Press "Enter" to skip to content

चेल्सी स्टार जोर्जिन्हो

चेल्सी अगली गर्मियों में अपने प्रमुख खिलाड़ियों में से एक को बार्सिलोना में एक मुफ्त हस्तांतरण पर खोने का जोखिम उठा सकता है। चेल्सी प्रशंसकों ने थॉमस ट्यूशेल को बर्खास्त करने पर प्रतिक्रिया दी अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

चेल्सी मिडफील्डर जोर्जिन्हो रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले सीजन से पहले फ्री ट्रांसफर पर अपनी सेवाएं देने के लिए बार्सिलोना पहुंच गया है। – वर्ष के स्टैमफोर्ड ब्रिज में वर्तमान सौदा अभियान के अंत में समाप्त होने के लिए तैयार है क्योंकि चीजें खड़ी हैं, पश्चिम लंदन में उनके दीर्घकालिक भविष्य के साथ क्लब में उनकी महत्वपूर्ण स्थिति के बावजूद अभी तक हल नहीं किया गया है। जोर्जिन्हो नेपोली से जुड़ने के बाद से चेल्सी के लिए मिडफ़ील्ड में हमेशा मौजूद रहे हैं की गर्मियों में, लेकिन ऐसा लगता है जैसे वह अगले साल एक संभावित कदम से पहले स्थानांतरण बाजार में अपने विकल्पों का मूल्यांकन कर रहा है। उन्होंने कुछ दिन पहले खुद को बार्सिलोना के लिए पेश किया और एक पूर्व-अनुबंध समझौते पर कैटलन के दिग्गजों में शामिल होने के लिए तैयार होंगे, जिसे वह जनवरी में मार्का के अनुसार बातचीत करने में सक्षम होंगे।

यह दावा किया जाता है कि जोर्जिन्हो ने हाल ही में बार्सिलोना को सूचित किया था कि यदि वह आने वाले महीनों में चेल्सी में अपने प्रवास का विस्तार करने में विफल रहता है, तो वह अगले सत्र में नू शिविर में जाने के लिए तैयार होगा, लेकिन एक सौदा पहले से ही असंभव लग रहा है। माना जाता है कि बार्सिलोना में सत्ता में रहने वालों को वर्तमान में जोर्जिन्हो पर हस्ताक्षर करने की संभावना पर विचार नहीं किया जा रहा है, हालांकि कहा जाता है कि वे सर्जियो बुस्केट्स के दीर्घकालिक प्रतिस्थापन के रूप में काम करने के लिए एक नए गहरे मिडफील्डर की तलाश में हैं।

यह देखा जाना बाकी है कि क्या बार्सिलोना अंततः जोर्जिन्हो के लिए एक कदम का पीछा करने का फैसला करेगा, जिसने चेल्सी के मैचों में से एक को छोड़कर सभी में शुरुआत की है इस सीजन में अब तक प्रीमियर लीग। वह पैसे की तंगी से जूझ रहे स्पेनियों के लिए एक चतुर जोड़ का प्रतिनिधित्व कर सकता है, जो अभी भी बंद दरवाजों के पीछे अपने प्रसिद्ध वित्तीय मुद्दों के परिणामस्वरूप पुस्तकों को संतुलित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Just IN: Man Utd के मालिक ग्लेज़र्स के £ द्वारा अधिक भुगतान) स्थानान्तरण पर मी’

चेल्सी के मिडफील्डर जोर्जिन्हो ने कथित तौर पर बार्सिलोना को अपनी सेवाएं देने की पेशकश की है (छवि: गेट्टी)

)

जोर्गिन हो, निश्चित रूप से, गैर-अंग्रेज़ी क्लबों के साथ बातचीत में प्रवेश करने के लिए स्वतंत्र होगा, जब जनवरी ट्रांसफर विंडो चारों ओर घूमती है ताकि खरीद क्लब को हस्तांतरण शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता के बिना पूर्व-अनुबंध समझौते तक पहुंच सके। चेल्सी निश्चित रूप से उसे कुछ नहीं के लिए खोने से बचने के लिए देख रही होगी, हालांकि, उसे बहुत दूर के भविष्य में एक नए और बेहतर अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए आश्वस्त करके।

थॉमस ट्यूशेल के समय में जोर्जिन्हो के लिए एक नए सौदे के संबंध में ब्लूज़ कोई ठोस प्रगति करने में विफल रहा, लेकिन बहुत कुछ ग्राहम पॉटर के मिडफील्डर के दृष्टिकोण पर निर्भर करेगा और वह इसमें फिट होने का प्रबंधन करता है या नहीं अपने नए मालिक के मार्गदर्शन में साँचा। जोर्जिन्हो ने इस महीने की शुरुआत में स्वीकार किया था कि वह और उनकी टीम के साथी ट्यूशेल के अचानक चले जाने के मामले से हैरान थे, चेल्सी के मालिक टॉड बोहली ने समर ट्रांसफर विंडो की समाप्ति के ठीक एक सप्ताह बाद जर्मन कोच को उनके कर्तव्यों से मुक्त करने का विकल्प चुना।

डॉन’ टी मिस

)

ब्लूज़ ने जोर्जिन्हो को स्टैमफोर्ड ब्रिज पर एक विस्तारित सौदे के लिए अभी तक टाई नहीं किया है (छवि: अभिव्यक्त करना)

” बेशक ये सभी के लिए सरप्राइज था, लेकिन बीच में जो कहा गया है। खिलाड़ी, वहीं रहेंगे, मुझे खेद है, “जोर्जिन्हो ने पिछले हफ्ते रेड बुल साल्ज़बर्ग के खिलाफ चेल्सी के ड्रॉ से पहले संवाददाताओं से कहा।

“बेशक जो हुआ उसके बारे में बात हो रही है, लेकिन अब हमारे पास खेल आ रहे हैं और जीवन तेज है इसलिए हमारे पास बार-बार सोचने का समय नहीं है। हमने बात की, लेकिन अब हमें ध्यान केंद्रित करने और उस पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है जो हमें करने की जरूरत है।

” कोशिश करो और अपना सर्वश्रेष्ठ करो। लेकिन दुर्भाग्य से यह अब और काम नहीं कर रहा था और नई चुनौती उस आत्मविश्वास को फिर से बनाना है क्योंकि चेल्सी एक बड़ा क्लब है और हमारे पास करने के लिए बहुत काम है, ऐसा करने के लिए हम सभी को काम करने की जरूरत है समान दिशा।”

नवीनतम प्रीमियर लीग समाचार चाहते हैं जैसा कि हम इसे प्रकाशित करते हैं एक्सप्रेस स्पोर्ट ? क्लिक करके हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें यहां

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *