Press "Enter" to skip to content

गवर्नर की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे हॉकी टेस्ट में भारत को 7-4 से हराया

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, फोटो: हॉकी ऑस्ट्रेलिया

भारत केवल टुकड़ों में ही अच्छा खेल सका क्योंकि ब्लेक गोवर्स ने एक शानदार हैट्रिक मारकर ऑस्ट्रेलिया को उच्च स्कोर वाले दूसरे हॉकी में 7-4 से जीत दिलाई। रविवार को यहां टेस्ट।

घरेलू टीम के जमने से पहले ही कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने गोल कर भारत को अपने सटीक और शक्तिशाली पेनल्टी कार्नर से तीसरे मिनट में बढ़त दिला दी।

भारत सामने से खतरनाक दिख रहा था और हरमनप्रीत ने लगभग दूसरा गोल कर दिया था लेकिन घरेलू टीम ने जल्द ही गोल करना शुरू कर दिया और गोवर्स और जैक वेल्च ने गोल करने की होड़ का नेतृत्व किया।

द मेन इन ब्लू ने तीसरी तिमाही में एक प्रेरणादायक प्रदर्शन किया और 3-4 पर सिर्फ एक गोल से पिछड़ गया, लेकिन फाइनल में हार गए 15 एक लापरवाह रक्षा के कारण मिनट।

भारत ने इसका सहन किया दुनिया की नंबर एक टीम से लगातार चौथी हार और अब अगले दो गेम जीतने की जरूरत पांच मैचों की सीरीज जिंदा है।

विश्व कप बिल्ड-अप सीरीज का तीसरा टेस्ट बुधवार को खेला जाएगा।

विजयी गोल करने के बाद पहले टेस्ट में अपनी करीबी 5-4 की जीत में, गोवर्स एक बार फिर एक्शन में थे।

उन्होंने में अपने गोल किए वां (पीसी), 27 वें और 49 तीसरे (जुर्माना) मिनट, जबकि वेल ch ने 17वें और में अपनी स्ट्राइक से अपना ब्रेस सुरक्षित किया वां मिनट।

जेक वेटन (49 वें) और जैकब एंडरसन (36 वें) एडी ओकेनडेन के नेतृत्व में कूकाबुरास के लिए अन्य गोल स्कोरर थे, जो कम से कम 464 बनाने वाले इतिहास में केवल सातवें खिलाड़ी बने अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन।

हार्दिक सिंह (25वें) और मोहम्मद रहील (पीसी 27वें) ने भारत के लिए अन्य दो गोल किए, जबकि हरमनप्रीत ने मैच के अंतिम मिनट (49 वें) में पेनल्टी से अपना ब्रेस पूरा किया।

मनदीप सिंह ने तीसरे मिनट में पहला पेनल्टी कार्नर जीता। भारत को शुरुआती बढ़त दिलाने के अपने शक्तिशाली प्रयास के साथ निचले बाएं कोने में .

पहले क्वार्टर में भारतीय रक्षा चट्टान ठोस थी जब उन्होंने चार पीसी को पूरी तरह से विफल कर दिया लेकिन गोवर्स ने अंत में अपने शक्तिशाली शॉट के साथ इसे स्तर लाने के लिए अपनी उपस्थिति महसूस की।

प्लेयर-ऑफ-द-मैच हार्वी ने वेल्श को खिलाने से पहले हमलावर सर्कल में वेटन के साथ कुछ आकर्षक छड़ी का काम किया, जिसने इसे 2-1

सात मिनट के अंतराल में, वेल्च ने अपने ब्रेस को ऊपर लाया जब उसने रिबाउंड से गोल करके इसे 3-1 कर दिया।

लेकिन जल्द ही, हार्दिक ने कम कर दिया पहले हाफ में पाँच मिनट शेष रहते हुए घाटा 2-3 हो गया जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई डी.

पर रेड करने के लिए गेंद को अच्छी तरह से इंटरसेप्ट किया। एक अकेले प्रयास के साथ घर को नष्ट करने से पहले कब्जे पर नियंत्रण।

गोवर्स ने आधे समय से पहले एक फील्ड गोल से अपने दो-गोल कुशन स्कोरिंग को बहाल करने के लिए अपना ब्रेस पूरा किया।

) भारत ने इस बार तीसरे क्वार्टर में होनहार मोहम्मद राहील द्वारा एक अच्छी तरह से निष्पादित पेनल्टी कार्नर के साथ 3-4 की बढ़त बनाई।

इस बार अपने ड्रैगफ्लिक के साथ हरमनप्रीत इसे राहील तक पहुँचाया जिसने सामने एक छोटी सी जेब बनाई बेंजामिन रेनी को पछाड़ने के लिए विक्षेपण।

इसके बाद यह कूकाबुरास के लिए एक तरफा यातायात था क्योंकि भारत ने चौथी तिमाही में बेहद खराब प्रदर्शन किया।

(बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और तस्वीर पर फिर से काम किया जा सकता है; शेष सामग्री एक सिंडिकेट फ़ीड से स्वत: उत्पन्न होती है।)

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, की सदस्यता लें वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

प्रथम प्रकाशित: रवि, नवंबर 43 464। 16: 26 आईएसटी

More from हॉकीMore posts in हॉकी »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *