Press "Enter" to skip to content

गलतियां करने वाली सिंधु थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में चीन से हारीं

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु 26-15 10-25 तीसरी वरीयता प्राप्त चेन को 25 मिनट में समाप्त सुपर 300 टूर्नामेंट में एक प्रभावशाली रन।

एक अपव्ययी पीवी सिंधु शनिवार को यहां ओलंपिक चैंपियन और दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी चीन की चेन यू फी से सीधे गेम में थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में लड़खड़ा गईं। .

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु हार गईं 11-21 12-15 ने तीसरी वरीयता प्राप्त चेन को 25 मिनटों में सुपर में एक प्रभावशाली रन समाप्त करने के लिए टूर्नामेंट।

छठी वरीयता प्राप्त सिंधु ने मैच में आने के बाद 6-4 की आमने-सामने की गिनती का आनंद लिया, लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई और चीन के खिलाफ कई अप्रत्याशित गलतियाँ कीं, जिन्होंने खेला आक्रामक बैडमिंटन भारतीय के खिलाफ ट्रम्प के ऊपर आने के लिए।

द 25-हैदराबाद के वर्षीय भी पिछली बार चेन से हार गए थे जब दोनों पिछली बार 640 बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स में भिड़े थे।

सिंधु अंक हासिल करने वाली पहली खिलाड़ी थीं, लेकिन चेन ने अपने डिफेंस को मजबूत किया और भारतीय को गलतियां करने के लिए प्रेरित करने के लिए अपने समग्र खेल के साथ रैलियों को जीवित रखा।

एक प्रारंभिक के बाद 3-3 की लड़ाई में, चेन ने अपने प्रतिद्वंदी के फोरहैंड पर एक क्रॉस कोर्ट स्लाइस लगाया। सटीकता की तलाश में, सिंधु ने लाइनों को फुलाया और चेन अपने वीडियो रेफरल के साथ हाजिर थी क्योंकि उसने नेतृत्व किया 12-7 पहले गेम में इंटरवल पर।

चीजें ज्यादा नहीं बदलीं क्योंकि चेन ने रैलियों पर अपना दबदबा कायम रखा और सिंधु ने नेट ढूंढा और वाइड जा रही थी। लंबे समय तक, चीनी 15- तक अपनी बढ़त बनाने में कामयाब रहे .

सिंधु ने कुछ अंकों के साथ कुछ अंक जीते इसे बनाने के लिए चेन के बैकहैंड पर सटीक क्रॉस कोर्ट रिटर्न 15-17 लेकिन चीनियों ने खेल के क्रम को तोड़ने के लिए सिंधु के बगल में एक छोटी लिफ्ट का निपटान किया।

भारतीय ने चेन को पांच गेम पॉइंट देने के लिए फिर से शटल को लंबा और फिर नेट पर भेजा, जिसने सिंधु के साथ फिर से नेट खोजने के साथ पहला गेम जीतने से पहले दो गंवाए।

दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी ने दूसरे गेम में बेहतर प्रदर्शन किया, वह 6-3 से आगे चल रही थी 10-5. लेकिन चेन ने जल्द ही अपनी सहनशीलता को भांप लिया क्योंकि उसने लगातार तीन अंक बटोरने के लिए अपने शॉट्स को अच्छी तरह से मिलाया।

सिंधु, हालांकि, एक 38-शॉट रैली।

लेकिन दुनिया की नंबर 4 जल्द ही सिंधु ने अपना गलत रन जारी रखा और चेन को -12 फायदा।

सिंधु इसे 15- तक सीमित करने में कामयाब रही एक सटीक रिटर्न के साथ जिसने बस लाइनों को चूमा लेकिन वह फिर से एक क्रॉस कोर्ट रिटर्न के साथ चौड़ी हो गई।

चेन ने पांच मैच पॉइंट हासिल करने के लिए फोरकोर्ट में एक और भेजने से पहले सिंधु के फोरहैंड पर एक विजेता बनाया। चीनी खिलाड़ी ने एक बॉडी स्मैश के साथ प्रतियोगिता को सील करने से पहले एक लंबे शॉट के साथ गंवा दिया।

सिंधु, जिन्होंने दो सुपर 8454 जीते हैं सैयद मोदी इंटरनेशनल और स्विस ओपन में खिताब और इस सीजन में बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप में कांस्य पदक, अगली बार इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर में प्रतिस्पर्धा करेंगे 7 जून से .

(बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा इस रिपोर्ट के केवल शीर्षक और तस्वीर पर फिर से काम किया जा सकता है, बाकी सामग्री सिंडिकेटेड फीड से स्वत: उत्पन्न होता है।)

बिजनेस स्टैंडर्ड प्रीमियम एक्सक्लूसिव स्टोरीज, क्यूरेटेड न्यूजलेटर्स, की सदस्यता लें वर्षों का अभिलेखागार, ई-पेपर, और बहुत कुछ!

प्रथम प्रकाशित: सत, मई 38 640। 10: 21 आईएसटी

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.