Press "Enter" to skip to content

एसी मिलान नाम की कीमत के बाद चेल्सी में शामिल होने पर राफेल लीओ का रुख

राफेल लीओ को पिछले कुछ महीनों में चेल्सी के संभावित कदम से जोड़ा गया है। प्रीमियर लीग क्लबों ने £1.9 बिलियन खर्च के साथ ट्रांसफर रिकॉर्ड तोड़ दिया

) अवैध ईमेल

हम आपके साइन-अप का उपयोग आपकी सहमति के अनुसार सामग्री प्रदान करने और आपके बारे में हमारी समझ को बेहतर बनाने के लिए करते हैं। इसमें हमारी समझ के आधार पर हमारे और तीसरे पक्ष के विज्ञापन शामिल हो सकते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी

एसी मिलान स्ट्राइकर रिपोर्टों के अनुसार, राफेल लीओ सैन सिरो में एक नए और बेहतर अनुबंध पर हस्ताक्षर करके चेल्सी के संभावित कदम की अफवाहों को खारिज करने के लिए तैयार है। कहा जाता है कि ब्लूज़ ने गर्मियों में लीओ को एक लक्ष्य के रूप में पहचाना था जब उन्होंने मिलान को पिछले सीज़न के सीरी ए खिताब जीतने में मदद की थी लीग लक्ष्य।

चेल्सी अंततः पीछे हट गई जब यह स्पष्ट हो गया कि लीओ को अपने रिलीज क्लॉज के मूल्य से कम पर छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी, जो कथित तौर पर लगभग £ मिलियन पर खड़ा है। ऐसा लगता है कि जनवरी में उनकी रुचि को फिर से जगाने की कोई भी उम्मीद जल्द ही एक और हिट ले सकती है, क्योंकि पुर्तगालियों ने मिलान में अपने प्रवास का विस्तार करने के लिए बहुत दूर के भविष्य में कागज पर कलम लगाने को तैयार किया है, गज़ेटा डेलो स्पोर्ट के अनुसार।

ऐसा कहा जाता है कि मिलन के निर्देशक पाओलो मालदिनी

रखने के लिए बेताब हैं – आने वाले समय में एक नए सौदे के लिए उसे बांधकर क्लब में वर्षीय सप्ताह और महीने। इतालवी दिग्गजों ने गर्मियों में चेल्सी को स्पष्ट कर दिया कि लीओ को कम कीमत पर छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी और जनवरी में ट्रांसफर विंडो के फिर से खुलने से पहले उनके रुख में बदलाव की उम्मीद नहीं है। लियो मिलान के लिए अपने दीर्घकालिक भविष्य को प्रतिबद्ध करने के विचार के लिए भी उत्सुक माना जाता है और ऐसा करने के लिए तैयार होगा जब अंततः एक नए समझौते पर पहुंच जाएगा अनुबंध। बातचीत इस समय अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है लेकिन अभी भी माना जाता है कि मिलान के प्रस्ताव और खिलाड़ी की मांगों के बीच एक अंतर है, उसके एजेंट जॉर्ज मेंडेस ने सौदे को सील करने के लिए £6m साइन-ऑन शुल्क का अनुरोध किया है।

Just IN: चार कारण टॉड बोहली हाजिर हैं प्रीमियर लीग ऑल-स्टार आइडिया के साथ

चेल्सी को हाल ही में एसी मिलान फॉरवर्ड राफेल लीओ के लिए एक कदम के साथ जोड़ा गया है )(छवि: गेट्टी)

मिलान विल पूर्व क्लब स्पोर्टिंग के साथ लीओ के चल रहे कानूनी मामले के कारण शेष मुआवजे का भुगतान करने की भी आवश्यकता है, खिलाड़ी ने पुर्तगाली संगठन के साथ अपना सौदा वापस कर दिया है प्रशिक्षण मैदान में एक घटना के बाद जिसमें अतिवादियों का हमला शामिल था। ऐसा कहा जाता है कि मिलान आवश्यक शुल्क देने के लिए अत्यधिक इच्छुक नहीं है, लेकिन अभी भी एक भावना है कि लीओ के लिए एक नया सौदा केवल समय की बात है, सभी पक्ष इसे प्राथमिकता के रूप में पूरा करने के लिए उत्सुक हैं।

इस बीच, ऐसा लगता है कि अगर चेल्सी ने बाजार में लौटने का फैसला किया तो उन्हें स्ट्राइकर को उतारने के अपने प्रयासों में कहीं और देखने की आवश्यकता होगी। जब वर्ष के अंत में बोली फिर से खुलती है। उन्होंने रोमेलु लुकाकू और टिमो वर्नर को खोने के बाद पियरे-एमरिक ऑबमेयांग को दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करना समाप्त कर दिया, जो स्टैमफोर्ड ब्रिज में सत्ता में बैठे लोगों द्वारा आवश्यकताओं के लिए अधिशेष समझे जाने के बाद क्रमशः इंटर मिलान और आरबी लीपज़िग में शामिल हो गए।

मिस न करें

समर ट्रांसफर विंडो में ब्लूज़ प्रीमियर लीग के सबसे बड़े खर्चकर्ता थे (छवि: एक्सप्रेस)

मिलान के निदेशक मालदिनी ने हाल ही में स्वीकार किया कि चेल्सी द्वारा उनसे संपर्क किया गया था जी लीओ की प्री-सीज़न में उपलब्धता लेकिन इस बात पर जोर दिया कि ब्लूज़ द्वारा कोई औपचारिक बोली नहीं लगाई गई, जिसने समर विंडो के दौरान नए खिलाड़ियों पर किसी भी अन्य प्रीमियर लीग क्लब की तुलना में अधिक पैसा खर्च किया। “नवीकरण सरल या जटिल हो सकता है, खिलाड़ी की इच्छा बहुत आगे तक जाती है क्योंकि क्लब की इच्छा होती है,” मालिनी ने मिलान में लियो के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर कहा।

“गर्मियों में, चेल्सी ने हमें लीओ के लिए एक प्रस्ताव भेजा, हालांकि अलिखित, और हमने इसे ठुकरा दिया। मुझे लगता है कि उसके लिए सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे साथ यहां बढ़ते रहना है। अहस्तांतरणीय? शब्दों में हर कोई हो सकता है, तो आपको देखना होगा कि कौन से ऑफर आते हैं।”

) नवीनतम प्रीमियर लीग समाचार चाहते हैं क्योंकि हम इसे पर प्रकाशित करते हैं) एक्सप्रेस स्पोर्ट ? क्लिक करके हमारे फेसबुक समूह में शामिल हों यहां1663259662921

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *