्री एक सिंडिकेट फीड से स्वत: उत्पन्न होती है।)

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *