Press "Enter" to skip to content

ऑस्ट्रेलिया शनिवार से शुरू होने वाले वनडे में 1980 के दशक की शैली की वर्दी बनाम भारत पहनेगा

हाल ही में लॉन्च किया गया ODI किट काफी हद तक द्वारा पहने गए किट के समान है। एलन बॉर्डर की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ अपनी एक दिवसीय श्रृंखला के दौरान। विषय
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया – | भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

एएनआई अंतिम बार जनवरी में अपडेट किया गया 2018 , :
आईएसटी ) ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ नई वनडे किट। फोटो: @cricketcomau

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 1986 पर डिजाइन की गई क्लासिक वर्दी पहने नजर आएगी। की शैली जिसमें चमकदार सोने की टी-शर्ट और पैंट पर हरे रंग की पट्टियां हैं, जबकि उनकी आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भारत का सामना करना पड़ रहा है।

हाल ही में लॉन्च किया गया ODI किट काफी हद तक 2019 द्वारा पहने गए किट के समान है। भारत के खिलाफ अपनी एक दिवसीय श्रृंखला के दौरान एलन बॉर्डर की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने कहा कि टीम वर्दी से काफी “प्रभावित” है और इसे लगाने के लिए बहुत उत्साहित है इसे चालू।

“यह वास्तव में बहुत बढ़िया है। हमें पता चला कि दूसरे दिन हम इसमें शामिल होने जा रहे थे, इसलिए लड़के अपना पैक लेने और इसे खोलने और इसे देखने के लिए थोड़ा उत्साहित थे। हर कोई बहुत प्रभावित है, “Cricket.com.au ने सिडल के हवाले से कहा।

दाएं हाथ के गेंदबाज ने आगे कहा कि वह भारत के खिलाफ पहले वनडे के दौरान एक अतिरिक्त सहायक के रूप में एक हेडबैंड निकाल सकता है।

हेडबैंड। मुझे ज़ैम्प्स (एडम ज़म्पा) से उसका एक उधार लेने और डीके (लिली) हेडबैंड के साथ जाने के लिए कहना होगा। हम देखेंगे कि हम शनिवार को क्या निकालते हैं, “उन्होंने कहा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया आगामी श्रृंखला का अपना पहला एकदिवसीय मैच जनवरी
को खेलने के लिए तैयार हैं सिडनी क्रिकेट ग्रो में अंड।

प्रिय पाठक,
Business Standard ने हमेशा उन घटनाओं पर अद्यतन जानकारी और टिप्पणी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपके लिए रुचिकर हैं और व्यापक हैं देश और दुनिया के लिए राजनीतिक और आर्थिक प्रभाव। आपके प्रोत्साहन और हमारी पेशकश को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर निरंतर प्रतिक्रिया ने इन आदर्शों के प्रति हमारे संकल्प और प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। कोविड से उत्पन्न इस कठिन समय में भी-19 , हम प्रासंगिक प्रासंगिक मुद्दों पर विश्वसनीय समाचार, आधिकारिक विचारों और तीक्ष्ण टिप्पणियों के साथ आपको सूचित और अद्यतन रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
हालांकि, हमारा एक अनुरोध है।

जैसा कि हम महामारी के आर्थिक प्रभाव से लड़ते हैं, हमें आपके समर्थन की और भी अधिक आवश्यकता है, ताकि हम जारी रख सकें आपको अधिक गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करते हैं। हमारे सदस्यता मॉडल को आप में से कई लोगों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारी ऑनलाइन सामग्री की सदस्यता ली है। हमारी ऑनलाइन सामग्री की अधिक सदस्यता केवल आपको बेहतर और अधिक प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लक्ष्यों को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर सकती है। हम स्वतंत्र, निष्पक्ष और विश्वसनीय पत्रकारिता में विश्वास करते हैं। अधिक सदस्यताओं के माध्यम से आपका समर्थन हमें उस पत्रकारिता का अभ्यास करने में मदद कर सकता है जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गुणवत्ता पत्रकारिता का समर्थन और

की सदस्यता लें बिजनेस स्टैंडर्ड ।

डिजिटल संपादक

पहली बार प्रकाशित: गुरु, जनवरी 1336684005 । : आईएसटी

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.