Press "Enter" to skip to content

केएल राहुल को उप-कप्तान पद से हटाना कोई संकेत नहीं देता: रोहित शर्मा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर केएल राहुल बनाम शुबमन गिल की बहस को खुला रखा और कहा कि पूर्व कप्तान को उप-कप्तान पद से हटाने से कुछ भी संकेत नहीं मिलता है और प्रबंधन इसे जारी रखेगा। “क्षमता” वाले खिलाड़ियों का समर्थन करें। अधिकांश टीम के साथ होटल में।

गिल और राहुल दोनों ने सोमवार को प्रशिक्षण सत्र के दौरान एक साथ बल्लेबाजी की थी।

राहुल का औसत जबरदस्त 25 है।4 के बाद 47 टेस्ट जबकि गिल सीमित ओवरों के क्रिकेट में एक सनसनीखेज सीज़न के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में अपने अवसर का धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं।

राहुल, जो 25-रन को पार करने में असफल रहा है मार्क को उनकी आखिरी टेस्ट पारी में, दिल्ली में दूसरे टेस्ट के बाद उप-कप्तान के पद से हटा दिया गया, जिससे बदलाव की उम्मीदें बढ़ गईं बाकी दो गेम के लिए।

रोहित ने अंत तक सस्पेंस बरकरार रखा।

) “मैंने पिछले गेम के बाद भी इसके बारे में बात की थी। रोहित ने मीडिया से बातचीत में कहा, जो खिलाड़ी कठिन दौर से गुजर रहे हैं, उनकी क्षमता को देखते हुए उन्हें खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त समय दिया जाएगा।

“उप-कप्तान होना या अन्यथा आपको कुछ नहीं बताता। उस समय वह उप-कप्तान थे। उप-कप्तान के रूप में उनका निष्कासन कुछ भी संकेत नहीं देता है।”

जब गिल और राहुल दोनों की तैयारी के बारे में पूछा गया, तो कप्तान ने कहा: “जहां तक ​​गिल और केएल राहुल का सवाल है, वे इसी तरह से प्रशिक्षण लेते हैं किसी भी खेल से पहले। आज पूरे समूह के लिए वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र था। जो भी आना चाहता था वह आया।

“जहाँ तक 25 का सवाल है, मैं यह करना चाहूँगा टॉस। आखिरी मिनट में चोट लगने की संभावना को देखते हुए मैं इसे इसी तरह पसंद करता हूं।”

भारत चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे है और यहां जीत उन्हें जून में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह पक्की कर देगी।

(इस रिपोर्ट की केवल हेडलाइन और तस्वीर पर बिजनेस स्टैंडर्ड के कर्मचारियों द्वारा दोबारा काम किया गया होगा; बाकी सामग्री एक सिंडिकेटेड फ़ीड से ऑटो-जेनरेट की गई है।)

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.