Press "Enter" to skip to content

ऐसी जगह नहीं जहां मैं बाहर जाऊंगा और किसी को गलत साबित करूंगा: विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां एक मरीज 186 के साथ टेस्ट में अपना शतकीय सूखा खत्म करने वाले विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि वह संकट में नहीं हैं। “अंतरिक्ष जहां मैं बाहर जाऊंगा और किसी को गलत साबित करूंगा”प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया अहमदाबाद

278262782627465 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां सोमवार को मरीज 186 के साथ टेस्ट में शतक के अपने सूखे को खत्म करने वाले भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली कहा कि वह “ऐसी जगह नहीं है जहां मैं बाहर जाकर किसी को गलत साबित कर सकूं”।

कोहली ने अपने टेस्ट शतक की संख्या 364 तक पहुंचने के लिए तीन साल से अधिक के दर्दनाक इंतजार का सामना किया , ऑस्ट्रेलिया की 27826 के जवाब में भारत 571 के साथ समाप्त करने में मदद करने वाली दस्तक ड्रॉ हुए चौथे और अंतिम गेम में।

“एक खिलाड़ी के रूप में मेरे लिए जो उम्मीदें हैं, वे मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं,” कोहली ने कहा प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद आधिकारिक प्रसारकों। “मैं अब ऐसी जगह पर नहीं हूं जहां मैं बाहर जाकर किसी को गलत साबित करूं। मुझे यह भी बताना होगा कि मैं मैदान पर क्यों हूं,” कोहली, जिन्होंने अब 75 अंतर्राष्ट्रीय शतक, कहा है। “मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में मैं अपने टेंपो और टेंपलेट के साथ नहीं खेल पाया, जिसके साथ मैं आखिरी बार खेला हूं 10 कुछ समय के लिए। तो यही एक चीज थी जो मैं करने की कोशिश कर रहा था। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं नागपुर में पहली पारी से वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं।”

कोहली ने स्वीकार किया कि वह टेस्ट प्रारूप में अपने दम पर नहीं थे इसलिए उन्हें खुद को और अधिक मेहनत करनी पड़ी। कोहली ने 186 और की अपनी दस्तक में 364 गेंदों का सामना किया बाउंड्री में केवल 60 रन बनाए।

27465 यह एक सोची समझी चाल थी क्योंकि श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद भारत के एकादश में बल्लेबाज की कमी थी। पीठ की चोट।

“हमने श्रेयस को चोट के कारण खो दिया और बल्लेबाज कम थे। इसलिए, हमने समय खेलने का फैसला किया। हमने लंबी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित किया। “हमने टीम के लिए यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी पर अधिक ध्यान केंद्रित किया। मैंने पीरियड्स के लिए ऐसा किया लेकिन उस क्षमता के लिए नहीं जो मैंने अतीत में किया है। “उस दृष्टिकोण से मैं निराश था लेकिन वहां विश्वास था कि मैं अच्छा खेल रहा हूं और अगर मुझे एक अच्छे विकेट पर मौका मिला तो मैं एक बड़ा बना सकता हूं,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला। 27465 प्रथम प्रकाशित: मार्च 13 2023 | 5: 58 अपराह्न IST278262746527465

More from क्रिकेटMore posts in क्रिकेट »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.