Press "Enter" to skip to content

कार्लोस अल्कराज ने नडाल और जोकोविच ग्रैंड स्लैम लड़ाई में पक्ष लिया

यूएस ओपन जीत ने इगा स्विएटेक को टेनिस करियर के लिए ‘आकाश की सीमा’ के लिए राजी किया अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारीनए ताज पहने हुए यूएस ओपन विजेता कार्लोस अल्काराज़ ने कहा है कि वह राफेल को कैसे पसंद करेंगे नडाल ने नोवाक जोकोविच को पीछे छोड़ते हुए सर्वकालिक ग्रैंड स्लैम रैंकिंग में शीर्ष पर अपनी बढ़त का विस्तार करने के लिए कहा। किशोर ने खुलासा किया कि अगर वह प्रतियोगिताओं से बाहर हो जाता है तो वह अपने साथी स्पैनियार्ड पर खुश होता है।

अलकारज़ ने दुनिया में नंबर 1 स्थान हासिल किया। फैशन इस साल की शुरुआत में, एटीपी इतिहास में शीर्ष स्थान का दावा करने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए। – वर्षीय आनंद का एक शानदार ब्रेकआउट अभियान है, और करने के लिए अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीता – नडाल के बाद में ऐसा करने वाले पहले किशोर बने – एक था सीज़न के लिए उपयुक्त निष्कर्ष।

सभी प्रशंसाओं के बावजूद, फ्लशिंग मीडोज में अपनी जीत के बाद से अल्कराज ने स्तर पर नेतृत्व किया है, भविष्य की सफलता के लिए खुले तौर पर नडाल का समर्थन किया है। . एएस द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहते हैं कि वह जीत पर बने रहें, तो वह भविष्य में पहुंच के भीतर थोड़ा सा है, उन्होंने जवाब दिया: “नहीं, नहीं, क्या हो रहा है, बिल्कुल नहीं, बिल्कुल नहीं।

“मैं हमेशा गर्व हो कि राफा ग्रैंड स्लैम जीतती है। और जाहिर है, अगर मैं एक में हार जाता हूं, अगर दुर्भाग्य से, मैं हार जाता हूं, तो मैं उसे जीतने के लिए उत्साहित करूंगा, हमेशा एक साथ एक स्पैनियार्ड के साथ। अल्कराज ने नडाल और जोकोविच की लड़ाई पर अपना फैसला सुनाया (छवि : गेट्टी)“और ईमानदारी से, एक शीर्षक के साथ, मैं अब और करीब महसूस नहीं करता (हंसते हुए)। अभी के लिए, मैं दूसरे के बारे में सोचूंगा और इसे हासिल करने की कोशिश करूंगा, जो बहुत कम लोग कर पाए हैं। तो अभी के लिए, यही मेरा लक्ष्य है। ”

अलकारज़ ने तब खुलासा किया कि, अधिक ग्रैंड स्लैम उठाने के अलावा, उनका अगला लक्ष्य किसी एक को हराना है। तीन बड़े’। उन्होंने जारी रखा: “(रोजर) फेडरर के खिलाफ खेलने के लिए, हालांकि अभी मेरे पास कुछ मौके हैं, मुझे लगता है, लेकिन यह कुछ ऐसा होगा जो मैं चाहूंगा।

3200 अलकाराज़ ने अधिक ग्रैंड जीतने के लिए नडाल का समर्थन किया है स्लैम (छवि: गेट्टी) “और ग्रैंड स्लैम में तीनों में से एक को हराया। मैंने हमेशा कहा है कि सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए आपको सर्वश्रेष्ठ को हराना होगा।” अल्कारेज की तुलना उनके पूरे करियर में कई मौकों पर फेडरर से की गई है, हालांकि कई लोगों ने यह संकेत दिया है कि उनकी खेल शैली नडाल के समान है – और टोनी नडाल का मानना ​​​​है कि युवा को अपने भतीजे के नक्शेकदम पर चलना चाहिए।

उन्होंने एल पेस से कहा: “खुले तौर पर घोषित करने के बावजूद कि वह रोजर फेडरर के प्रशंसक हैं, वह यह देखने में सक्षम हैं कि उनकी खेल की लाइन को उसी पथ का पालन करना चाहिए जो जारी है मेरे भतीजे का मार्गदर्शन करने के लिए। गेंद, वही तीव्रता जिसने राफेल को इतनी सारी जीत दिलाई और कार्लोस ने अच्छा नोट लिया, क्योंकि वह एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में बड़ा हुआ है।”

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.