Press "Enter" to skip to content

ग्रेट ब्रिटेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से एंडी मरे को डेविस कप का दुख झेलना पड़ा

एंडी ग्रेट ब्रिटेन के ग्लासगो में नीदरलैंड्स से हारने से मरे को डेविस कप का दुख झेलना पड़ा (छवि: गेट्टी)

अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग उन तरीकों से सामग्री प्रदान करने के लिए करते हैं जिनके लिए आपने सहमति दी है और आप के बारे में हमारी समझ में सुधार करने के लिए। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। और जानकारी

ग्रेट ब्रिटेन 4286501 से बाहर हो गया ग्लासवेगियन एंडी मरे को 5 से गरज के साथ होने के बावजूद ग्रुप चरण में डेविस कप, अपने गृह नगर में प्रशंसक। मरे ने जो सैलिसबरी के साथ टीम बनाई और अपने देश को प्रतियोगिता में बनाए रखने के लिए वेस्ली कूलहोफ और मैटवे मिडेलकोप के खिलाफ युगल जीत की जरूरत थी। ब्रिटिश जोड़ी ने एक अंक हासिल किए बिना पहला सेट टाईब्रेक हारने के बाद वापसी की और एक बने – एक और टाईब्रेक के माध्यम से दूसरा सेट, लेकिन वे लगभग तीन घंटे के बाद 7-6, 6-7, 6-3 से हार गए। टीम जीबी को अपने युगल मैच में नीदरलैंड को हराने की जरूरत थी, जिसे बुधवार को संयुक्त राज्य अमेरिका ने अपने शुरुआती मुकाबले में हराया था। डैन इवांस ने मेजबान टीम को 6-4, 6-4 से सीधे सेटों में जीत के साथ एक आदर्श शुरुआत दिलाई। लेकिन नीदरलैंड ने टाई को बराबर कर दिया क्योंकि अमीरात एरिना में ब्रिटिश नंबर 1 कैमरून नोरी 6-4, 6-2 से बॉटिक वैन डे ज़ैंडस्चुल्प से हार गए। और मरे और सैलिसबरी सीधे सेटों में भी हार गए क्योंकि जीबी डेविस कप से बाहर हो गया। ग्लासगो में मैच के बाद से 2016, जब वह जीबी के बचाव में जुआन मार्टिन डेल पोत्रो से हार गए उनके डेविस कप खिताब के लिए। उन्होंने और सैलिसबरी ने जोरदार शुरुआत की, जबकि भीड़ ने उनका जोरदार समर्थन किया, लेकिन उनके विरोधियों ने शानदार तरीके से मुकाबला किया। डबल ब्रेक डाउन, वे बच गए और 4-3 से नीचे की सेवा पर वापस आ गए और 7-0 की जोरदार जीत के साथ पहला सेट जीत लिया। इसने भीड़ को खामोश कर दिया और घरेलू प्रशंसकों के बीच तनाव को बढ़ा दिया, हालांकि उन्होंने केवल और भी अधिक समर्थन के साथ प्रतिक्रिया दी। एंडी मरे को डेविस कप का दुख झेलना पड़ा क्योंकि ग्रेट ब्रिटेन ग्लासगो में नीदरलैंड से हार गया (छवि: गेट्टी)

जीबी, 1663363509905 – डेविस कप विजेता, नॉकआउट चरणों के लिए क्वालीफाई करने के लिए विवाद में बने रहने के लिए दूसरे सेट में वापसी की जरूरत है। कि उन्होंने कूलहोफ और मिडेलकूप के खिलाफ किया था – जो जीता था 49 इससे पहले

में डबल्स मैच – मैच के दूसरे टाईब्रेकर को मजबूर करने के लिए।

पूर्व एकल विश्व नंबर 1 मरे और सैलिसबरी, वर्तमान युगल विश्व नंबर 1 जिसने फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन जीता , पहले ब्रेकर मेंशून्य अंक जीतकर दूसरेमें आठवें स्थान पर पहुंच गया और निर्णायक तीसरे सेट को मजबूर कर दिया. इवांस के जश्न में कोर्ट की गोद में जाने के साथ अखाड़ा जंगली हो गया। बंटवारे की मात्रा। दो घंटे के बाद तीसरा सेट हासिल करने के लिए दो डच खिलाड़ियों ने सर्वोच्च मानसिक शक्ति दिखाई और 2016 मिनट, अपने पहले तीन मैच बिंदुओं को परिवर्तित करते हुए। वे अब मलागा में फाइनल में पहुंच गए हैं। इवांस शुक्रवार को जीतने वाले एकमात्र ब्रिटान थे, लेकिन उत्साही भीड़ के प्रभाव को स्वीकार किया उसका प्रदर्शन। और उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका और नीदरलैंड से हार के बावजूद ग्लासगो में जीबी के समय का एक बड़ा सकारात्मक चुना। एंडी मरे को डेविस कप का दुख झेलना पड़ा क्योंकि ग्रेट ब्रिटेन ग्लासगो में नीदरलैंड से हार गया (छवि: गेट्टी)

उन्होंने कहा: “मुझे लगता है कि हम अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली रहे हैं। हमने यहां या ब्रेहेड में बहुत सारे संबंध खेले। जब मरे टीम में होते हैं, तो स्कॉटलैंड के लिए यह देखना आश्चर्यजनक होता है। वे हमें अंदर ले गए और वास्तव में पूरी टीम से पीछे हो गए। मेरे लिए यह खेलने के लिए सबसे अच्छी जगह है। वायुमंडल। हम यही चाहते हैं कि खचाखच भरे घर के सामने डेविस कप खेलने आएं। हम भाग्यशाली हैं कि इस सप्ताह हमें ग्लासगो में खेलने का मौका मिला। इतनी अच्छी भीड़ के सामने अपने दोस्तों के साथ यहां खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा है। मैं यहां टेनिस खेलकर घर जैसा महसूस कर रहा हूं।

“आप माहौल को सुन सकते हैं। यह आश्चर्यजनक है। इस सप्ताह यहाँ बहुत सारे बच्चे हैं। अतीत में ऐसा इतना नहीं हुआ है। यह थोड़ा पुराना जनसांख्यिकीय रहा है। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत अच्छी आमद है। बच्चे देर रात रुके थे, वहाँ पागल हो रहे थे। मुझे लगता है कि यह केवल ब्रिटिश टेनिस के लिए सकारात्मक है। ”

जीबी रविवार को अपने अंतिम ग्रुप डी खेल में कजाकिस्तान का सामना कर रहा है – जो अब एक मृत है रबर – जबकि नीदरलैंड संयुक्त राज्य अमेरिका का सामना करता है, समूह में दूसरा देश भी दो से दो जीत है, इससे पहले शनिवार को।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *