Press "Enter" to skip to content

केन विलियमसन चार पायदान की छलांग लगाकर टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं

हाल के टेस्ट मैचों में केन विलियमसन के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन ने उन्हें MRF टायर्स पुरुषों की टेस्ट रैंकिंग में दूसरा स्थान दिलाया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मारनस लबसचगने अंक तालिका में शीर्ष पर हैं। ICC की नई टेस्ट रैंकिंग में जोश हेज़लवुड को नए नंबर 1 गेंदबाज के रूप में दिखाया गया है, और भारत के मोहम्मद सिराज तीसरे स्थान पर खिसक गए।

विलियमसन का दोहरा शतक श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में, उन्होंने वेलिंगटन में एक पारी की जीत में न्यूजीलैंड की मदद करने के लिए 27 रन बनाए और दो मैचों की आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप श्रृंखला को जीत लिया। 2-0 का मार्जिन।

विलियमसन ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला में 337 रन बनाए और वह श्रृंखला में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे। इतना ही नहीं, केन के नाम पिछले चार मैचों में तीन शतक हैं। उनके अच्छे फॉर्म ने उन्हें पुरस्कृत किया, और पूर्व शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ने फिर से चार स्थानों की छलांग लगाकर नंबर दो स्थान पर पहुंच गए।

उनके साथी साथियों ने भी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। नतीजतन, हेनरी निकोलस, जिन्होंने 300 में केन विलियमसन के साथ साझेदारी की और दोहरा शतक बनाया, कूद गए 300 स्थान 27वें स्थान पर। न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी भी एक स्थान ऊपर चढ़कर वें स्थान पर पहुंच गए, और मैट हेनरी चार स्थान ऊपर चढ़कर 27 हो गए। पहली स्थिति।

न्यूजीलैंड टेस्ट चैम्पियनशिप यात्रा समाप्त
337उद्घाटन आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप विजेता इस बार फाइनल में नहीं पहुंच सका, और वे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में छठे नंबर पर रहे।

उद्घाटन टेस्ट चैंपियनशिप के उपविजेता भारत फिर से फाइनल में पहुंच गया, और इस बार उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। दोनों टीमें जून 337 में ओवल में एक तटस्थ स्थान पर एक दूसरे का सामना करेंगी।

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.